RASHIFAL TODAY : 30 March 2022 ; आज का राशिफल : कर्क राशि के लिए शानदार दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

Horoscope Today, आज का राशिफल 30 मार्च बुधवार आज चंद्रमा का संचार कुंभ राशि पर होगा। गुरु के साथ चंद्रमा के संयोग का लाभ कर्क राशि के लोगों को जबरदस्त रूप से मिलेगा। मेष राशि वालों के भी लेनदेन के मामले में सफलता मिलेगी। अन्य सभी राशियों के लिए गणेशजी के आशीर्वाद से दिन कैसा रहने वाला है। देखें, क्या कहते हैं आपके सितारे।

मेष:
गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि के लोग कार्यस्थल पर पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब तेजी के साथ शुरू होंगी। नौकरीपेशा जातकों प्रभाव बढ़ सकता है। आपको अपने कार्यक्षेत्र में अच्छे अवसर मिलेंगे। कुछ बेहतर बदलाव भी हो सकते हैं। सरकारी कामों में पैसा लगने के योग बन रहे हैं। पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी।
आपका भाग्‍य – आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ:
गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि के लोगों का स्वास्थ्य और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आज आपकी आय में वृद्धि होने की संभावना है आपके पास नए अधिग्रहण होगा जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। कहीं उधार दिया हुआ पैसा आपको वापस मिल सकता है। नई नौकरी से आपको बहुत सफलता मिलेगी। ससुराल के लोगों से बातचीत होगी।
आज भाग्य – 92 % आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं कि आज मिथुन राशि के लोगों सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकते हैं। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यावसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। आप अच्छी फाइनेंशियल प्लानिंग कर सकते हैं। युवाओं को नए रोजगार मिलने की संभावना हैं। घरेलू खर्च में गिरावट हो सकती है।
भाग्‍य – आज 89 % आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 2 October 2021 राशिफल : कर्क, कन्या, तुला, मकर और कुम्भ राशि वालों के लिए लाभदायी दिन

कर्क:
गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोगों का आत्मविश्वास और साहस आज चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। टकराव की स्थिति आपके लिए हितकर नहीं होगी। परिवार के लोगों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास करेंगे।
भाग्य – आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह:
गणेशजी के आशीर्वाद से सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। पारिवारिक जीवन में भाई बहनों से विवाद के कारण मानसिक अस्थिरता हो सकती है। प्रेम संबंध के मामले में दिन बेहतर रहेगा, साथी से सहयोग पाएंगे। अपने परिश्रम से यदि आप वरिष्ठजनों को संतुष्ट करेंगे तो आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है I महिलाएं अगर कोई घरेलू कारोबार शुरू करना चाहती हैं, तो आज का दिन अच्छा रहेगा।
भाग्य – आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ हे। गुरुजी या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कन्या:
गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि के जातक आज किसी नई असोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे । यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिल रहा है। व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

भाग्‍य – आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला:
गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों को आज मिश्रित परिणाम मिलेगा, फिर भी दिन कुल मिलाकर अनुकूल रहेगा। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो किसी जानकार से सलाह लेना उचित रहेगा। आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए। गृहस्थ जीवन में कुछ नए पन का एहसास होगा।
आज भाग्य – 72 % आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

यह भी पढ़े :  Swaha : क्यों बोलते हैं स्वाहा हवन के दौरान जानें इसके पीछे की रोचक कथा.

वृश्चिक:
आज वृश्चिक राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज व्यावसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। आपकी इनकम अच्छी रहेगी। कुछ लोगों को विदेश जाने की खुशखबरी मिल सकती है।
भाग्य – आज 92 % आपका साथ देगा। सफ़ेद वस्तुओं का दान करें।

धनु:
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन धनु राशि के कुछ लोगों के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे। पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखें।
भाग्य – आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर:
गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन व्यापार में नए सौदे करने के लिए अच्छा है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकतें है आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। अटके काम में गति आने से लाभ होगा। पिता और पैतृक संपत्ति से लाभ पा सकेंगे। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा।

भाग्य – आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं कि आज कुंभ राशि वालों को अपने जीवनसाथी या सहयोगियों के साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा I इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को ना होने दें। नए काम में कुछ बाधा आ सकती है। आवेश में आने की बजाय नरमाई से काम लें।

यह भी पढ़े :  SHUBH MUHURAT : 3 नवंबर 2021, बुधवार के शुभ मुहूर्त

भाग्‍य – आज 95 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन:
गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि के जातकों के लिए व्यापार में संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए यह अच्छा समय है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आप में से कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। पैसों की लेन-देन में सफलता मिलेगी। अच्छे काम की बदौलत नौकरी में पद और प्रभाव की वृद्धि हो सकती है।

भाग्य – आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफेद वस्तु का दान करें।