MANGAL GOCHAR : शनि की राशि में मंगल का गोचर इन 3 राशि वालों के लिए खतरनाक.

साहस, ऊर्जा, जमीन, विवाह के कारक ग्रह मंगल 26 फरवरी को राशि परिवर्तित करने जा रहे हैं. मंगल का राशि परिवर्तन बड़ा बदलाव है. इसका असर सभी राशि वालों पर होगा. जिन राशियों पर मंगल की कृपा रहती है या जिनके राशि स्‍वामी मंगल के मित्र हैं, उनके लिए तो यह परिवर्तन ठीक रहेगा लेकिन 3 राशि वालों के लिए यह मंगल का गोचर कष्टदायी साबित हो सकता है. मंगल ग्रह का यह गोचर शनि की राशि मकर में हो रहा है. जानते हैं यह राशि परिवर्तन किन राशि वाले जातकों के लिए अशुभ है.

ये 3 राशि वाले रहें सतर्क

कर्क राशि (Cancer): कर्क राशि के जातकों के लिए मंगल का यह गोचर उचित नहीं है. उनके जीवन में यह राशि परिवर्तन विवाह, पार्टनरशिप और करियर में मुश्किलें लाएगा. बेहतर होगा कि पार्टनरशिप संबंधी निर्णयों को कुछ समय के लिए टाल दें. जीवनसाथी के साथ भी सोच-समझकर व्‍यवहार करें.

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि गोचर आर्थिक स्थिति पर असर डालेगा. हो सकता है इस समस संपत्ति संबंधी कोई विवाद हो या पुराना विवाद फिर से सिर उठा ले. वाणी में तेजी रहेगी. बेहतर होगा कि शांति से बातचीत को निपटाने की कोशिश करें. धन के लेन-देन में सावधानी रखें. इस समय उधार दिया गया पैसा वापस नहीं मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए यह समय ठीक नहीं है इसलिए इस समय अहम निर्णय न लें. कोई बड़ी डील फाइनल न करें. जॉब करते हैं तो सीनियर्स से आराम से बात करें. यात्राएं होंगी लेकिन उनसे कुछ खास नतीजे नहीं निकलेंगे. बेहतर होगा कि यह समय धैर्य से निकालें और झगड़े-विवाद से बचें.