Money & Career Prediction : 9 September 2022 : आर्थिक राशिफल : इन्हें मिलेगा उम्मीद से ज्यादा लाभ.

आज का आर्थिक राशिफल देखने से पता चल रहा है कि कुछ लोगों को दिन के पहले भाग में सफलता प्राप्‍त होगी तो कुछ लोगों को आज काफी मेहनत करने के बाद ही धन की प्राप्ति हो सकती है। करियर में कुछ लोगों के बदलाव हो सकते हैं। देखें आपके लिए कैसा रहने वाला है आज का दिन।

मेष राशि : सफलता मिलने की उम्‍मीद है
आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको धन के मामले में शुभ परिणाम प्राप्‍त होंगे। आज का दिन कोई विशेष व्यवस्था करने में बीतेगा। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज कुछ बदल सकता है। धन को लेकर आज आप काफी प्रसन्‍न रहेंगे। आज उन्‍हीं कामों को करने की को‍शिश करें जिनमें आपको सफलता मिलने की उम्‍मीद है। आपका आत्म सम्मान बढ़ेगा।

वृष राशि : उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन धन के मामले में लाभ प्रदान करने वाला है। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपको आज उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। आज का दिन आपके लिए धनदायक है। आज चन्द्रमा के शुभ प्रभाव आपकी राशि वालों पर पड़ेंगे। आज व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे।

मिथुन राशि : मेहनत और भागदौड़
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन सुखद है और आपको आज व्‍यापार के क्षेत्र में अनुकूल परिणाम प्राप्‍त होंगे। आज के दिन आपको काफी मेहनत और भागदौड़ करनी पड़ सकती है। आज आपके घर में किसी का स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने पर खर्च बढ़ सकता है। अतिथि और मेहमान भी कुछ लंबा पड़ाव डाल सकते हैं।

यह भी पढ़े :  Mangal Gochar October 2022 : इन 3 राशियों के चमकने वाले हैं सितारे मंगल ग्रह 16 अक्टूबर को करने जा रहे गोचर.

कर्क राशि : खर्च भी काफी बढ़ सकता है
कर्क राशि के लोगों के लिए आज ग्रह शुभ प्रभाव देने वाले हैं। आज आपको उत्तम संपत्ति की प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं और भाग्‍य आपका साथ देगा। कुछ खर्च भी काफी बढ़ सकता है। संतान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार प्राप्‍त हो सकता है। बहुत समय से रुके कार्य पूर्ण होंगे।

सिंह राशि : भाग्‍यवृद्धि के संकेत
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन भाग्‍यवृद्धि के संकेत दे रहा है और आपकी किस्‍मत भी आपका साथ देगी। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं और ये आपके लिए फायदा देने वाले रहेंगे। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी आपको लाभ देंगे और आपके साथ संबंधों में सुधार आएगा। मधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।

कन्या राशि : दिन काफी अनुकूल रहेगा
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अनुकूल रहेगा और आपको सफलता प्राप्‍त होगी। आज आपको धन के मामले में सावधानी रखने की जरूरत है। नौकरी या फिर कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम से काम रखकर कार्य करना चाहिए। बहस व टकराव से बचें।

तुला राशि : पराक्रम में वृद्धि होगी
आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको रुपये-पैसे के मामले में लाभ होगा। आज आपके पराक्रम में वृद्धि होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा। आज का दिन आनन्द में बीतेगा। आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं।

वृश्चिक राशि : नई नौकरी मिलेगी
वृश्चिक राशि के लोगों को आज सुख की प्राप्ति होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा। आपके कार्य पूर्ण होंगे। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए उपयोगी सिद्ध होगी और आपको लाभ होगा। आपको नौकरी और रोजगार से संबंधित अच्‍छे अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 19 मई 2022 : आज है एकदंत संकष्टी चतुर्थी, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

धनु राशि : कोष में वृद्धि होने के संकेत हैं
आज का दिन आपके लिए लाभ देने वाला रहेगा और आपको कहीं से कोई अच्‍छी खबर सुनने को मिल सकती है। आज ग्रहों की स्थिति आपके लिए सुखद है। अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति हो सकती है और कोष में वृद्धि होने के संकेत हैं। अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करें। इससे कोई स्थायी सफलता मिल जाएगी।

मकर राशि : वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके लिए आज व्‍यापार में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। आज का दिन आपके लिए काफी व्‍यस्‍तता के संकेत दे रहा है और आज आपको ऑफिस के काम पूरे करने के लिए काफी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है। अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, हो सकता है आगे समय न मिले।

कुंभ राशि : सुविधाओं में भी वृद्धि होगी
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है और आपके भाग्‍य में वृद्धि होगी। धन और कीर्ति में वृद्धि होगी और आपकी सुविधाओं में भी वृद्धि होगी। आज आपको हर कार्य में सफलता प्राप्‍त होने के योग हैं। व्‍यापार में कुछ बदलाव करने से लाभ होगा।

मीन राशि : मनोरथ सिद्धि होगी
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन लाभदायी है और आपके लिए व्‍यापार में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। मनोरथ सिद्धि होगी और कार्य पूर्ण होंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि होगी और भाग्‍य की बदौलत सभी कार्यों में सफलता प्राप्‍त होगी। रात्रि का कुछ वक्‍त परिवार के साथ बीतेगा।