NEW YEAR : आज साल के पहले दिन करे 3 खास काम चमक जाएंगे आपके सितारे.

नए साल के बेहतरीन स्‍वागत और शानदार शुरुआत के लिए कई दिन पहले से लोग योजनाएं बनाते हैं. कोई पहला दिन किसी धार्मिक स्‍थल पर बिताता है तो कोई जिम में तो कोई पार्टी करते हुए. साल 2022 ज्‍योतिष की नजर से बेहद खास है. एक ओर इसकी जन्‍म कुंडली में कालसर्प योग बन रहा है तो दूसरी ओर इसकी शुरुआत बेहद खास और शुभ योगों में हो रही है.

1 जनवरी 2022 को अमृतसिद्धि, गुरुपुष्य और सर्वार्थसिद्धि योग बन रहे हैं. यह योग काफी शुभ माने जाते हैं. मान्यता है कि इन शुभ योग में जो काम किए जाते हैं या जिनकी शुरुआत की जाती है, उनमें सफलता जरूर मिलती है. यदि आप पूरा साल ही सफलतादायक गुजारना चाहते हैं तो आपको साल के पहले दिन कुछ खास काम कर लेने चाहिए.

ऐसे करें साल के पहले दिन की शुरुआत

– साल के पहले दिन जल्‍दी स्‍नान करके सूर्य को जल जरूर अर्पित करें. पौष का महीना चल रहा है और इस महीने में सूर्यदेव की पूजा करना हर काम में सफलता दिलाता है. भाग्‍यवृद्धि चाहते हैं तो साल के पहले दिन सूर्य को जल चढ़ाने के बाद सभी रविवार को भी यह उपाय करें. देखते ही देखते किस्‍मत बदल जाएगी.

– साल के पहले दिन दान जरूर दें. दान देने का अहसास आपको उन चीजों के प्रति आभार से भर देगा, जो आपके पास मौजूद हैं और आप उन्‍हें जरूरतमंदों के साथ बांट रहे हैं.

– साल के पहले दिन मंदिर जरूर जाएं, इससे आपके जीवन में सकारात्‍मकता आएगी.

यह भी पढ़े :  VASTU REMEDIES FOR EARLY MARRIAGE : जल्द शादी के लिए रामबाण है वास्तु का ये 5 उपाय, जीवनसाथी के साथ कभी नहीं होती अनबन.

सुबह-शाम कपूर जलाकर पूरे घर में दिखाएं, इससे घर की नकारात्‍मकता खत्‍म होगी.