Rashifal Today : 26 May 2022 आज का राशिफल : इस राशि के लोगों को उधार लेन-देन से बचना चाहिए, नुकसान का योग है.

Horoscope Today, आज का राशिफल दिन गुरुवार 26 मई को चंद्रमा का संचार दिन भर मीन राशि में होगा, देर रात चंद्रमा मीन से मेष राशि में जाएंगे। ऐसे में मीन राशि से जाते हुए चंद्रमा आज के दिन मेष राशि वालों को कार्यक्षेत्र में प्रगति दिलाएंगे। सिंह राशि वालों का स्वास्थ्य नरम रह सकता है। आइए जानें आपके लिए मई महीने का अंतिम गुरुवार कैसा रहने वाला है।

मेष:

गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है। नौकरी में प्रभाव और प्रतिष्ठा वृद्धि की संभावना है।कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमे आप शिरकत करेंगे। दिन मौज-मस्ती में व्यतीत होने वाला है। आज कुछ ऐसा संयोग भी बनेगा जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत साथ रहेगा। माता-पिता से आशीर्वाद लें।

वृषभ:
वृषभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है। परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। कामकाज में आपको धन लाभ मिलेगा। आज आर्थिक पक्ष आपका मजबूत होगा। भाग्य भी आज आपका पूरा साथ देगा, इसलिए प्रयास में कमी न करें। नौकरीपेशा जातकों का प्रभाव बढ़ेगा। मनोनुकूल काम करने का अवसर मिल सकता है। कुछ अनुकूल बदलाव भी संभव है।

आज भाग्य 92 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी, आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा। छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन मन में डर भी बना रहेगा। किसी को उधार देने से बचें। व्यवसाय तथा धन के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है।

यह भी पढ़े :  TODAY HAPPY BIRTHDAY : 20 मार्च 2022 : आपका जन्मदिन.

भाग्य आज 89 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला लेकिन आपके कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों मे थोड़ी राहत आज मिल सकती है। मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं तो आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। केले के वृक्ष की पूजा करें।

सिंह:
गणेशजी सिंह राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। आप अपनी कार्य योजनाओं को इच्छानुसार पूरा करेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे।

भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कन्या:
कन्या राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा। व्यापार-व्यवसाय के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिल सकता है।

यह भी पढ़े :  Kalashtami Vrat 2022: जानें कालाष्टमी व्रत का महत्व और पौराणिक कथा.

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला:
तुला राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप बेचैनी महसूस कर सकते हैं, आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा। छात्रों का मन पढाई में नहीं लगेगा। नौकरी करने वाले लोग ऑफिस में आने वाली बाधाओं से परेशान हो सकते हैं। व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगी। आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे।

आज भाग्य 72 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक:
वृश्चिक राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन रुपए-पैसे के लिए काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है। सामाजिक जीवन के लिए आज का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपका साथ देगा। पीले फलों का दान करें।

धनु:
गणेशजी धनु राशि वालों से कह रहे हैं कि दिन की शुरुआत आज प्रसन्नता के साथ होने वाली है। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। नौकरी में अच्छा धन लाभ होगा, प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं। व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा।

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा करें।

मकर:
गणेशजी मकर राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आएंगे, अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा। आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। संतान की तरफ ध्यान दें। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संवाद स्थापित कर सकते हैं। आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 8 May 2022 आज का राशिफल : ग्रहों की शुभ स्थिति, देखें आज आपका दिन कैसा रहने वाला है.

भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। विष्णु चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:
कुंभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा। आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी। लोगों से सम्मान प्राप्त होगा। नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी और प्रमोशन भी हो सकता है। पारिवारिक स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डाल सकती है। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को ना होने दें।

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन:
गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। परिवार के लोगों के लिए आप अपने व्यस्त शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। छात्रों को आज परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। केले का सेवन न करें।