Rashifal Today : आज का राशिफल 9 जून 2022 : कन्या सहित इन राशियों के लिए बेहतरीन दिन, जानें अपना भविष्यफल.

धनु राशि वालों को भी आज कोई सुखद समाचार प्राप्त हो सकता है। देखें आपके लिए कैसा होगा आज का दिन।

मेष (Aries): परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन मेष राशि के जातक अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। इतना ही नहीं आज के दिन आपका कामकाज उत्तम बना रहेगा। धन लाभ होगा लेकिन अचानक खर्चे भी होंगे। आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे।

भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ (Taurus): संतान सुख अच्छा मिलेगा
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों के आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा। इतना ही नहीं आज के दिन आपको कामकाज में धन लाभ होगा। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। हंसते-खेलते आज का दिन व्यतीत होगा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

मिथुन (Gemini):जोश देखने को मिलेगा
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के छात्र आज अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे। परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। आज के दिन आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। आज सेहत सामान्य रहने वाली है।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 12 जुलाई 2022, मंगलवार : आषाढ़ शुक्ल चतुर्दशी तिथि, जानें मुहूर्त और शुभ योग का समय.

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कर्क (Cancer): आज का दिन अच्छा रहेगा
गणेश जी कहते हैं कि आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए अच्छा व्यतीत होने वाला है। इस राशि के छात्रों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है, आज आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप आज के दिन को दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह (Leo): मेहनत का फल भी अवश्य मिलेगा
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन सिंह राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है। आज आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी। आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल भी अवश्य मिलेगा। आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे। आज आप काफी प्रसन्न रहेंगे। परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या (Virgo):कामकाज में अच्छा खासा लाभ
गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन रहेगा। आज आपको कामकाज में अच्छा खासा लाभ मिलने वाला है। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आज मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करे।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 3 October : आज का राशिफल : वृष राशि के लोग आज मौज में रहेंगे, देखें आपका दिन कैसा रहेगा.

भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला (Libra): तनाव भरा दिन रहेगा
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी तनाव भरा रहने वाला है। आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी। परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई और बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

वृश्चिक (Scorpio): सामान्य से अच्छा दिन
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन वृश्चिक राशि के लोगों के लिए सामान्य से अच्छा रहेगा। आज शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा। आज आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। आज भाग्य आपका साथ देगा। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे।

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

धनु (Sagittarius): कामकाज में अच्छा धन लाभ

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के लोगों के लिए आज के दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर के साथ होगी। कामकाज में भी आपको अच्छा धन लाभ होगा आज पूरे दिन आपको कोई न कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आज कारोबार में वृद्धि के योग है और स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी। छात्र अपना ध्यान पढाई पर केंद्रित करेंगे।

आपका भाग्‍य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 03 जून 2022 : विनायक चतुर्थी व्रत आज, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

मकर (Capricorn): साहस और आत्मविश्वास में वृद्धि
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोग आज कामकाज में अपना बेस्ट देंगे जिसका अच्छा लाभ आप लोगों को मिलेगी। साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आज आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा।

आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कुंभ (Aquarius): कार्यक्षेत्र में उत्तम स्थिति
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए व्यस्त रहने वाला है। आज आपको किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। साथ ही आज आप एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। आप मीठी वाणी की सहायता और अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे।

भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन (Pisces): आशातीत लाभ का सुख
गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के लोगों को आज भाग्य का साथ मिलेगा। कामकाज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। आज दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।