NUMEROLOGY HOROSCOPE : आने वाले 7 दिनों तक इन लोगों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा.

अंकशास्त्र के भी व्यक्ति के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता चलता है. जिस प्रकार ज्योतिष शास्त्र में नाम के अनुसार राशि होती है, उसी तरह अंग ज्योतिष में नंबर है. अंकशास्त्र के मुताबिक भाग्यांक का पता जन्म के साल, महीने और जन्म तिथि से चलता है. उदाहरण के लिए अगर किसी का जन्म 3, 21 और 30 तरीख को हुआ है तो उसका भाग्यांक 3 होगा. अंग ज्योतिष के मुताबिक आने वाले 7 दिनों तक कुछ जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है. ऐसे में जानते है किन लोगों पर मां लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली है.

मूलांक-1
मूलांक-1 के लोगों को मान-सम्मान में वृद्धि होने वाली है. सेहत से जुड़ी समस्या से निजात मिलेगा. बिजनेस में आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आने वाले 7 दिन कारोबार में धन वृद्धि होगी. मां लक्ष्मी की विशेष कृपा प्रप्त होगी जिससे आर्थिक हालात अच्छे होंगे.

मूलांक 4
आने वाले 7 दिनों में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. बिजनेस में चल रहा आर्थिक संकट दूर होगा. कार्यस्थल पर आपके कार्य की प्रसंशा होगी. साथ ही अधिकारियों से धन लाभ होगा. परिवार में खुशहाली रहेगी. मां लक्ष्मी की कृपा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. साझेदारी वाले व्यापार में धन लाभ का योग है.

मूलांक 7
रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. मेहनत से व्यापार में आय दोगुनी होगी. हालांकि पैसों के लेनदेन में सावधान रहना होगा. आने वाले सात दिन व्यापार के लिए शुभ साबित होगा. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. रोजगार में उम्मीद के अधिक सफलता मिलेगी. जो लोग कला के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके लिए आने वाले सात दिन शुभ हैं. देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद मिलेगा.