RASHIFAL TODAY : 17 जनवरी का राशिफल : जानें किन राशियों में बन रहा लव लाइफ का बेहतर योग्य.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: केसरिया
भाग्य: 75%
आज हर काम में आपको सकारात्मक परिणाम हासिल होंगे. आपका दिन अच्छा रहेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी. किसी पुराने दोस्त से मिलने का योग बन रहा है. इस राशि के मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन काफी बढ़िया रहेगा. आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. सफलता के कई नए मार्ग खुलेंगे. सेहत के लिहाज से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे.
उपाय: निर्धन व्यक्ति की आर्थिक मदद करें.

वृषभ राशि
शुभ रंग: हल्का गुलाबी
भाग्य: 65%
आज रोजगार के नये अवसर मिल सकते हैं. आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा. इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव आयेगा, जो उनके भविष्य के लिए बेहतर होगा. इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स के काम से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जो उनको काफी लाभ पहुंचाएगा. बिजनेस के किसी काम से आज आपको बाहर जाना पड़ सकता है.
उपाय: घर से नारियल खाकर निकलें.

मिथुन राशि
शुभ रंग: क्रीम
भाग्य: 60%
आज आपको कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. आपकी किसी पुरानी समस्या का समाधान हो सकता है. आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी. आपको दूसरों से अपनी पर्सनल बात शेयर करने से बचना चाहिए. आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखने की जरूरत है. आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा. आज आप अपना काम अच्छे से पूरा कर लेंगे.
उपाय: भगवान विष्णु को पीले लड्डू का भोग लगाएं.

यह भी पढ़े :  Chandra Grahan 2021 Live:लगने वाला है 2021 का आखिरी चंद्रग्रहण,नोट कर लें ग्रहण काल में क्या करें और क्या नहीं.

कर्क राशि
शुभ रंग: चमकीला सफेद
भाग्य: 79%
आज किसी काम में आपको अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलने की संभावना है. परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने का प्लान बनायेंगे. पैसों का लेन-देन करने से आपको बचना चाहिए. संगीत से जुड़े लोगों के लिए दिन मिला-जुला रहेगा. किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए. दोस्तों के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा. आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा.
उपाय: घर से शुद्ध घी का हलवा खाकर निकलें.

सिंह राशि
शुभ रंग: बैगनी
भाग्य: 55%
आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं. घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आज आप सफल होंगे. इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी में हैं, उन्हें कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. घर-परिवार में भी स्थिति अनुकूल रहेगी. छात्रों को अपने गुरु से कुछ नया सीखने को मिलेगा.
उपाय: शिवलिंग पर शहद चढ़ाएं.

कन्या राशि
शुभ रंग: दो रंगों वाले कपड़े पहने
भाग्य: 66%
आज आप परिवार वालों के साथ हंसी खुशी के पल बितायेंगे. आपका आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा. इस राशि के कॉमर्स के छात्र को अपने शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा. साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे. संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी. घर में सुख-शांति बनी रहेगी.
उपाय: भगवान गणेश को लड्डू का भोग लगाएं और स्वयं भी प्रसाद खाएं.

तुला राशि
शुभ रंग: पीला
भाग्य: 60%
आज आपका दिन मिलाजुला रहेगा. पारिवारिक मामलों को लेकर आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है. ऑफिस में काम धीमी गति से पूरे होने की संभावना है. बच्चों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा. आप किसी नए काम पर सोच-विचार कर सकते हैं. किसी बात को लेकर भाई से थोड़ी अनबन हो सकती है, लेकिन संयम से बात करने पर बात संभल भी सकती है. नए लोगों से मिलने से आपको फायदा हो सकता है.
उपाय: माता लक्ष्मी को सफेद पुष्प चढ़ाएं.

यह भी पढ़े :  HAPPY BIRTHDAY: 21 अक्टूबर 2021 : आपका जन्मदिन

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: सुनहरा
भाग्य: 65%
आज किसी खास काम में आपको फायदा होगा. भाई-बहन के साथ आपके रिश्ते आज बेहतर होंगे. जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होगा. बिजनेस के मामलों में आपका दिन आज अच्छा रहेगा. सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. कुछ नए कामकाज आपके सामने आयेंगे, जिनके लिए आपकी कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात भी होगी. शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बनेगा.
उपाय: घर से हल्दी खाकर निकलें.

धनु राशि
शुभ रंग: क्रीम
भाग्य: 65%
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा. ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा. अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ होगा. आप शाम को किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा. लवमेट के लिये दिन फेवरेबल रहेगा. उचित दिशा में की गई मेहनत का आपको पूरा फल मिलेगा.
उपाय: हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएं.

मकर राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 55%
आज व्यावसायिक कार्यों के लिहाज से दिन बेहतर है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे. आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है. आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे. वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा. ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश करेगा.
उपाय: शनि मंदिर में काला तिल चढ़ाएं.

कुंभ राशि
शुभ रंग: ऑरेंज
भाग्य: 71%
आज आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी, लेकिन आप उस चुनौती को तुरंत ही पार कर लेंगे. ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रभावित होंगे, प्रमोशन होने के भी योग बन रहे हैं. आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे. परिवार के सब लोग एक-दूसरे की मदद के लिये तैयार रहेंगे. सेहत अच्छी रहेगी.
उपाय: शनि मंदिर में इमरती चढ़ाएं.

यह भी पढ़े :  sunset due to financial troubles : वरना जीवन भर जूझना पड़ेगा आर्थिक संकटों से सूर्यास्त के बाद भूलकर भी न करें ये 5 काम.

मीन राशि
शुभ रंग: गहरा लाल
भाग्य: 59%
आज परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेगी. ऑफिस के काम में आप बिजी हो सकते हैं. समाज में किसी मुद्दे को लेकर आपको अपनी बात दूसरों के सामने रखने का मौका मिलेगा, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा. आपका आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर हो सकता है, इसलिए आपको अपने खर्चों पर कंट्रोल करने की कोशिश करना चाहिए. बाहर का खाने से बचें.
उपाय: गुड़ खाकर घर से निकलें.