Love Horoscope : आज मिलेगा सच्चा प्यार या टूटेगा दिल लव राशिफल में जानिये अपनी राशि का पूरा हाल.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 11 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि – लव-लाइफ में आपके विचारों में उलझन में रहेगी. नए काम शुरू करने की प्रेरणा मिलेगी. आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें. प्रेम जीवन में सकारात्मकता बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ कोई पुराना विवाद दूर हो सकता है.

वृषभ राशि – लव-लाइफ में दुविधाओं को दूर और मन को प्रसन्न रखें. आज आपको जिद और इगो को छोड़कर बीच का रास्ता अपनाना पड़ेगा.

मिथुन राशि – तन-मन में ताजगी और प्रसन्नता का अनुभव होगा. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. सुंदर वस्त्र, ज्वेलरी मिलने के योग हैं. स्वीटहार्ट से मुलाकात और उपहार मिलेगा. दांपत्यजीवन में सुख-शांति और निकटता का अनुभव होगा. नेगेटिव विचारों को मन पर हावी नहीं होने दें.

कर्क राशि – फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ मतभेद होने से लव-लाइफ में विपरीत परिस्थितियां उत्पन्न होंगी. बातचीत में ध्यान रखें, अन्यथा विवाद होने की आशंका रहेगी. लव-बर्ड्स के बीच गलतफहमी दूर होने से मन हल्का होगा.

सिंह राशि –आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर आपके लिए सहायक सिद्ध होंगे. लव-बर्ड्स को सुख का अनुभव होगा, विशेषकर महिलाओं को. नई वस्तु की खरीदारी के लिए समय अच्छा है.

यह भी पढ़े :  Mangal Rashi Parivartan 2022 : 16 अक्टूबर तक जगेगा सोया भाग्य मंगलदेव इन राशि वालों के जीवन में लाएंगे बड़े बदलाव.

कन्या राशि – प्रेम जीवन में संतुष्टि बनी रहेगी. दांपत्यजीवन भी अच्छा रहेगा. आज का दिन अच्छी तरह बीतेगा. परिवार में खुशी का वातावरण बना रहेगा. नए रिश्ते की शुरुआत के लिए समय अनुकूल है.

तुला राशि – नए काम की शुरुआत और प्रपोज करने के लिए दिन अच्छा है. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स और लव पार्टनर के समाचार मिलेंगे. जीवनसाथी की बातों को भी महत्व दें.

वृश्चिक राशि – गुस्से पर आपको नियंत्रण रखना पड़ेगा अन्यथा लव-लाइफ में दिक्कत हो सकती है. पानी वाली जगहों से आज दूरी बनाकर रखें. प्रेम जीवन में कन्फ्यूजन और गलतफहमियों को दूर करने के लिए लव-बर्ड्स मिलकर प्रयास करें.

धनु राशि – लव-लाइफ में खुशी, आनंद और शांति प्राप्त कर सकेंगे. अच्छे वस्त्र, मित्रों के साथ घूमना-फिरना और लंच या डिनर डेट आपको दिनभर उत्साहित रखेंगे. आप किसी नए व्यक्ति की ओर आकर्षित होंगे और नए लोगों से मिलकर रोमांच का अनुभव होगा. आपको दांपत्य सुख भी प्राप्त होगा.

मकर राशि –लव-लाइफ में आपका दिन लाभदायक साबित होगा. दांपत्य जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर का सहयोग आपको प्राप्त होगा. आप अनैतिक कामों से दूर रहें.

कुंभ राशि – लव-बर्ड्स को विचारों में नेगेटिविटी नुकसान पहुंचा सकती है. विचारों में बदलाव होने से कन्फ्यूजन और गलतफहमी होगी. नए रिश्ते की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आप ज्यादातर समय आराम करना पसंद करेंगे.

मीन राशि – लव-बर्ड्स को मुलाकात और लंच या डिनर डेट में देर होने से झुंझलाहट होगी. पानी वाली जगहों से आज दूर ही रहें. आपके तन-मन में बेचैनी का अनुभव होगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद या विवाद हो सकता है.