Rashifal Today : 29 May 2022 आज का राशिफल : वृष राशि में आए हैं चंद्रमा, दोपहर के बाद कई राशियों को शुभ लाभ.

Horoscope Today, आज का राशिफल दिन रविवार 29 मई को चंद्रमा का संचार मेष उपरांत वृष राशि में होगा। वृष राशि में आकर चंद्रमा बेहद मजबूत स्थिति में होंगे क्योंकि यह उनकी उच्च राशि है। वृष राशि में बुध पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में बुध और चंद्रमा का संयोग भी बनेग। इन स्थितियों में दोपहर बाद कई राशियों को लाभ मिल सकता है। आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा, देखें आज का भविष्यफल।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों का आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी वर्ग प्रशंसा करेंगे। छोटे-छोटे कई निवेश भविष्य के लिए लाभकारी हो सकते हैं। साझेदारी के व्यवसाय में कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें। महिलाएं आज घर के काम में अधिक बिजी रहेंगी। आज कोई नया काम मिल सकता है। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों का दिन आज आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा। मेहनत के बल पर विपरीत परिस्थिति से उबर जाएंगे। किसी प्रॉपर्टी डील के निर्णय आपके पक्ष में हो सकते हैं। सतर्कता के साथ कमाई को खर्च करें। परिवार में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। वाहन चलाते समय सतर्क रहें। कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी।

आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों का भाग्‍य आज आपके साथ है। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे। परिवार का सुख अच्छा मिलने वाला है और आज आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप आज के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे।

यह भी पढ़े :  Budh Margi 2022 : जानें किन राशिवालों को होगा फायदा वृष में बुध मार्गी होगा 03 जून को.

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वाले आज अपने मन को केंद्रित करने का प्रयास करें। आर्थिक तौर पर आप अपने आपको मजबूत महसूस करेंगे। सूझबूझ के साथ काम करें, मुश्किलें आसान होगीं। युवाओं को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है। राजकीय मामले पक्ष में हल हो सकते हैं। आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वाले आज उत्साह से भरपूर नजर आएंगे और भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। आज भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे।

भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों का भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी मधुर होगी जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।

आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों को अपनी इच्छाओं को दूसरों पर थोपने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। प्रशासन से जुड़े कार्य सहजता से होंगे। वर्तमान परिस्थितियों की वजह से व्यवसायिक गतिविधियां कमजोर रहेंगी। अच्छे व्यक्तियों के साथ संबंध बनेंगे। आपकी ख्याति और प्रतिष्ठा व सम्मान बढ़ेगा। आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें।

यह भी पढ़े :  KARVA CHAUTH : 2021 में कब रखा जाएगा करवा चौथ का व्रत? शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, चांद निकलने का समय और सामग्री सूची

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दीया जलाएं।

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों का आज मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आज के दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा। धन का संचय भी कर सकते हैं।

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख, आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। नवीन कार्य की शुरुआत आज लाभकारी रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से आज मुक्ति मिल सकती है।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोगों की सेहत में सुधार होगा। अधिकतर काम अपने घर पर ही रहकर पूरा करने का प्रयास करें। कारोबार करने वालों के लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन निराश न हों। अधिकारी कार्य को देखकर प्रशंसा करेंगे। ससुराल से खुशखबरी मिलेगी। कामकाज में आज आपका प्रदर्शन बढ़िया रहने वाला है। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी।

यह भी पढ़े :  Shani Gochar 2022 : 76 दिनों तक इन राशिवालों को मिलेगा लाभ कुंभ में होगा शनि का राशि परिवर्तन.

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वाले आज धीमी गति से प्रगति की ओर बढ़ेंगे। व्यापार में आशानुकूल लाभ होने की संभावना है। कारोबारियों को बड़े निवेश से बचने की जरूरत है। आज कुछ नई खरीदारी करेंगे। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। अपने ससुराल के लोगों से मिलेंगे और उनकी कुशल मंगल पूछेंगे। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। आज मन प्रसन्न रहेगा।

भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों की बातों से लोग प्रभावित होंगे । पेशेवर जीवन में परिस्थितियां आपकी इच्छा के अनुसार होंगी। आपके व्यापार के कुछ कार्य लंबे समय से रुके हुए हैं, तो वह आज पूरे हो सकते हैं। मित्रों से किया वादा पूरा करना आसान होगा। आज शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा।

भाग्य आज 75 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।