Rashifal Today : 6 April 2022 आज का राशिफल : आज सिंह राशि में लाभ योग, देखें आपके सितारे क्या कहते हैं.

Horoscope Today, 6 अप्रैल बुधवार को चंद्रमा वृषभ राशि में ही संचार करेंगे। जिससे वृषभ राशि वालों के मन में प्रसन्नता बनी रहेगी लेकिन आज आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए। वहीं, कुछ राशियों के लिए आज का दिन बेहद शानदार साबित होगा। सिंह राशि के लोगों को आज आय के नए स्रोत मिलेंगे। जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अन्य सभी राशियों के लिए गणेशजी के आशीर्वाद से दिन कैसा रहेगा देखें आज का भविष्यफल।

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि के लोगों के जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है। आज अपनी निजी संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए दिन शुभ है। कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे। मेहनत से कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आज स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है।

आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत साथ रहेगा। माता पिता से आशीर्वाद लें।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि आज वृषभ राशि वालों को अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए। आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहें है। बिजनस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है। विधार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आप आज सोच समझकर बोले।

आज भाग्य 92 % आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि के लोग आज खुद को साबित करके दिखा देंगे। किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं। अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे। दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होगी। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे।

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 13 मार्च 2022 का राशिफलः मेष राशि वालों की लव लाइफ में हो सकता है मन मुटाव, जानें आपकी राशि में क्या है खास.

भाग्य आज 89 % आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ मेहनत भरा रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफल हो जाएंगे। किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें। महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी।

भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह:
गणेशजी कहते हैं कि आज सिंह राशि के लोग अपने घरवालों की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। मन में शांति रहेगी। आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा। रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा। आपकी सलाह पर चलकर कोई पढाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम पाने वाला है। आज सेहत सामान्य रहने वाली है। सोच योजनाबद्ध रहने वाली है इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी।

भाग्‍य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ हे। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आशीर्वाद लें।

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों का आज का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा। आपकी छवि और अधिक मजबूत होगी। संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरूरी होगा। व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रुचि रहेगी। नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। आज कारोबार में वृद्धि के योग है। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी।

यह भी पढ़े :  Chaitra Navratri 2022 : जानिए कब से शुरु हो रही है चैत्र नवरात्रि एवं कलश स्थापना का मुहूर्त.

आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि आज तुला राशि वालों के परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। लोहे-धातु के कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है। आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी। अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं। आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाले कठिन स्थिति का डटकर सामना करें। आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा।

आज भाग्य 72 % आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं कि आज अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा । कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे। किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकतें है। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। सफेद वस्तुओं का दान करें।

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि आज धनु राशि के जातकों को बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है। आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं। व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें । जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। आपके अंदर बोलने की कला है जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी

यह भी पढ़े :  Deepawali 2021 : दीपावली के दिन भूलकर भी न करें ये 15 गलतियां

भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग लगाएं।

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि आज मकर राशि के लोगों में आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। जल्द ही अपना मकान बनाने या खरीदने की तैयारी शुरु कर सकते हैं। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। आज भाग्य आपका साथ देगा। आपका अपने मित्र या परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि आज कुंभ राशि के लोग अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे। घर से कुछ मीठे खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। प्रॉपर्टी और रुपए-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें। नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है।

भाग्य आज 95 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के लोग आज मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे। यह समय आपके लिए ऊर्जादायक रहेगा। परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी। आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी।

भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। किसी सफेद वस्तु का दान करें।