RASHIFAL TODAY : 7 जनवरी 2021 का राशिफल: इन राशियों के जातकों पर होगी धन की वर्षा, जानिए शुभ रंग और उपाय.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: हल्का गुलाबी
भाग्य: 55%
आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा. इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज सफलता मिल सकती है. हल्की थकान रहेगी. दाम्पत्य जीवन में आज मधुरता बनी रहेगी. घर के कामों में परिवार के लोग का सहयोग मिलता रहेगा. प्रेमी से उपहार मिल सकता है.
उपाय: माता महालक्ष्मी की पूजा करें.

वृषभ राशि
शुभ रंग: नीला रंग
भाग्य: 89%
आज आपका चंचल स्वाभाव कुछ लोगों को पसंद आयेगा. आज आप अपने व्यवसाय की गति बढ़ाने के लिए नया प्लान तैयार करेंगे. अगर आप वाहन खरीदने की योजना बना रहें तो थोड़ा रूक जाएं. लम्बे समय से सोचा हुआ कार्य आज पूरा हो जाएगा. आज आपको आय के नये स्त्रोत प्राप्त होंगे. माता के साथ धार्मिक कार्यों में सम्मलित होंगे.
उपाय: भगवान गणेश को दूब-घास चढ़ाएं.

मिथुन राशि
शुभ रंग: गहरा लाल रंग
भाग्य: 62%
आज राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. आज अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर सकारात्मक परिणाम मिलेगा. महिलाएं अपने जीवनसाथी को आज कुछ मीठा बना कर खिला सकती हैं, दोनों के बीच रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा. पिछली कंपनी का अनुभव आज काम आयेगा.
उपाय: गरीबों को भोजन कराएंं.

कर्क राशि
शुभ रंग: गोल्डेन कलर
भाग्य: 65%
आज आप परिवारवालों के साथ समय बितायेंगे. घर में खुशी का माहौल रहेगा. इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक कोई बड़ा फायदा होने के योग बन रहे हैं. कहीं रूका हुआ पैसा आज वापस मिलेगा. आर्थिक पक्ष पहले से और मजबूत होगा. स्वास्थ्य बेहतर बनाए रखने के लिए खान-पान का खास ख्याल रखें. कार्यों में घर के बड़ों का सहयोग आपको मिलता रहेगा.
उपाय: घर से शुद्ध घी में बना आटे का हलवा खाकर निकलें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 25 दिसंबर 2021 का राशिफलः इन राशियों के जातकों को होगी धन की प्राप्ति, जानिए अपना शुभ रंग और उपाय

सिंह राशि
शुभ रंग: आसमानी रंग
भाग्य: 85%
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा. आज आपके सारे पूराने काम आसानी से हो जाएंगे. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. साइंस से जुड़े बच्चों को अच्छी जॉब का अवसर मिल सकता है. व्यापार को लेकर आपके पार्टनर से अनबन ना हो इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें. दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी.
उपाय: भगवान शिव का दर्शन करें.

कन्या राशि
शुभ रंग: बैंगनी रंग
भाग्य: 70%
आपका आज का दिन बेहतर रहेगा. परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी. इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक कोई बड़ा फायदा होगा. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा. छात्रों को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हाथ लगेगी. बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा करने से बचें. माता की सेहत में सुधार होगा.
उपाय: शिव चालीसा का पाठ करें.

तुला राशि
शुभ रंग: हल्का हरा रंग
भाग्य: 45%
आज आपका दिन सामान्य रहेगा. बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदा दिलाने वाला होगा. इस राशि की महिलाएं आज कोई उद्योग शुरू कर सकती हैं, जिसमें जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक समस्या के कारण आज आप सोच-विचार में रहेंगे. आज आपके पड़ोसी आपसे आर्थिक सहायता लेंगे. प्रेमी के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.
उपाय: मां दुर्गा के चालीसा का पाठ करें.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: केसरिया रंग
भाग्य: 89%
आज के दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा. अगर आप नयी जमीन लेने की योजना बना रहे हैं, तो घर के बड़ों की राय जरूर लें. इस राशि के विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा. प्रेमी अपने साथी से अपने दिल की बात शेयर करेंगे. इससे रिश्तों में और मधुरता बढ़ेगी. आज आपको परिवार की जरूरतों का भी ख्याल रखने की जरुरत है.
उपाय: कबूतरों को दाना डालें.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 21 June 2022 आज का राशिफल : चंद्र गुरु संयोग का किस राशि पर कैसा रहेगा प्रभाव, देखें भविष्यफल.

धनु राशि
शुभ रंग: गोल्डेन रंग
भाग्य: 76%
आज आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा. कई दिनों से चल रही कड़ी मेहनत आज रंग लाएगी. कार्यालय में आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे आप बखूबी निभायेंगे. आज किसी कार्य को पूरा करने के लिए आस-पास के लोग का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी पर भरोसा बनाएं रखें, रिश्ते में और मजबूती आएगी. सेहत के लिहाज से आज आपका दिन बेहतरीन रहने वाला है.
उपाय: घर से मीठा खाकर ही निकलें.

मकर राशि
शुभ रंग: ऑरेंज रंग
भाग्य: 73%
आपका आज का दिन सामान्य रहेगा. इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है. आज आप अपने कार्यालय का काम समय से पूरा करने में सफल होंगे. छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने के लिए आज फॉर्म भरेंगे. आज घर में बच्चों के साथ आपका ज्यादा समय बीतेगा. व्यापार को आगे बढाने के लिए पिता का सहयोग प्राप्त होगा.
उपाय: गणेश जी की आराधना करें.

कुंभ राशि
शुभ रंग: मल्टी कलर
भाग्य: 82%
आपका आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है. आज आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे. आज आपको किसी सामाजिक समारोह में सम्मलित होने का मौका मिलेगा. आज आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे.दाम्पत्य जीवन में आज शुभ समाचार मिल सकता है. स्वास्थ्य आज उत्तम बना रहेगा.
उपाय: शनि देव को तिल चढ़ाएंं.

मीन राशि
शुभ रंग: क्रीम कलर
भाग्य: 69%
आज आपका दिन उत्तम रहेगा. नौकरी में पदोन्नति के अवसर प्राप्त होंगे. कार्यालय में आपकी कड़ी मेहनत को देखते हुए आपको सम्मानित किया जा सकता है. पहले की हुई गलती से दोस्तों से बिगड़े हुए रिश्तों में आज सुधार आएगा. महिलाएं आज घर के कामो में बिजी रहेंगी, साथ ही बच्चे उनकी सहायता भी करेंगे. काफी समय से चल रही स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.
उपाय: पवित्र जल को पानी में मिक्स करके स्नान करें.