RASHIFAL TODAY ;10 जनवरी का राशिफल : कौन सी राशि के लिए बन रहा हैं धन लाभ का योग.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: सूर्ख लाल
भाग्य: 75%
इस सप्ताह मानसिक तौर पर सतर्क और मजबूत रहें. समय निकालकर पसंदीदा कार्यों को वरीयता दें, इससे मन प्रसन्न होगा और भविष्य के लिए सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा. परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी. नौकरी में परिवर्तन के योग हैं. आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा. व्यापार यात्रा लाभदायक हो सकती है.
उपाय: विष्णु भगवान को गुड़ व चने का भोग लगाएं.

वृषभ राशि
शुभ रंग: पीला
भाग्य: 59%
इस सप्ताह आत्मविश्वास कुछ कम हो सकता है. एक सप्ताह से चल रहे वाद-विवाद और तनाव के कारण आप खुद को थका हुआ पाएंगे. अपने दोस्तों और परिवार के साथ प्यार से पेश आएं और अगर कुछ भी गलत होता है, तो उसे प्यार और समझ से सुलझाने की कोशिश करें. मकान बनाने हेतु लोन के लिए अप्लाई करने वालों को अगले सप्ताह इसकी प्लानिंग करनी चाहिए. जरूरतमंदों की मदद करेंगे.
उपाय: माता लक्ष्मी को सफेद पुष्प चढ़ाएं.

मिथुन राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 70%
आज आप मजबूत मानसिकता के साथ काम करते हुए आप कठिन विषयों को सुलझाने में सफल रहेंगे. पेंडिंग कार्य बनेंगे,ऑफिशियल कार्यों को प्लानिंग के अनुसार करें, जिससे कार्यों में आ रही बाधाओं से छुटकारा मिलेगा.महिला उद्यमी पैसा कमा सकती हैं। व्यापार के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. दांपत्य जीवन में अहंकार के टकराव से बचें.
उपाय: पवित्र जल को पानी में मिक्स करके स्नान करें.

यह भी पढ़े :  GANESHA : क्यों लगाया गया हाथी का सिर गणेशजी के मस्तक पर.

कर्क राशि
शुभ रंग: सिल्वर
भाग्य: 81%
आज के दिन आप व्यस्तता के बावजूद खुश रहेंगे. पार्टनर से अनबन हो सकती है. आर्थिक क्षेत्र में प्रगति के योग्य हैं. परिवार में सुख, शांति और धार्मिक वातावरण बना रहेगा. आपके दिल और दिमाग में एक साथ एक से बढ़कर एक विचार दौड़ते रहेंगे. किसी भी बात को लेकर राई का पहाड़ न बनने दें. परिवार में पिता व पिता तुल्य का सानिध्य प्राप्त होगा.
उपाय: गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं.

सिंह राशि
शुभ रंग: सफेद
भाग्य: 71%
आज आपको मन में भ्रम की स्थिति डिसीजन लेने में कमजोर कर सकती है, ऐसे में सलाहकारों की मदद ले सकते हैं. ऑफिस में महिला सहकर्मी के जरिए कार्य पूर्ण हो सकते हैं. आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार के योग्य हैं. माता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.
उपाय: चंदन का तिलक लगाएं या चंदन का इत्र लगाएं.

कन्या राशि
शुभ रंग: सफेद
भाग्य: 75%
आज आप मानसिक रूप से खुद को हल्का और फुर्तीला महसूस करेंगे. नौकरी से संबंधित शुभ सूचना मिल सकती है. कार्य में अच्छे प्रदर्शन के चलते मान-सम्मान प्राप्त होगा और बॉस से प्रशंसा भी मिलेगी.आपका दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं. दोस्त आपकी मदद करेंगे.
उपाय: शिव चालीसा का पाठ करें.

तुला राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 71%
आज आपका मन अशांत रह सकता. जीवनसाथी से मतभेद बढ़ेंगे. पिता को स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे.व्यापार में निवेश करने की प्लानिंग कर रहें हैं तो फिलहाल रुक जाएं. सेहत को देखते हुए इस बार खान-पान व अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें.
उपाय: निर्धन व्यक्ति की आर्थिक मदद करें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 01 February 2022 राशिफल : कार्यस्थल पर उत्साहित रहेंगे मेष, वृषभ, कर्क और मकर राशि के लोग.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: गोल्डन
भाग्य: 80%
आज आप बिजनेस में पार्टनरशिप की योजना पर काम करेंगे, जिससे आपको सफलता और स्थिरता मिलेगी. आज आपको अपने मार्गदर्शन के लिए किसी वरिष्ठ व्यक्ति की राय लेनी चाहिए. जिन लोगों को थायराइड की समस्या है उन्हें खान-पान के साथ-साथ दिनचर्या में व्यायाम को अवश्य शामिल करना चाहिए. जीवनसाथी की भावनाओं को समझे तथा उनके साथ कुछ खट्टी मीठी बातों को याद करें.
उपाय: एक दीपक में कपूर काला तिल रखा कर जला दें.

धनु राशि
शुभ रंग: लाल
भाग्य: 79%
आज के दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा. किसी कानूनी मामले में आपको बड़ी मदद मिलेगी. परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं. मित्रों के साथ संबंध मधुर रहेंगे. घर में धार्मिक कार्यक्रम की रूपरेखा बन सकती है, साथ ही पुराने रुके हुए कार्य भी संपन्न होते दिखाई देंगे.
उपाय: शनि मंदिर में इमरती चढ़ाएं.

मकर राशि
शुभ रंग: दो रंगों वाले कपड़ें पहनें
भाग्य: 55%
आज आपको जिम्मेदारियों का भार महसूस हो सकता है. ग्रहों की स्थितियों को देखते हुए एक्टिव रहने की सलाह है. ऑफिस में सभी के साथ तालमेल बनाकर चलना होगा. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ घर पर या कहीं बाहर आपको अपना मनपसंद खाना खाने का मौका मिल सकता है.
उपाय: गणपति जी को लड्डू का भोग लगाएं और खुद भी खाकर निकले.

कुंभ राशि
शुभ रंग: मिश्रित रंग
भाग्य: 69%
आज आपकी बौद्धिक क्षमता आपको अपनी कमियों से लड़ने में मदद करेगी. दिन की शुरुआत तन और मन की ताजगी के अनुभव से होगी. व्यापारी वर्ग विवादों से दूरी बनाकर चलें, क्योंकि ग्राहकों के सामने आपका फीडबैक खराब हो सकता है. दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ घर पर या कहीं बाहर आपको अपना मनपसंद खाना खाने का मौका मिल सकता है.
उपाय: घर से शुद्ध घी का हलवा खाकर निकलें।

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 14 नवंबर 2021 का राशिफल: रविवार को इन राशियों के जातकों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय.

मीन राशि
शुभ रंग: ब्राउन
भाग्य: 91%
आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. घर में खुशियों का माहौल रहेगा. समाज के लोग आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं.जीवनसाथी आपके काम से खुश रहेगा.आज ऑफिस में आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है.
उपाय: शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं.