RASHIFAL TODAY : 27 दिसंबर 2021 का राशिफलः जानें किन राशियों के लिए खास है आज का दिन, नए अवसरों के साथ मिलेगा लाभ.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: हल्का नीला रंग
भाग्य: 51%
आज का दिन अच्छा रहेगा सभी सोचें काम पूर्ण होंगे. आज आपका आत्मविश्वास और ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा. ख़र्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें. दांपत्य जीवन में नोकझोंक हो सकती है.आज आप अपने आसपास के लोगों के व्यवहार से नाराज़ महसूस करेंगे.
उपाय: अपने इष्टदेव को हलवा का भोग लगाएं और खुद भी खाकर निकले.

वृषभ राशि
शुभ रंग: ब्राउन
भाग्य: 75%
विदेशों से जुड़े व्यवसाय संबंधित जातक को कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. घर में किसी रिश्तेदार के आने से परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. मनोरंजन के लिए आप कहीं घूमने भी जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे.पैसा आज भौतिक सुख-सुविधा में खर्च होगा.
उपाय: शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं या दूध का दान करें.

मिथुन राशि
शुभ रंग: सफेद
भाग्य: 55%
आज नौकरी में अपने सहकर्मियों के साथ अपनी शंकाओं को दूर करने की कोशिश करें. आपके आलोचक भी आपके काम की सराहना कर सकते हैं. संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापार अच्छा रहेगा मुनाफा भी अच्छा होगा, नई योजनाएं बनेंगी. आपका मन प्रसन्न रहेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखने की जरूरत है.
उपाय: शनि मंदिर में काले तिल चढ़ाएं.

कर्क राशि
शुभ रंग: सिंदूरी रंग
भाग्य: 91%
आज आपको नया पदभार मिल सकता है. लव लाइफ में धोखा मिलने की संभावना है. सेहत अच्छी रहेगी. आप यात्रा के मामले में थोड़े कमजोर हैं, इसलिए लंबी यात्राओं से बचने की कोशिश करें. ख़र्च पर नियंत्रण रखें. शेयर बाजार से संबंधित जातक आज लाभान्वित होंगे.
उपाय: गरीब को पैसे का दान दें.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 21 जनवरी का राशिफलः काला कपड़ा दान करने से मेष राशि को होगा फायदा, जानें क्या कहती है आपकी राशि.

सिंह राशि
शुभ रंग: सिंदूरी कलर
भाग्य: 55%

आज आपका दिन अनुकूल रहेगा.अचानक धन लाभ होगा. कई प्रोजेक्ट समय पर पूरे होंगे. परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. आप अपनी सकारात्मकता से बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं. आज आपके मन की मनोकामना पूर्ण होगी.
उपाय: किसी गरीब को भोजन कराएं.

कन्या राशि
शुभ रंग: हल्का गुलाबी
भाग्य: 69%
आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. आपको अचानक धन लाभ होगा. व्यापार से संबंधित यात्रा हो सकती है, कोई नई कार्य की रूपरेखा बनेगी. छोटे कर्मचारियों को सहयोग मिलेगा. विद्यार्थी और पढ़ाई में लापरवाही ना करें.
उपाय: शिव चालीसा करें.

तुला राशि
शुभ रंग: गहरा लाल
भाग्य: 71%
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा. व्यापार के मामले में आज आपको अपार सफलता मिलने की संभावना है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. धन प्राप्ति के आसार हैं. समाज के हित में काम करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा. संतान से संबंधित कोई अच्छा समाचार सुनने को मिलेगा, लव लाइव वाले के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.
उपाय: गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं और खुद भी खाए.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: काला रंग
भाग्य: 55%
लोन या कर्ज कायास कर रहे हैं तो आज सफलता मिलेगी, प्रेम विवाह प्रस्ताव आज अस्वीकृत हो सकता है, कोट कचहरी कार्य मे विजय होगी ,वाहन धीरे चलाएं, शत्रु का दमन होगा, ननिहाल पक्ष का सहयोग मिलेगा, विदेश कंपनी में कार्यरत जातक आज लाभान्वित होंगे, भाग्य प्रतिशत रहेगा.
उपाय: माता महालक्ष्मी को मिश्री का भोग लगाएं.

धनु राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 71%
दबी हुई समस्याएं फिर से उभर सकती हैं और आपको मानसिक तनाव दे सकती हैं. अचानक नए स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी, जिससे आपका दिन खुशनुमा रहेगा. व्यापार अच्छा रहेगा मुनाफा भी अच्छा होगा, वैवाहिक जीवन आनंदित रहेगा. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
उपाय: भगवान शिव की उपासना करें.

यह भी पढ़े :  Saturn's half-century and dhaiya : इन 4 राशि वालों पर साढ़े साती में भी मेहरबान रहते हैं शनि, बदल देते हैं किस्‍मत; जानें लकी राशियां.

मकर राशि
शुभ रंग: क्रीम कलर
भाग्य: 69%
आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा. ऑफिस में काम पूरा करने में पूरी तरह सक्षम रहेंगे. आपके अच्छे व्यवहार और कार्य के कारण आपके उच्च अधिकारी आपसे काफी प्रसन्न रहेंगे. सेहत में सुधार होगा. लेकिन लव लाइफ में मनमुटाव रहेगा.आप कोई नया व्यवसाय शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं.
उपाय: एक लोहे की कील अपने ऊपर से 3 बार उतार के नाली में डाल दें.

कुंभ राशि
शुभ रंग: हल्का हरा रंग
भाग्य: 81%
धार्मिक भावनाओं के कारण आप किसी तीर्थ स्थान की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दिव्य ज्ञान प्राप्त करेंगे. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. परिवारिक लोगों से मेल मिलाप होगा मन प्रसन्न होगा.संतान से संबंधित चिंता रहेगी.
उपाय: शिव चालीसा का पाठ करें.

मीन राशि
शुभ रंग: काला
भाग्य: 81%
छोटे भाई बहन कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा, कोई धार्मिक यात्रा भी हो सकती है. आज आप किसी दोस्त के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने से सभी के बीच अच्छी समझ बनेगी. आज आपका यश मान बढ़ेगा, व्यापार भी अच्छा रहेगा. प्रेमी प्रेमिकाओं के लिए दिन अच्छा रहेगा.
उपाय: शिवलिंग पर जल चढ़ाएं.