RASHIFAL TODAY : 26 दिसंबर 2021 का राशिफलः जानें किन राशियों पर होगी भगवान भास्कर की कृपा, क्या कहती है आपकी राशि.

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ?

मेष राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 70%
आशा-निराशा के भाव मन में पैदा हो सकते हैं. बातचीत में संयम बरतें. नौकरी पेशा वालों के लिए तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलने के योग्य हैं. आमदनी के साथ-साथ खर्च भी अधिक होंगे।
उपाय: निर्धन व्यक्ति की आर्थिक मदद करें.

वृषभ राशि
शुभ रंग: सफेद
भाग्य: 75%
आत्मसंयम से काम लें. क्रोध के अतिरेक से बचें. वाणी पर काबू रखें. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि के स्रोत व‍िकसि‍त होंगे. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.
उपाय: घर से शुद्ध घी का हलवा खाकर निकलें.

मिथुन राशि
शुभ रंग: गहरा लाल
भाग्य: 55%
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. लेकिन व्‍यर्थ के विवाद से दूर रहें. कार्यक्षेत्र में भी विवाद की परिस्‍थितियां बन सकती हैं.धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.दांपत्य जीवन सुख में रहेगा. संतान संबंधित सुखद समाचार मिलेगा.
उपाय: शनि मंदिर में मीठा चढ़ाएं.

कर्क राशि
शुभ रंग: ब्राउन
भाग्य: 60%
वाणी में मधुरता रहेगी. फिर भी क्रोध पर काबू रखने की जरूरत होगी.शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें. माता-पिता से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं. यात्रा के योग्य बन रहे हैं. किसी भवन या सम्पत्ति से धनार्जन के साधन बन सकते हैं.प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही करेंगे.
उपाय: हल्दी खाकर ही घर से निकलें.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 14 may 2022 आज का राशिफल : तुला राशि में आए चंद्रमा, देखिए आज दिन कैसा रहेगा आपका.

सिंह राशि
शुभ रंग: मल्टी कलर
भाग्य: 85%
मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी. दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेगा. कारोबार में बदलाव के योग बन रहे हैं. लाभ में वृद्धि होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. पुराने मित्रों से संपर्क साध सकते हैं. वाणी में मधुरता रहेगी. बच्चे के स्वास्थ्य की समस्या परेशान कर सकती है.
उपाय: भगवान शिव पर जल चढ़ाएं.

कन्या राशि
शुभ रंग: हल्का सफेद
भाग्य: 85%
26 दिसंबर 2021 का दिन आपके लिए धन के मामले में महत्वपूर्ण हैं. इस दिन धन का निवेश कर सकते हैं. बाजार की स्थिति भी निवेश के लिए प्रेरित कर सकती हैं. तनाव को दूर करने में सफल रहेंगे और मेंटली रिलैक्स महसूस करेंगे. परिवार वालों के लिए भी समय निकालने में सफल रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें.
उपाय: लक्ष्मी जी का आशीर्वाद लेकर रविवार के दिन की शुरुआत करें.

तुला राशि
शुभ रंग: सूर्ख लाल
भाग्य: 70%
मन शांत रहेगा और कुछ क्रिएटिव वर्क कर सकते हैं. व्यापार में लाभ की स्थिति बनी हुई है. कर्ज लेने के बारे में न सोचें. रविवार का दिन नया कार्य आरंभ करने के लिए अच्छा है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. लव पार्टनर से दूरी बढ़ सकती है.आज के दिन धैर्य बनाए रखें. यात्रा का भी योग बन सकता है.
उपाय: भगवान भास्कर की आराधना करें.

वृश्चिक राशि
शुभ रंग: गुलाबी
भाग्य: 75%
मानसिक शांति रहेगी. कारोबार में सुधार होगा. परिश्रम अधिक रहेगा, लेकिन पिता का साथ मिलेगा. अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें. खर्चों की अधिकता परेशान कर सकती है. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.
उपाय:चंदन का तिलक लगाएं या चंदन का इत्र लगाएं.

यह भी पढ़े :  October 2021 Horoscope: अक्‍टूबर में 4 ग्रह बदलेंगे राशियां, जानिए किन राशि वालों पर पड़ेगा सबसे ज्‍यादा असर

धनु राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 91%
इस राशि वाले के लिए धन और सेहत के मामले में दिन महत्वपूर्ण है. नौकरी पेशा लोगों को सावधानी बरतनी होगी. किसी गलत के कारण रविवार की छूट्टी का मजा किरकिरा हो सकता है. आपके शत्रु सक्रिय रहेंग और अनावश्यक परेशानी देने का काम कर सकते हैं. धैर्य बनाए रखना होगा. जीवन साथी का सहयोग प्राप्त होगा.
उपाय: शिव चालीसा का पाठ करें.

मकर राशि
शुभ रंग: पीला
भाग्य: 91%
क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. बातचीत में संयम रखें. पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.काम की अधिकता रहेगी. भाइयों के सहयोग से कारोबार में तरक्‍की के योग बन रहे हैं.
उपाय: सूर्य देव को जल चढ़ाएं.

कुंभ राशि
शुभ रंग: हरा
भाग्य: 70%
आज धन खर्च अधिक होगा, आज पैसे का लेनदेन सोच समझ कर करें. दांपत्य जीवन में मनमुटाव रहेगा. आज प्रत्येक कार्य में बाधाएं उत्पन्न होंगी. ननिहाल पक्ष से मनमुटाव हो सकता है. प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. विद्यार्थी पढ़ाई में लापरवाही करेंगे. संतान से संबंधित सुखद समाचार मिलेगा.
उपाय: घर से मीठा खाकर निकलें.

मीन राशि
शुभ रंग: नीला
भाग्य: 69%
आज यश की प्राप्ति होगी, छोटे भाई बहन और कर्मचारी का सहयोग प्राप्त होगा. यात्रा संभव है. कर्मचारियों से आज पैसे को लेकर विवाद ना करें. अगर कोई बैंक लोन या कर्ज ले रहे हैं तो सफलता मिलेगी. ननिहाल पक्ष के संबंध अच्छे रहेंगे, दांपत्य जीवन सुख में रहेगा. लव लाइफ में मनमुटाव बना रहेगा.
उपाय: शनि मंदिर में चढ़ाएं काले तिल.