LOVE HOROSCOPE : 8 MARCH 2022 लव राशिफल : इन राशियों की लव लाइफ आएगी पटरी पर, नए अफेयर की भी संभावना.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं 8 मार्च 2022 को आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि
फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ समारोह में जाना हो सकता है. प्रेम जीवन में संतुष्टि बनी रहेगी. बाहर खाना-पीना नहीं करें. इस दौरान आपको आराम पर भी ध्यान देना होगा. मन को खुश रखने का प्रयास करें. नकारात्मक विचारों से दूर रहें.

वृषभ राशि
कार्यालय में अधिकारियों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. दोपहर के बाद सामाजिक कामों में आप अधिक रुचि लेंगे. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से लाभ होगा. नई दोस्ती, लव अफेयर से मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ फन एक्टीविटिज में टाइम बीतेगा.

मिथुन राशि
पारिवारिक और लव-लाइफ में आपका दिन बहुत अच्छी तरह से गुजरेगा. दोनों जगहों पर आवश्यक चर्चाओं में व्यस्त रहने वाले हैं. स्वीटहार्ट के साथ आनंददायक मुलाकात होगी. किसी क्लब या सुन्दर जगह जाने का प्रोग्राम बन सकता है.

कर्क राशि
आज आपका व्यवहार लोगों के साथ अच्छा रहेगा. नए रिश्तों को शुरू करने की प्रेरणा मिलेगी. शुरुआत में आपको ऐसा लगेगा जैसे लव-लाइफ में आपके प्रयास गलत दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. बुजुर्गों के मार्गदर्शन की जरूरत हो तो बेझिझक लें.

सिंह राशि
फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ बाहर जाने से आज बचना चाहिए. किसी बात को लेकर गुस्से में रह सकते हैं. दोपहर बाद लव-लाइफ में सुधार होगा. परिवार में भी आनंद का वातावरण होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : 11 May 2022 आर्थिक राशिफल : इन राशियों को होगा आकस्मिक धन लाभ, आर्थिक स्थिति में आएगा सुधार.

कन्या राशि
लव-बर्ड्स के लिये समय मिलाजुला रहेगा. ध्यान और योग से आप अपने गुस्से को काबू में रख सकेंगे. लव-लाइफ में स्वीटहार्ट से बहसबाजी से बचें. प्रेम जीवन की सफलता के लिए साथी की बातों को भी महत्व दें.

तुला राशि
फ्रेंड्स और लव पार्टनर के मिलने से आपका मन खुश रहेगा. दांपत्य जीवन में सुख और संतोष का अनुभव होगा. दोपहर और शाम के समय आप अपनी वाणी और व्यवहार पर संयम रखें.

वृश्चिक राशि
लव-लाइफ में आज का दिन बहुत खुशी और आनंद में गुजरेगा. लोगों का साथ मिलने से चर्चा के प्रसंग बनेंगे. इस चर्चा में आपको लव पार्टनर के विचारों को भी सम्मान देना होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. स्वीटहार्ट के साथ प्रेम का सुखद अनुभव होगा.

धनु राशि
आज दिन की शुरुआत में आप लव-लाइफ में तनाव महसूस करेंगे. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ रिश्तो में सुधार होगा.

मकर राशि
आज आप कुछ अधिक इमोशनल रहेंगे. आपकी भावना को भी ठेस पहुंच सकती है. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है. इस दौरान आपको वाणी पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है.

कुंभ राशि
नए रिश्ते की शुरुआत के लिए अभी इंतजार करें. दोपहर के बाद लव-लाइफ में किसी बात को लेकर चिंता बढ़ेगी. लव-बर्ड्स के लिए दिन मध्यम है.

मीन राशि
आज आप ज्यादा स्वार्थी ना बनें और फ्रेंड्स और लव पार्टनर को भी महत्व दें. अच्छा व्यवहार दूसरों से आपके संबंध बनाए रखेगा. जीवनसाथी के विचारों का आप सम्मान करेंगे, इससे आपके बीच निकटता बढ़ेगी.