Love Horoscope : आज प्यार के मामले में इन राशियों की चमकेगी किस्मत जरूर मिलेगा सच्चा प्यार.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 13 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि – आज लव-बर्ड्स किसी बात को लेकर कुछ ज्यादा ही इमोशनल रहेंगे. आज किसी के साथ वाद-विवाद में ना उतरें. आज किसी नए रिश्ते की शुरुआत नहीं करें. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है. मित्रों से हानि हो सकती है.

वृषभ राशि – आज फ्रेंड्स लव पार्टनर और रिश्तेदारों के मिलने से मन खुश रहेगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. नए संबंधों को आगे बढ़ा सकेंगे. जीवनसाथी के साथ चल रहा कोई मतभेद दूर होने से मन को प्रसन्नता मिलेगी.

मिथुन राशि – आपके दिन का आरंभ आज हंसी-खुशी से होगा. लव-बर्ड्स खुश रहेंगे. परिजनों और मित्रों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजारेंगे. प्रेम जीवन के लिए आज का दिन विशेष लाभदायक है.

कर्क राशि – लव-लाइफ डिस्टर्ब हो सकती है. किसी बात को लेकर उलझन में रह सकते हैं. दोपहर के बाद आपकी समस्या सुलझने लगेगी. दोस्तों रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ हंसी-खुशी में दिन बीतेगा. मन से नेगेटिविटी को दूर रखें.

सिंह राशि – आज फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ संभलकर बातचीत करें. मन में चिंता रहेगी परंतु दोपहर के बाद आपका मन खुश रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. प्रेम जीवन में संतुष्टि के लिए अपने साथी की भावना का भी आदर करना होगा.

यह भी पढ़े :  KALA DHAGA : काला धागा पहनने के हैं ढेरों लाभ जानकर लड़कियां ही नहीं लड़के भी पहन लेंगे!

कन्या राशि – लव-लाइफ में आपका दिन अनुकूल रहेगा. फ्रेंड्स या लव पार्टनर से लाभ और उपहार मिल सकता है. जल्दबाजी में कोई काम ना करें. अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है. किसी नए रिश्ते की शुरुआत भी हो सकती है.

तुला राशि –लव-लाइफ में आज का दिन मिलाजुला रहेगा. सुबह मन में किसी बात को लेकर चिंता में रहेगी. लव बर्ड्स रोमांचक शाम की योजना बना सकते हैं. प्रेम जीवन में धैर्य के साथ काम लेना चाहिए. मान-सम्मान प्राप्त करने के प्रसंग बनेंगे.

वृश्चिक राशि – आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों साथ आप अच्छा व्यवहार रखें. वाणी पर संयम रखने से लव-लाइफ में परिस्थिति अनुकूल बनी रहेगी. स्वीटहार्ट के साथ मतभेद ना हो इसका ध्यान रखें. फ्रेंड्स , लव पार्टनर से आपको लाभ हो सकता है.

धनु राशि – आज आपका दिन मिश्रित फलदाई है. सुबह के समय आप आनंद और मनोरंजन में डूबे रहेंगे. लव-लाइफ में अचानक कोई पुरानी चिंता फिर उभरकर सामने आएगी. अधिक क्रोध, वाद-विवाद न करें.

मकर राशि – आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ घूमने-फिरने का मन करेगा. आज मौज-मस्ती, मनोरंजन के पीछे धन खर्च करेंगे. स्वभाव में नेगेटिव विचार और क्रोध की मात्रा अधिक होने से प्रेम जीवन में संतुष्टि का अभाव रहेगा.

कुंभ राशि – लव-बर्ड्स दोपहर के बाद मनोरंजन, शॉपिंग आदि में रुचि रखेंगे. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ समय अच्छा गुजरेगा, बाहर जाने का कार्यक्रम भी बन सकता है. स्वीटहार्ट के साथ संबंधों में मजबूती आएगी.

मीन राशि – लव-बर्ड्स का दिन अच्छी तरह से गुजरेगा. लव पार्टनर और रिश्तेदारों से हुई मुलाकात आनंद देगी. कोई उपहार भी मिल सकता है. घर में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा. दोपहर के बाद मन तथा वाणी पर संयम बरतना आवश्यक है.