RASHIFAL TODAY : 17 मार्च 2022 का राशिफलः इन राशि के जातकों पर बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, शेयर बाजार में निवेश होगा फायदा.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: केसरिया
भाग्य: 75%
आज खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं. अगर आपका धन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में अटका है तो आज उसमें आपको विजय मिलने की उम्मीद है और आपको धन लाभ हो सकता है. माता-पिता के साथ समय बिताने का समय मिलेगा. अपने स्वभाव को अस्थिर न होने दें. सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है.

उपाय: शिवलिंग पर शहद चढ़ाएं.

वृषभ राशि
शुभ रंग: क्रीम
भाग्य: 91%

आज का दिन ख़ुशियों से भरा रहेगा, क्योंकि आपका जीवन-साथी आपको ख़ुशी देने का हर प्रयास करेगा. आप घूमने-फिरने और पैसे ख़र्च करने के मूड में होंगे. अगर आप अपने काम पर ध्यान दें, तो क़ामयाबी और प्रतिष्ठा आपकी होगी. इस राशि के लोग बड़े ही दिलचस्प होते हैं. ये कभी लोगों के बीच रहकर खुश रहते हैं तो कभी अकेले में. स्वास्थ्य बेहतरीन रहेगा.
उपाय: भगवान गणेश को लड्डू का भोग लगाएं और स्वयं भी प्रसाद खाएं.

मिथुन राशि
शुभ रंग: लाल
भाग्य: 71%
आर्थिक दृष्टि से आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपकी सबसे बड़ी पूंजी आपकी हँसने-हँसाने की शैली है, अपनी बीमारी को ठीक करने के लिए इसका उपयोग करके देखें. आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. कारोबारी जितना हो अपने कारोबार से जुड़ी बातों को किसी से शेयर न करें.आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे.

यह भी पढ़े :  Vastu Tips: जानिए घर की सफाई कैसे करनी चाहिए की मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी .

उपाय: भगवान विष्णु को पीले लड्डू का भोग लगाएं.

कर्क राशि
शुभ रंग: पीला रंग
भाग्य: 75%

आज मौज-मस्ती की यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको ख़ुश रखेंगे और सुकून देंगे. जीवन की गाड़ी को अच्छे से चलाना चाहते हैं तो आज आपको पैसे की आवाजाही पर विशेष ध्यान देना होगा. आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए. बच्चों को ज़्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है. प्रतिस्पर्धा के चलते काम-काज की अधिकता थकावट भरी हो सकती है.
उपाय: घर से नारियल खाकर निकलें.

सिंह राशि
शुभ रंग: मल्टी कलर
भाग्य: 91%
आज व्यस्त दिन के बावजूद आपकी सेहत पूरी तरह दुरुस्त रहेगी. आर्थिक तौर पर सुधार तय है. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. जो काम आपने किया है, उसका श्रेय किसी और को न ले जाने दें. आपका जीवनसाथी अन्य दिनों की अपेक्षा आपका ज़्यादा ख़्याल रखेगा.

उपाय: किसी गरीब को पैसे दे.

कन्या राशि
शुभ रंग: ब्राउन
भाग्य: 89%

आज सेहत बढ़िया रहेगी. अगर आप लम्बे वक़्त के लिए निवेश करें, तो अच्छा-ख़ासा फ़ायदा हासिल कर सकते हैं. बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान लगाने और भविष्य के लिए योजना बनाने की ज़रूरत है. आज आप कोई दिल टूटने से बचा सकते हैं. व्यावसायिक मीटिंग के दौरान भावुक और बड़बोले न हों. बेवजह की उलझनों से दूर होकर आज आप किसी मंदिर, गुरुद्वारे या किसी भी धार्मिक स्थल पर अपना खाली समय बिता सकते हैं.
उपाय: हल्दी खाकर घर से निकलें.

तुला राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 81%
आज आप खेल-कूद में हिस्सा ले सकते हैं, जो आपको तन्दुरुस्त बनाए रखेगा. विवाहितों को आज अपनी संतान की शिक्षा पर अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है. आपके परिवार वाले किसी छोटी-सी बात को लेकर राई का पहाड़ बना सकते हैं. आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमता को काफ़ी सराहना मिलेगी और इसके चलते अचानक लाभ मिलने की संभावना भी है. आपको अपने दायरे से बाहर निकलकर ऐसे लोगों से मिलने-जुलने की ज़रूरत है, जो ऊँची जगहों पर हों.

यह भी पढ़े :  Hanuman Puja | श्री हनुमानजी को खुश करने के 10 शुभ उपाय.

उपाय: शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं या दूध का दान करें.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 55%

आज कारोबारियों को उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए जो आपसे पैसा मांगते हैं और फिर लौटाते नहीं हैं.बाहरी खेल आपको आकर्षित करेंगे- ध्यान और योग आपको फ़ायदा पहुँचाएंगे. अपने वरिष्ठों को नज़रअंदाज़ न करें. कर्म-काण्ड/हवन/पूजा-पाठ आदि का आयोजन घर में होगा. ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे.
उपाय: गणपति जी को लड्डू का भोग लगाएं और खुद भी खाकर निकले.

धनु राशि
शुभ रंग: काला

भाग्य: 75%

आज कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है. आपका धन कहां खर्च हो रहा है, इसपर आपको नजर बनाए रखने की जरुरत है. आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी. अचानक मिला कोई सुखद संदेश नींद में आपको मीठे सपने देगा. आज घर में अधिकतर समय आप सो कर गुजार सकते हैं.
उपाय: कच्ची खिचड़ी (चावल-दाल) का दान करें.

मकर राशि
शुभ रंग: बैगनी
भाग्य: 90%
आज सूझ-बूझ से आप अतिरिक्त धन कमाएंगे. दूसरों की इच्छाएं आपकी अपना ख़याल रखने की इच्छा से टकराएगी- अपने जज़्बात को बांधे नहीं और वे काम करें जिससे आपको सुकून मिले. अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी. अगर अपने प्रेमी को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं.
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें.

कुम्भ राशि
शुभ रंग: नारंगी
भाग्य: 75%
आपका ऊर्जा-स्तर ऊंचा रहेगा. नया आर्थिक क़रार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ़ आएगा. बच्चे आपको घरेलू काम-काज निबटाने में मदद करेंगे. आज प्यार की मदहोशी में हक़ीक़त और फ़साना मिलकर एक होते मालूम होंगे. इसे महसूस करें. कामकाज में आ रहे बदलावों के कारण आपको लाभ मिलेगा. यात्रा के दौरान आप नयी जगहों को जानेंगे और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाक़ात होगी.
उपाय: घर से आटे का हलवा खाकर निकलें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 5 दिसंबर 2021 का राशिफल: इन राशियों के जातकों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय.

मीन राशि
शुभ रंग: नीला रंग
भाग्य:59%

आपका व्यक्तित्व आज इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा. जो लोग अब तक पैसे को बिना वजह ही उड़ा रहे थे, आज उन्हें अपने आप पर काबू रखना चाहिए और धन की बचत करनी चाहिए. अपनी जीवन में एक संगीत पैदा करें, समर्पण का मूल्य समझें और हृदय में प्रेम व कृतज्ञता के फूल खिलने दें. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी.
उपायः घर से गुड़ खाकर निकलें.