Rashifal Today : 21 April 2022 आज का राशिफल : मिथुन और सिंह राशि में धन लाभ योग, आपके सितारे क्या कहते हैं.

Horoscope Today आज का राशिफल 21 अप्रैल गुरुवार को चंद्रमा का संचार दिन रात गुरु की राशि धनु राशि में होगा। जबकि गुरु स्वयं अपनी राशि मीन में होंगे। ऐसे में गुरु और चंद्रमा एक दूसरे से केंद्र स्थान में होकर गजकेसरी योग बनाएंगे। सूर्य बुध मेष राशि में बुधादित्य योग बनाएंगे। इन ग्रह स्थितियों के बीच आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, जानें क्या कह रहे हैं आज आपकी किस्मत के सितारे।

मेष:

गणेशजी कह रहे हैं कि आज का दिन मेष राशि वालों के लिए शानदार है। व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में प्रमोशन होगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। आज के दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। नौकरीपेशा जातक कार्यस्थल पर अपने कार्य और कर्तव्यनिष्ठा के लिए उचित प्रशंसा और सम्मान प्राप्त करेंगे। घर में खुशी का माहौल बनेगा।

भाग्य आज 72 % आपका साथ देगा। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वालों का आज का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है, मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी। आज के दिन आपमें कार्य को करने के लिए नवीन ऊर्जा का संचार होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है। यदि पैतृक संपत्ति के संबंध में कोई मामला लंबित है तो यह आपके पक्ष में तय किया जाएगा।

भाग्य आज 60 प्रतिशत तक आपके साथ है। माता पिता का आशीर्वाद लें।

मिथुन:
गणेशजी कह रहे हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आज कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा। अच्छा धनलाभ होगा। परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। अधिकारियों के साथ व्यवहार करते समय आपको सावधान रहना चाहिए और उनका विरोध करने से बचें।

यह भी पढ़े :  CHANAKYA NITI : जरूर जान लें ये काम की बात हर सीमा लांघने पर ही इन लोगों को मिलती है बड़ी सफलता.

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

कर्क:
गणेशजी कह रहे हैं कि कर्क राशि वाले व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। आज भाग्य आपके साथ है। कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी। सामाजिक और कार्य क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यश और सम्मान भी पाएंगे।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

सिंह:
गणेशजी कह रहे हैं कि सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा। नवीन कार्य की शुरुआत आज लाभकारी रहेगी। आप अपने व्यवहार में अत्यधिक सफल होंगे और ग्राहकों के साथ स्थायी संबंध बनाएंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों से आज मुक्ति मिल सकती है। कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा।

भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कन्या:
गणेशजी कह रहे हैं कि कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा। आज आप प्रशंसा के पात्र होंगे। आज आप बेचैनी महसूस करेंगे, आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा। आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा और आप कुछ महत्वपूर्ण कनेक्शन स्थापित कर पाएंगे। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा।

भाग्य आज 85 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

तुला:
गणेशजी कह रहे हैं कि तुला राशि वालों को आज परिवार का सुख अच्छा मिलेगा। मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे। व्यक्ति विशेष से मुलाक़ात यादगार रहेगी। कामकाज के लिए दिन उत्तम है, मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। आपकी बचत आपके परिवार के लिए लाभकारी साबित होगी।

यह भी पढ़े :  BROAD LEAVES FENG SHUI : फेंगशुई अनुसार घर में चौड़े पत्ते वाले पौधे लगाने के 5 फायदे.

भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

वृश्चिक:
गणेशजी कह रहे हैं कि वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा। मांगलिक कार्य में शिरकत करेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। आज सराहनीय कार्य करेंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। आप मीठी वाणी बोलकर दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होंगे। यदि आप फिर विदेश-यात्रा के बारे में सोच रहे हैं, तो जल्द ही इस दिशा में क़दम उठाएं।

भाग्य आज 72 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं।

धनु:
गणेशजी कह रहे हैं कि धनु राशि वाले आज काफी प्रसन्न रहेंगे। आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी। आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा। आपकी निजी ज़िंदगी में सब कुछ बढ़िया रहेगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर:
गणेशजी कह रहे हैं कि मकर राशि वाले आज के दिन को बेहद ख़ास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे, मन प्रसन्न रहेगा। आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी। आज भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परन्तु आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमें थोड़ी राहत आपको आज मिल सकती है।

आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। चीटियों को आटा खिलाएं।

कुंभ:
गणेशजी कह रहे हैं कि कुंभ राशि वाले आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आज आप अच्छे कार्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे। मानसिक शांति मिलेगी। प्यार करने वालों के लिए यह समय सहयोगी है।

यह भी पढ़े :  Kalashtami fast : जानिए कालाष्टमी व्रत के पूजा का शुभ मुहूर्त और विधि.

भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। हनुमानजी को सिंदूर भेट करें।

मीन:
गणेशजी कह रहे हैं कि मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे। आज जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे। यदि आप अधिकारियों के साथ टकराव से बचे रहें, तो आप व्यवसायिक क्षेत्र में अच्छी प्रगति कर सकते हैं। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा।

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।