Rashifal Today : 8 April 2022 आज का राशिफल : मिथुन राशि के सितारे रहेंगे बुलंद, जानें आपके सितारे कैसा रहेंगे.

8 अप्रैल 2022 चंद्रमा मिथुन राशि में ही संचार करेंगे और मिथुन एवं कन्या राशि के स्वामी बुध वृष राशि में आएंगे। मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा साबित हो सकता है। आज इस राशि के लोगों के रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे। साथ ही सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। कर्क राशि वालों के लिए भी आज के दिन की शुरुआत बेहतर होने वाली है। आइए गणेशजी से जानते हैं आज किन राशियों के सितारे बुलंद रहेंगे।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, आपकी मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी। आज कारोबार में वृद्धि के योग है। आज आपका स्वास्थ्य भी अच्छा बना रहेगा। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रुचि रहेगी।

भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाये।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि आज वृषभ राशिवालों के संपर्क अच्छे लोगों के साथ स्थापित होंगे। जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे। आपके नए मित्र आपके उज्जवल भविष्य में सहायक होंगे। नए क्षेत्र में उद्यम करते समय और नए सहयोगियों के साथ बातचीत करते हुए अपने शब्दों और विचारों का चयन खूब सोच समझ कर करें। आज भाग्य का साथ अच्छा मिलेगा। काफी लोगों से आज वार्तालाप होगी, मधुर संबंध बनेंगे।

भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ हे। पीली दाल का का दान करें।

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वाले, आज के दिन अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में आगे रहेंगे। आपके सामने आने वाली कठिनाइयों अब गायब हो जाएंगी और रुके हुए काम भी तेजी से आगे बढ़ेंगे। आज आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोलें।

यह भी पढ़े :  Surya Stotra: पवित्र सूर्य स्तोत्र से करें सूर्यदेव को प्रसन्न.

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन की शुरुआत कर्क राशिवालों के लिए बेहतर होने वाली है। आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे। दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आप रचनात्मक उद्देश्यों में इनका पूरा उपयोग करने में सफल होंगे। व्यापारिक क्षेत्र में आप कुछ विपरीत स्थितियों से दृढ़ता से निपटेंगे आज स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा।

आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन सिंह राशि के जातको का भाग्य अच्छा रहेगा। आपका अपने मित्र और परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इस समय में आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर कार्य करने के लिए अच्छा समय है। नए काम और नौकरी बदलने के लिए यह अच्छा वक्त है। नौकरी ढूंढ़ने वालों को अच्छा परिणाम मिलेगा। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे।

भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि आज कन्या राशिवालों का व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहने वाला है, व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा। अपने स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें। आर्थिक रूप से पूर्व में किए गए कठिन परिश्रम का इनाम आपको मिल सकता है। आप आज कामकाज में मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा।

यह भी पढ़े :  ASTROLOGY : .किन राशि वालों को लगती है ज्‍यादा भूख, किनका बढ़ता है वजन; जानें अपना हाल.

भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि, तुला राशि के लोग आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। आज अल्प प्रयास या बिना प्रयास के भी धन आने का योग बना हुआ है। भाग्य इस समय आपके साथ है अतः किसी नए कार्य को करने या योजना बनाने के लिए सही समय है। नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन वृश्चिक राशि वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा। घर में मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। आपका परिवारिक जीवन, परिवार के सभी सदस्यों के साथ आनंदमय और आरामदायक होगा। आपके मन में अपने गुरूजनों और बड़े बुजुर्गों के लिए आदर-सत्कार की भावना में वृद्धि होगी।

आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि के लोग आज के दिन अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे। वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी। जीवन साथी के साथ थोड़ा समय बिताने, उसकी समस्यायों को ध्यान से सुनने और भावनाओं को बेहतर तरीके से समझने से संबंधों में प्रगाड़ता आएगी। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा।

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 6 फरवरी का राशिफल : नौकरी में न करें लापरवाही जानें क्या कहती है आपकी राशि.

आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के जातकों का आज बेवजह किसी से मनमुटाव होगा। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाएं तो आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय आज अच्छी सफलता मिलेगी। I व्यापारियों के लिए कुछ प्रतिष्ठित सौदे हो सकते हैं। आज दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी।

भाग्‍य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि के लोग आज अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। आज भाग्य का साथ मिलने वाला है। परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्रप्त होगा। आज व्यावसायिक वर्ग महत्वपूर्ण सौदा कर सकते हैं। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए भी उत्तम है।

भाग्‍य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है। आज आर्थिक स्थिती अच्छी बनी रहेगी लेकिन अचानक खर्च भी बढ़ने वाले है। वैवाहिक जीवन सुखद और अनुकूल रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी।

भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।