MARCH 2022 PLANET TRANSIT : चतुर्ग्रही योग से चमकेगी किस्मत बदल जाएगा सब कुछ इन 4 राशि के लिए शानदार रहने वाला है मार्च.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मार्च 2022 में 3 शुभ ग्रहों का राशि परिवर्तन होने वाला है. कोई भी ग्रह जब राशि परिवर्तन करता है तो उसका जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. 6 मार्च, रविवार के दिन बुध का गोचर होगा. इसके बाद 15 मार्च को सूर्य राशि परिवर्तन होगा. फिर 31 मार्च को शुक्र का कुंभ राशि में प्रवेश होगा. मकर राशि में पहले से ही शनिदेव मौजूद हैं. ऐसे में चतुर्ग्रही योग बनेगा. जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा. परंतु, ये चतुर्ग्रही योग 4 राशियों को जबरदस्त लाभ पहुंचाएगा. चतुर्ग्रही योग से किन राशियों को लाभ मिलने वाला है, इसे जानते हैं.

3 ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन
रविवार 6 मार्च को बुध का मकर से कुंभ राशि में प्रवेश होगा. फिर बुध 18 मार्च को इसी राशि में अस्त हो जाएंगे. इसके बाद 24 मार्च को बुध ग्रह मीन राशि में गोचर करेंगे. 15 मार्च को सूर्य देव, मीन राशि में गोचर करेंगे. मार्च के अंत में अर्थात् 31 मार्च को शुक्र देव कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे.

इन 4 राशियों को होगा जबरदस्त फायदा

मेष (Aries): चतुर्ग्रही योग से मेष राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा. इस दौरान नौकरी में प्रदर्शन अच्छा रहेगा. रोजगार में उन्नति होगी. इसके अलावा बिजनेस में आर्थिक प्रगति होगी.

वृषभ (Taurus): इस राशि को जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में अतिरिक्त लाभ का योग बनेगा. बिजनेस में आमदनी दोगुनी होगी. परिवार में खुशहाली का माहौल कायम रहेगा.

तुला (Libra): नौकरी में पदोन्नति के साथ आय में वृद्धि होगी. व्यापारिक योजनाएं सफल होंगी. वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा.

यह भी पढ़े :  Love Rashifal : लव बर्ड्स की लाइफ में नया रोमांस जानें अपनी लव लाइफ का हाल.

वृश्चिक (Scorpio): इस राशि के लोगों के लिए चतुर्ग्रही योग बेहद फायदेमंद साबित होगा. नैकरी और रोजगार में सकरात्मक परिणाम मिलेंगे. इनकम का स्रोत बढ़ेगा. इसके अलावा कई क्षेत्रों से आय के योग बनेंगे.