Love Horoscope : नए लोगों को करना है इम्प्रेस तो सब्र से लें काम, हो सकती है नए रिश्तों की शुरुआत.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 10 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि – लव-बर्ड्स के मन में नेगेटिव विचार आने से लव-लाइफ में नुकसान हो सकता है. वाणी पर संयम रखना अति आवश्यक है. बाहर खाने-पीने से बचें. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और लव पार्टनर का साथ मिलने से मन में उत्साह रहेगा.

वृषभ राशि – लव-लाइफ में समय सुखपूर्वक गुजरेगा. जीवनसाथी के साथ मतभेद दूर होंगे. उत्साह से किसी भी काम को बेहतर कर पाने में सक्षम रहेंगे. अपने बढ़े हुए कॉन्फिडेंस और वाणी से किसी का भी दिल जीत सकते हैं.

मिथुन राशि – लव-लाइफ में संयमित व्यवहार आपको बहुत सी प्रॉब्लम से बचा लेगा. आपकी वाणी और व्यवहार से गलतफहमी पैदा न हो इस बात का ध्यान रखें. परिवार में तनाव का वातावरण रहेगा.

कर्क राशि – आज का दिन अत्यंत रोमांचक और सुखद बना रहेगा. स्वीटहार्ट का साथ मिलने से आपका उत्साह दोगुना हो जाएगा. घूमने-फिरने के साथ के साथ ही शादी योग्य व्यक्तियों का रिश्ता पक्का होने के योग हैं. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है.

सिंह राशि – आपके ऊंचे मनोबल और भरपूर आत्मविश्वास से रिश्तों और लव-लाइफ के लिए दिन शानदार रहेगा. रिश्तेदारों, फ्रेंड्स और लव पार्टनर से सोशल मीडिया पर अच्छा संदेश मिल सकता है.

यह भी पढ़े :  Venus Transit in October 2021: आज से इन 4 राशि वालों पर होगी धनवर्षा, 30 अक्‍टूबर तक रहेगी मां लक्ष्‍मी की अपार कृपा

कन्या राशि – लव-बर्ड्स के लिए समय अच्छा है. रिश्तेदारों, फ्रेंड्स और लव पार्टनर से हुई मुलाकात के कारण दिन अच्छा बीतेगा. स्वीटहार्ट के बारे में समाचार मिलने से खुशी मिलेगी. प्रेम जीवन में संतुष्टि बनी रहेगी. जीवनसाथी के साथ भी पुराने मतभेद दूर होंगे.

तुला राशि – खराब बोली, व्यवहार के कारण फ्रेंड्स और लव पार्टनर से झगड़े या विवाद हो सकते हैं. क्रोध पर संयम आवश्यक होगा. लव-बर्ड्स लंच या डिनर डेट में विलंब होने से चिड़चिड़े हो सकते हैं. दोपहर के बाद रिश्तेदारों, फ्रेंड्स के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

वृश्चिक राशि – रिश्तेदारों, फ्रेंड्स और लव पार्टनर से लाभ प्राप्ति का संकेत है. किसी पार्टी में शामिल होने का मौका मिलेगा, आप खुश रहेंगे. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. सोशल लाइफ में आनंद रहेगा.

धनु राशि – स्वीटहार्ट से मुलाकात या सोशल मीडिया पर बातचीत से आपका मन प्रसन्न रहेगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से सहयोग मिलेगा. अपनी वाणी पर संयम रखें. मित्रों से सुखद भेंट होगी. प्रेम जीवन में संतुष्टि बनी रहेगी. आज आपके विचार पॉजिटिव रहेंगे.

मकर राशि – लव-लाइफ में आपका दिन मिलाजुला साबित होगा. आज आपको मानसिक रूप से बीमारी का अनुभव होगा. परिणाम स्वरूप शारीरिक थकान और उदासी बनी रहेगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ चर्चा में उतरना हितकर नहीं है.

कुंभ राशि – आज आपके स्वभाव में प्रेम छलकेगा. प्रेम जीवन में संतुष्टि के लिए आप प्रयास करते नजर आएंगे. लव-बर्ड्स, कपड़े, ज्वेलरी, कॉस्मेटिक आइटम खरीदने में पैसा खर्च करेंगे, विशेषकर महिलाएं. स्वभाव में जिद्दीपन ना रखें. बाहर खाने-पीने से बचें.

यह भी पढ़े :  GARUDA PURANA : क्‍यों मुंडवाते हैं सिर परिजन की मृत्‍यु पर जानिए गरुड़ पुराण की ये वजह.

मीन राशि – स्वीटहार्ट का पूर्ण सहयोग मिलेगा. किसी पर्यटन स्थल की सैर से मन प्रसन्न रहेगा. स्वजनों से निकटता बढ़ेगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ निकटता बढ़ेगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर का साथ मिलने से मन में खुशी रहेगी.