Money Career Horoscope : 24 September 2022 : करियर आर्थिक राशिफल : धनु राशि वाले पाएंगे भाग्य से लाभ, आपके तारे क्या कहते हैं.

मनी और करियर से संबंधित माने जाने वाले ग्रह शुक्र आज राशि बदल रहे हैं। आज आपके लिए मनी और करियर के मामले में कैसा रहेगा दिन। आर्थिक मामलों में कर्क राशि वालों की लॉटरी लग सकती है और तो वहीं मिथुन राशि राशि वालों को संभलकर खर्च करना चाहिए। देखें आपके हिस्‍से में आज क्या आएगा।

मेष राशि : आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा
मेष राशि के सितारे बता रहे हैं कि आज आपका दिन काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा और दिन भर किसी प्रकार की विशेष व्यवस्था करने में लगे रहेंगे। आपका भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। सावधानीपूर्वक ही हर काम करें तो सही रहेगा। आपका आत्मसम्मान बढ़ेगा।

वृष राशि : धन संपत्ति प्राप्‍त होने की उम्मीद
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है और आपके सभी कार्य पूर्ण होंगे। किस्‍मत का साथ प्राप्‍त होने से रुके धन के प्राप्‍त होने के भी आसार हैं। उत्तम प्रकार धन संपत्ति प्राप्‍त होने की उम्मीद है। व्यवसाय के क्षेत्र में नये सहयोगी मिलेंगे। करियर के मामले में आपको कोई अहम सूचना आज प्राप्‍त हो सकती है।

मिथुन राशि : काम धंधा मंदा रहेगा
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी भागदौड़ और मेहनत मशक्‍क्‍त वाला रहेगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं और इस मामले में काफी धन भी खर्च हो सकता है। आज काम धंधा भी ठंडा रहने से आपकी चिंता बढ़ सकती है। किसी को पैसे उधार न दें। अतिथि और मेहमान भी कुछ लम्बा पड़ाव डालना चाह रहे हैं।

यह भी पढ़े :  Lord Hanuman Puja In Subh Yog : आज हनुमान जी की पूजा का बन रहा है अत्यंत शुभ योग.

कर्क राशि : रुका धन आपकी झोली में आ सकता है
कर्क राशि के लोगों को आज भाग्य का भरपूर साथ प्राप्‍त होगा और आज अचानक ही कहीं से रुका धन आपकी झोली में आ सकता है। जिसमें से तुरंत ही कुछ खर्च भी संभव है। संत्तान पक्ष से हर्षवर्धक समाचार प्राप्‍त होने की उम्‍मीद है और परिवार में सुख का माहौल रहेगा। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करेंगे। दोस्‍तों की तरफ से आज कोई खास मदद प्राप्‍त हो सकती है।

सिंह राशि : मन प्रसन्‍न रहेगा
सिंह राशि के लोगों की किस्‍मत आज साथ दे रही है और आज के लिए सोचा गया हर कार्य संपन्‍न होने से आपका मन प्रसन्‍न रहेगा। भाग्य में वृद्धि के संकेत प्राप्‍त हो रहे हैं। बुध के धन भाव में होने से स्थान परिवर्तन के योग हैं और यह आपके लिए लाभकारी होगा। ऑफिस में सहयोगी के प्रति सच्ची निष्ठा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं।

कन्या राशि : बहस और टकराव से बचें
कन्या राशि के लोगों का आज का दिन दूसरों के लिए भागदौड़ करने और दूसरों के काम पूरे करने में बीत जाएगा। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आपके लिए फायदेमंद होगा। किसी मामले में विवाद या फिर बहस और टकराव से बचें। आज आपके हाथ से कुछ फालतू पैसे भी खर्च हो सकते हैं, बेहतर होगा कि इसको कंट्रोल में रखें।

तुला राशि : समय का लाभ उठाएं
तुला राशि के लोगों को आज किस्‍मत का भरपूर साथ प्राप्‍त होगा और कार्यक्षेत्र में बहुत दिनों से लटका कोई कार्य आरंभ होने की उम्‍मीद है। आज का दिन आनंद में बीतेगा। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर लेंगे और समय का लाभ उठाएं।

यह भी पढ़े :  If you take care of these 5 things : अगर इन 5 बातों का रखेंगे ख्याल तो मां लक्ष्मी भी रहेंगी मेहरबान.

वृश्चिक राशि : आपको प्रशंसा प्राप्‍त होगी
वृश्चिक राशि के लोगों को आज लाभ होगा और आज का दिन आपको हर मामले में सफलता दिलवाने वाला होगा। आज का दिन काम काज को सुधारने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। ऑफिस में बॉस के साथ आपको अच्‍छे संबंधों का फायद होगा और आपको प्रशंसा प्राप्‍त होगी।

धनु राशि : अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति
धनु राशि के लोगों को आज हर मामले में सफलता प्राप्ति के योग हैं और किस्‍मत आपका भरपूर साथ देगी। ग्रहों की शुभ दशा की वजह से आज आपको अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। आप अपने बलबूते पर ही अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे। इससे कोई स्थाई सफलता मिल जाएगी।

मकर राशि : दिन काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा
मकर राशि के लोगों का दिन आज काफी व्‍यस्‍तता में बीतेगा। अधिक व्यस्तता के चलते आपको थकान का अनुभव हो सकता है। लेकिन कमाई ठीकठीक हो जाने से थकान का अधिक एहसास नहीं होगा। व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार समेटने की काफी कोशिश करेंगे।

कुंभ राशि : भाग्‍य में वृद्धि होगी
आज का दिन आपके लिए भाग्‍य में वृद्धि कारक है और आपको सफलता प्राप्‍त होगी। धन कर्म कीर्ति की वृद्धि होगी। आज पुराने निवेश से लाभ होने की उम्‍मीद है। विजय विभूति की प्राप्ति चारों ओर से होगी। जो लोग आज धन से संबंधित अपने काम को करने के बारे में सोच रहे हैं वे आज कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 09 मई 2022 : आज करें भगवान शिव और मां दुर्गा की पूजा-अर्चना, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

मीन राशि : धार्मिक कार्यों में रुचि
आज भाग्‍य आपका साथ देगा और चारों तरफ से आपको अच्‍छी खबरें सुनने को मिलेंगी। आज घर में किसी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि व निकट की यात्रा भी संभव है। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएं तो अच्छा रहेगा।