Love Horoscope : नए संबंधों की होगी शुरुआत अविवाहितों का रिश्ता पक्का होने के बन रहे योग.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 12 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि – विचारों में शीघ्र परिवर्तन से लव-लाइफ में महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में थोड़ी दिक्कत होगी. अपने स्वीटहार्ट के साथ विवाद में न उतरें. आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ शाम का समय अच्छा गुजर सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे.

वृषभ राशि – आज बहुत से विचार लव-बर्ड्स को परेशान करेंगे. जिद और जल्दबाजी से आपका नुकसान हो सकता है. हालांकि दोपहर के बाद का समय आपके लिए अच्छा है, लेकिन आज पूरे दिन किसी भी तरह के नए काम में हाथ नहीं डालें.

मिथुन राशि – आज लव-बर्ड्स के लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. सुंदर वस्त्र ज्वेलरी धारण करेंगे. आज मन से नकारात्मक विचारों को निकाल दें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है. आप फ्रेंड्स और लव पार्टनर से उपहार पाकर खुश होंगे.

कर्क राशि – असमंजस के कारण लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर, के साथ अनबन हो सकती है. झगड़े से आज दूर रहें अन्यथा आपको दिक्कत हो सकती है. बिना सोचे काम करने से नुकसान होगा.

सिंह राशि – आज का दिन रिश्तों को लेकर लाभदायी है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से लाभ होने की संभावना है. किसी सुंदर जगह पर घूमने-फिरने जा सकते हैं.जीवनसाथी के साथ पुराने मतभेद दूर हो सकेंगे.

यह भी पढ़े :  Lunar Eclipse: चंद्र ग्रहण के दौरान कुछ भी खाना वर्जित क्यों है? जानें इसकी सबसे बड़ी वजह.

कन्या राशि – नए रिश्ते शुरू करने के लिए आपने जो योजनाएं बनाई है, उसे आसानी से पूरी कर सकेंगे. मान-सम्मान बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन में सुख और शांति रहेगी. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स और लव पार्टनर का समाचार प्राप्त कर सकेंगे.

तुला राशि – आज लव बर्ड्स को बाहर खाने-पीने से बचना चाहिए. विरोधियों के साथ गंभीर चर्चा न करें. लव-लाइफ में अनावश्यक कार्यों पर धन खर्च हो सकता है.

वृश्चिक राशि – लव-लाइफ में आज का दिन बिना किसी जल्दबाजी के सावधानीपूर्वक बिताना चाहिये. गलत काम आपको कठिनाई में डाल सकते हैं. नए संबंधों को बढ़ाने से बचें.

धनु राशि – आज का दिन आनंदपूर्वक गुजरेगा. नए मित्र या लव पार्टनर के मिलने से आपको आनंद मिलेगा. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ कहीं जाने का कार्यक्रम बन सकता है, लेकिन आपको बाहर जाने में सावधानी रखनी चाहिए.लाइफ-पार्टनर के साथ चल रहा पुराना विवाद दूर हो सकता है.

मकर राशि – आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर मान-सम्मान तथा आनंद प्राप्त कर सकेंगे. अपने स्वीटहार्ट, परिवार के सदस्यों के साथ मौज-मस्ती में समय बिताएंगे. विरोधियों को पराजित कर सकेंगे.आपको कानूनी मामलों से दूर रहना चाहिए.

कुंभ राशि – लव-लाइफ में आपका दिन मिश्रित फलदायक रहेगा. मानसिक दुविधा के कारण कोई महत्वपूर्ण निर्णय ठीक नहीं. मुलाकात और बातचीत नहीं होने से आप हताशा और बेचैनी का अनुभव करेंगे. परिजनों के साथ मतभेद हो सकते हैं.

मीन राशि – आज का दिन लव-लाइफ के लिये अच्छा है. परिजनों के साथ नाराजगी और अन्य कठिनाइयां आपके मन को विचलित कर देगी. मानहानि हो सकती है. लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए समय अच्छा है.