Love Rashifal : आपकी बोली का जादू करेगा लोगों को इम्प्रेस, पूरी होगी नए पार्टनर की तलाश.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइये जानते हैं Love Horoscope 10 April 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : आज लव-बर्ड्स अधिक इमोशनल रहेंगे. ज्यादा बातचीत से नुकसान हो सकता है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर का कठोर व्यवहार आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है. तन और मन में भय का अनुभव होगा.दुर्घटना की आशंका है. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें.

वृषभ राशि: लव-लाइफ में आपकी चिंताएं कम होंगी. इस कारण उत्साह बना रहेगा. आज अधिक कल्पनाशील बनेंगे. अपनी क्रिएटिविटी को फ्रेंड्स और लव-पार्टनर तक पहुंचाने के लिए समय अनुकूल है. मित्रों, लव-पार्टनर के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं. अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा.

मिथुन राशि: आपके निर्धारित काम पूरे होने में विलंब होगा. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मिलकर खुशी का अनुभव करेंगे. लव-लाइफ में समय अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ कोई पुराना मतभेद दूर होगा. लव-लाइफ में पॉजिटिविटी लाने के लिए आप प्रयास करेंगे.

कर्क राशि: आज का दिन आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ मौज-मस्ती में गुजरेगा.आप अत्यधिक इमोशनल रहेंगे.वैवाहिक जीवन में खुशहाली रहेगी और जीवनसाथी के साथ समय अच्छा गुजरेगा.मित्रों, लव पार्टनर के साथ घूमने- फिरने जा सकते हैं.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 17 जनवरी का राशिफल : जानें किन राशियों में बन रहा लव लाइफ का बेहतर योग्य.

सिंह राशि: लव-लाइफ में किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी.इसका असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. आप अत्यधिक इमोशनल रहेंगे.वाणी और व्यवहार में संयम रखें.स्वभाव में गुस्से के कारण फ्रेंड्स और लव पार्टनर से विवाद हो सकता है.जल्दबाजी में आप कोई कदम ना उठाएं.

कन्या राशि: फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट आपसे खुश रहेंगे. आपकी पदोन्नति हो सकती है. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से आर्थिक लाभ के नए द्वार खुलेंगे.मित्रों, लव-पार्टनर के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं. आप वैवाहिक जीवन का संपूर्ण आनंद प्राप्त कर सकेंगे. लव-लाइफ सकारात्मक रहेगी .

तुला राशि: आज लव-लाइफ में भी सफलता मिलेगी. भाग्य आपके साथ होने से आपके सभी काम सरलतापूर्वक पूरे होंगे. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से प्रोत्साहन मिलेगा. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपका वैवाहिक जीवन आनंद से भरपूर रहेगा. आपको अच्छा दांपत्यसुख प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि : लव-बर्ड्स के लिए समय मध्यम फलदायक है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनरके साथ बहस से आपको बचना चाहिए. आप रिश्तेदारों और स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व दें. आज शारीरिक थकान और आलस्य महसूस होगी, इस कारण लव-लाइफ में उत्साह नहीं होगा.

धनु राशि: आज कोई खराब बात या घटना या उग्र स्वभाव के कारण आप मानसिक अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. आज लव-बर्ड्स को क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती हैं. आज लव-लाइफ में बहस से बचना चाहिए. किसी नए संबंध के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है. प्रेम संबंधों में आगे बढ़ने की जल्दबाजी से आपको नुकसान हो सकता है.

मकर राशि: आज फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ घूमने-फिरने का मन करेगा. वाहन-सुख मिलेगा तथा मान-सम्मान भी मिलेगा. दोपहर के बाद आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ेगा. स्वभाव में क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी. ऑफिस में विवाद हो सकता है. नेगेटिव विचारों से आप दूर रहें, हो सके तो आज के दिन को धैर्य के साथ गुजारें.

यह भी पढ़े :  big change in life : जाने कौन सी 5 राशि की ज़िंदगी में होने जा रहा है बड़ा बदलाव.

कुंभ राशि: आज आप अपने काम में सफलता प्राप्त करेंगे. फ्रेंड्स और लव पार्टनर आपके काम की सराहना करेंगे. लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आपके संबंध अधिक मजबूत बनेंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से ताजगी का अनुभव होगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर आपको सहयोग देंगे. लव-लाइफ में आज के दिन संतुष्टि रहेगी.

मीन राशि: आप अत्यधिक इमोशनल बने रहेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ संबंध मजबूत बनेंगे. अपने फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ मुलाकात आपके उत्साह को बढ़ाएगी. आज आप आज मौज-मस्ती, मनोरंजन के मूड में रहेंगे. नए रिश्तों की शुरुआत कर सकते हैं.हालांकि आपको मन और वाणी को नियंत्रण में रखने की सलाह दी जाती है.