Rashifal Today : 26 April 2022 आज का राशिफल : धन लेन देन में इन राशियों को रहना होगा सतर्क, आपके सितारे क्या कहते हैं.

Horoscope Today, आज का राशिफल दिन मंगलवार 26 अप्रैल को चंद्रमा का संचार दिन रात कुंभ राशि में हो रहा है। शनि के घर में मंगल और शुक्र के साथ चल रहे चंद्रमा बता रहे हैं कि आज सिंह राशि वालों को आर्थिक लेन देन में सतर्क रहना चाहिए। अन्य राशियों के लिए आज दिन कैसा रहेगा, देखिए क्या कहते हैं आपकी किस्मत के सितारे।

मेष:

गणेशजी मेष राशि वालों से कह रहे हैं कि आज किसी काम में अच्छा मुनाफा होने की संभावना है। व्यापार में नए पार्टनर्स जुड़ सकते हैं। पैसों से संबंधित कुछ मामलों में तनाव कम होगा। प्रॉपर्टी डीलर के लिए आज का दिन अधिक फायदेमंद है। जरूरत से ज्यादा खर्चों पर नियंत्रण का प्रयास करें। वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ:
वृषभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपका प्रैक्टिकल होकर निर्णय लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। दूध से संबंधित व्यापार करने वालों को आज अच्छा लाभ होगा। किसी पुराने निवेश का मुनाफा मिल सकता है। छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखने की कोशिश करें। किसी प्रॉपर्टी को लेकर गर्व महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ जिंदगी का बेहतरीन अनुभव मिल सकता है।

भाग्य आज 79 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

मिथुन:
मिथुन राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। इस समय प्रॉपर्टी खरीदने संबंधी कोई योजना बनाते समय बहुत अधिक सावधानी बरतें। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान न दें। कार्यक्षेत्र में वर्चस्व स्थापित कर लेंगे। बच्चों के भविष्य को लेकर आप काफी चिंतित रहेंगे।

यह भी पढ़े :  Seeta Navmi 2022 : वैवाहिक जीवन की परेशानियों और उलझनों को दूर करने के लिए आज सीता नवमी पर करें ये उपाय.

भाग्य आज 89 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कर्क:
कर्क राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। अपने लिए समय निकालकर भविष्य की योजनाओं पर काम करें। प्रॉपर्टी संबंधी मामले सुलझेंगे। नौकरी परिवर्तन पर विचार कर सकते हैं। प्रभु की आराधना करने से मानसिक शांति मिलेगी। घर से बाहर निकलते समय सावधानी जरूर बरतें।

आपका भाग्य आज 65 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह:
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि आज के दिन आपके सभी कार्य सरलता बनेंगे। आज व्यापारियों को खास लाभ होने की उम्मीद है। पैसों का लेनदेन करते समय किसी को साक्षी रखकर ही करें। जीवनसाथी के साथ कुछ नई प्लानिंग करेंगे। आज कोई दान पुण्य कर सकते हैं। युवाओं को स्थायी काम खोजने की कोशिश में सफलता मिलेगी। युवकों को मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन खुश रहेगा।

आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या:
गणेशजी कन्या राशि वालों से कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए खुद के प्रयासों से आगे बढ़ने का है। व्यापारियों को सामाजिक दायरा बढ़ाने पर ध्यान देना होगा। धन के मामले में सावधानी बरतने की जरूरत है। सामाजिक मोर्चे पर किसी की मदद करने की सभी तारीफ करेंगे। विद्यार्थियों को अपने पढ़ाई के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है। घर के बुजुर्गों के सेहत का ख्याल रखें।

भाग्य आज 74 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला:
गणेशजी तुला राशि वालों से कह रहे हैं कि आज भविष्य में निवेश की योजना को अंतिम रूप दे सकते हैं। घर में बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। नौकरी के क्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं। छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी। किसी पर अति भरोसा करना तनाव दे सकता है। अनावश्यक रूप से सार्वजनिक स्थानों में जाने से बचें।

यह भी पढ़े :  Mars Transit in Libra : 22 अक्टूबर को मंगल का तुला राशि में गोचर, जानिए 12 राशियों पर होगा कैसा असर

भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

वृश्चिक:
गणेशजी वृश्चिक राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आप ऐसा कुछ कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले कभी विचार न किया हो। दैनिक आय पहले से कुछ बेहतर रहेगी। अपनी महत्वपूर्ण बातें किसी से भी शेयर ना करें। महिलाओं को आज के दिन कोई खास खुशखबरी मिल सकती है। आज जीवनसाथी की नजरों में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। मां के साथ समय व्यतीत करना आपके लिए उत्तम रहेगा।

भाग्य आज 70 प्रतिशत तक आपके साथ है। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

धनु:
धनु राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप अपना काम ईमानदारी से करेंगे। आपके व्यवहार में सकारात्मकता ज्यादा रहेगी। धन के मामले में आज आप लोभ की स्थिति से बचने का प्रयास करें। आप कोई ऑनलाइन काम शुरू करने का प्लान बनाएंगे। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। अपनी बातें अपने प्रिय को समझाने में थोड़ी दिक्कत हो सकती है। बच्चों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

मकर:
मकर राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज कुछ परिस्थितियां आपके प्रतिकूल रह सकती हैं। आर्थिक तथा पारिवारिक स्थिति को बेहतर बनाने में आपका प्रयास जारी रहेगा। पैसों और कीमती सामान को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है। घर में नए मेहमान के आगमन की सूचना मिल सकती है। युवाओं को मनचाहा रोजगार मिल सकता हैं।

आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। सुंदरकांड का पाठ करें।

कुंभ:
कुंभ राशि वालों से गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए ठीक रहने वाला है। आपको अपनी दिनचर्या या प्लानिंग में कुछ बड़े फेरबदल करने पड़ सकते हैं। कारोबारियों को किसी व्यक्ति से जरूरी मुलाकात करनी पड़ सकती है। घर के बड़ों की सलाह मानना हितकर होगा। वैवाहिक चर्चा में सफलता से युवा उत्साहित रहेंगे।

यह भी पढ़े :  Narak Chaturdashi 2021: नरक चतुर्दशी पर 14 दीपक जलाएं यहां पर, जीवन सुधर जाएगा, होगा बहुत ही शुभ

भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

मीन:

गणेशजी मीन राशि वालों से कह रहे हैं कि आज आपको सितारों का साथ मिलेगा। जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक मजबूत रहेगा। व्यापारियों को कानूनी दांव-पेंच से बचकर रहना होगा। नौकरी के क्षेत्र में सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।