Love Horoscope : इन राशियों के जातकों को मिल सकता है सरप्राइज जानिये कैसी है आपकी लव लाइफ.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 15 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि – लव-लाइफ में किसी बात की गलतफहमी हो सकती है. आज लव-लाइफ में आपको सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे. किसी बात से आपका मन दु:खी हो सकता है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से बातचीत में आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. आज किसी बात का तनाव रहने से आपका मन काम में नहीं लगेगा. प्रेम जीवन में आपके प्रिय के साथ किसी बात की गलतफहमी हो सकती है.

वृषभ राशि – लव पार्टनर, दोस्तों की निकटता और सामाजिक जीवन में मान-सम्मान की प्राप्ति कर सकेंगे. आज आपकी चिंता कम होगी और उत्साह बढ़ेगा. मन खुश रहेगा. लव-बर्ड्स अधिक संवेदनशीलता और भावुकता का अनुभव करेंगे. लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ विवाद से बचें. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ समय गुजरेगा.

मिथुन राशि – आज आप थकान, चिंता एवं प्रसन्नता का मिला-जुला अनुभव करेंगे.फ्रेंड्स और लव पार्टनर का साथ मिलने से आपको आनंद होगा. गृहस्थ जीवन भी सुखपूर्वक बीतेगा. काम पूरा होने में विलंब हो सकता है, फिर भी प्रयास चालू रखें. आपके काम समय पर पूरे होंगे. परिजनों के साथ समय आनंद में गुजरेगा.

यह भी पढ़े :  RAHU GOCHAR : 18 साल बाद इस राशि में प्रवेश करेंगे राहु, जानें किन राशियों पर पड़ेगा सबसे ज्‍यादा असर.

कर्क राशि – आज आप बहुत इमोशनल रहने वाले हैं. परिवार में आनंद और उत्साह का माहौल रहेगा. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. स्वीटहार्ट की ओर से उपहार मिलेंगे. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे. वैवाहिक सुख और संतोष की अनुभूति होगी.

सिंह राशि – लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए अपने प्रिय की बातों को भी महत्व दें. आज आपको मन पर नियंत्रण रखना होगा. लव पार्टनर के साथ व्यर्थ के वाद-विवाद को टालें. गलत भाषा का प्रयोग ना करें. कन्फ्यूजन तुरंत दूर करने का प्रयास करें. जीवनसाथी के विचारों का सम्मान करें. दूसरों के काम में अनावश्यक दखल से आपको दिक्कत हो सकती है.

कन्या राशि – जीवनसाथी के साथ चल रहा पुराना मतभेद दूर होने से आपको प्रसन्नता होगी. मित्रों से लाभ होने के संकेत हैं. स्वीटहार्ट के साथ मुलाकात आनंददायक रहेगी. दांपत्यजीवन में सुख एवं संतोष की अनुभूति करेंगे. फिर भी लापरवाही से संबंधों में आपको नुकसान हो सकता है. मित्रों के साथ घूमने जाने की संभावना है.

तुला राशि – आपके परिवार में खुशी और उत्साह का वातावरण रहेगा. आज का दिन शुभफलदायक है. लव-लाइफ, पारिवारिक जीवन में प्रेम और हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशि – जीवनसाथी के विचारों का भी सम्मान करें. आज आप शारीरिक थकान, आलस्य और मानसिक चिंता की अनुभूति करेंगे. आज विरोधियों से वाद-विवाद न करें. आज लव-लाइफ में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें. दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा. तनाव से बचने के लिए योग, ध्यान का सहारा लें. स्फूर्ति का अभाव, थकान, भय का अनुभव होगा.

यह भी पढ़े :  SATURN VENUS AND MERCURY : शनि-शुक्र और बुध मिलकर चमकाते हैं इन 3 राशियों की किस्मत, हमेशा रहते हर काम में अव्वल.

धनु राशि – आप वाणी पर नियंत्रण नहीं रखेंगे, तो किसी के साथ विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ मतभेद उभर सकता है. लव-लाइफ में आपको स्वीटहार्ट के विचारों का भी सम्मान करना होगा. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. लव-लाइफ में संवेदनशीलता के कारण आपकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं रहेगी. भाषा पर संयम रखें. नेगेटिव कामों से दूर रहें.

मकर राशि – किसी नए व्यक्ति के प्रति आकर्षण का अनुभव होगा. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा. लव-लाइफ में आपको खुशी मिलेगी.विचारों में कुछ दुविधा रहेगी. इस कारण दोपहर के बाद आपका मन काम में नहीं लगेगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से मिलना होगा.

कुंभ राशि – आज परिवार में मेल-जोल बना रहेगा. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ अनुभव करेंगे. लव पार्टनर पर पैसे खर्च होने की संभावना है. आज किए गए कामों की वजह से आप खुश रहेंगे. आज फ्रेंड्स , लव पार्टनर और रिश्तेदारों घर का वातावरण अच्छा रहेगा. तन और मन से प्रफुल्लित रहेंगे. आज अपनी खुशी को स्वीटहार्ट के साथ बांट सकते हैं.

मीन राशि – अपने जीवनसाथी के प्रति निकटता का भाव महसूस करेंगे. प्रेम जीवन भी आज आपके लिए सकारात्मक रहेगा. आज आप काल्पनिक दुनिया में सैर करेंगे. शादीशुदा लोगों के बीच प्रेम बना रहेगा. अविवाहित जातकों के रिश्ते की बात चल सकती है. दोपहर के बाद संयम बनाए रखें. किसी बात को लेकर ज्यादा इमोशनल न हों.