MONTHLY HOROSCOPE : 31 दिसंबर तक सावधान रहें इन 4 राशि वालों के लोग, हो सकता है भारी नुकसान.

31 दिसंबर तक सावधान रहें इन 4 राशि वालों के लोग, हो सकता है भारी नुकसान।

दिसंबर में अब तक तीन ग्रहों का राशि परिवर्तन हो चुका है. आज बुध ग्रह का राशि परिवर्तन हुआ है. इसके बाद सूर्य का राशि परिवर्तन (Sun Transit 2021) होने वाला है. ज्योतिष के मुताबिक ग्रह जब राशि बदलते हैं तो इसका असर सभी राशियों पर होता है. कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ पर अशुभ प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष की गणना के मुताबिक 31 दिसंबर तक का समय कुछ राशियों के लिए शुभ नहीं कहा जा सकता. जानते हैं उन राशियों के बारे में जिससे संबंधित लोगों को 31 दिसंबर तक सावधान रहने की जरुरत है.

वृषभ (Taurus)
नौकरी में कामकाज का बोझ बढ़ सकता है. शिक्षा से जुड़े कार्यों को लेकर सावधान करना होगा. परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में बच्चों की सेहत का खास ख्याल रखना होगा. दोस्तो के साथ व्यर्थ समय बिताएंगे. शादीशुदी जिंदगी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन (Gemini)
मानसिक अशांति से परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक कामों में रुकावट आ सकती है. संतान का सेहत का विशेष ख्याल रखना होगा. करियर में बाधाएं आएंगी. आर्थिक नुकसान हो सकता है. वाहन सुख का अभाव रहेगा. लाइफ पार्टनर को समय न देने से मुश्किल में पड़ सकते हैं.

कन्या (Virgo)
किसी से भी बातचीत में संयम रखना होगा. मेहनत के अनुकूल लाभ नहीं मिलेगा. लड़ाई झगड़े से दूर रहना होगा. पैसा सोच समझकर खर्च करना होगा. परिवार के लोगों की सेहत का ख्याल रखना होगा. परिवार में विवाद से बचकर रहना होगा.

यह भी पढ़े :  Numerology Horoscope 25 September 2022 : अंकराशि : धन- लाभ के प्रबल योग इन तारीखों में जन्मे लोगों को 25 सितंबर को मिलेंगे शुभ समाचार.

तुला (Libra)
मन बेचैन रहेगा, जिस कारण काम प्रभावित होगा. किसी भी नए काम की शुरुआत सोच समझकर करें. वरना नुकसान हो सकता है. बातचीत में संतुलन बनाकर रखना होगा. बातचीत में उग्र होने से बचें. दोस्त आर्थिक नुकसान पहुंचा सकते हैं.