Love Horoscope : आज मिलेगा सच्चा प्यार या टूटेगा दिल, जानिये अपनी राशि का पूरा हाल.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइये जानते हैं Love Horoscope 31 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : लव-बर्ड्स जल्दबाजी में कोई काम करेंगे तो रिश्तो में नुकसान होने की आशंका रहेगी. मन में दुविधा रहने से ठोस निर्णय नहीं ले सकेंगे. शारीरिक और मानसिक बेचैनी का अनुभव होगा. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स और रिश्तेदारों का समाचार मिलेगा.

वृषभ राशि : लव-लाइफ में आज का दिन शुभ फलदायक है. धन वृद्घि तथा पदोन्नति होने के योग हैं. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. नए संपर्क से आपको लाभ होगा. आज जीवनसाथी के साथ आपके मतभेद दूर होंगे. आप दोनों के संबंध मधुर होंगे.

मिथुन राशि : आज घर, ऑफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. गृहस्थ जीवन में आनंद रहेगा और उत्तम सांसारिक सुख प्राप्त कर सकेंगे. लव-लाइफ में आपके साथी से आपको कोई विशेष उपहार भी मिल सकता है.

यह भी पढ़े :  Use metal utensils according to the zodiac : राशि के अनुसार करें धातु के बर्तन का उपयोग, देखते ही देखते बदल जाएगी किस्‍मत.

कर्क राशि : आज आप नए रिश्तों की शुरुआत कर सकेंगे. लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन शुभ है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मुलाकात होने से आपका उत्साह बढ़ेगा. गृहस्थ जीवन में सुख-शांति रहेगी. दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी. मेडिटेशन और मनपसंद म्यूजिक से मन की उदासी दूर हो सकेगी.

सिंह राशि : आज स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक होने की आवश्यकता है. बाहर के खाने से परहेज करें. लव-लाइफ में वैचारिक मतभेद उभरेंगे. इससे आपके आसपास नकारात्मकता छाई रहेगी. परिवार का साथ आपको खुशी देगा.

कन्या राशि : फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से विशेष लाभ होगा. दांपत्यजीवन में सुख के पलों का अनुभव होगा. नए कपड़े, ज्वेलरी, एसेसरीज पहनकर खुशी महसूस होगी. नए व्यक्तियों के साथ परिचय और दोस्ती होगी. नए रिश्तों के लिए समय अनुकूल है. स्वास्थ्य लाभ के लिए एक्सरसाइज या मेडिटेशन जैसी एक्टिविटी में शामिल हो सकते हैं.

तुला राशि : लव-बर्ड्स के लिए अत्यंत लाभदायक दिन है. नौकरीवालों को उनके काम में यश और सफलता मिलेगी. विरोधियों पर विजय मिलेगी. लव-लाइफ में पार्टनर का सहयोग मिलेगा. पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि : आज यात्रा न करें. स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. संतान के संबंध में समस्याएं खड़ी होंगी. आज आपको लॉजिकल डिस्कशन या वाद-विवाद में न पड़ें. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मधुर व्यवहार करें. लव-बर्ड्स अपने अधूरे वादे पूरे करने की कोशिश करें.

धनु राशि : मन में उठने वाली दुविधाओं से लव-बर्ड्स मानसिक चिंता का अनुभव करेंगे, अनिद्रा सताएगी. पानी वाली जगहों से बचकर रहना हितकर है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के काम में हस्तक्षेप करने की बजाय अपना काम करें, अन्यथा मनुटाव होने की आशंका रहेगी.

यह भी पढ़े :  If every wish is to be fulfilled : अगर हर ख्‍वाहिश पूरी करनी हैं तो नहाने के पानी में मिला लें ये चीज़.

मकर राशि : नए रिश्तों के आरंभ के लिए तैयार रहें, लव-लाइफ में सफलता मिलेगी. आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ मेल-जोल रहेगा. मन की उलझन हल होगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन लाभदायक है.

कुंभ राशि : लव-लाइफ में दुविधाएं होने से आप कोई ठोस निर्णय पर नहीं ले सकेंगे. लव-बर्ड्स के लिए समय मध्यम है. नेगेटिव विचारों से दूर रहें. महत्वपूर्ण निर्णय न लें. वाणी पर संयम नहीं होने से फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ मनमुटाव होने की आशंका है. स्वास्थ्य खराब होगा.

मीन राशि : लव-लाइफ में आपको आनंद और उत्साह का अनुभव होगा. कोई नया रिश्ता भी शुरू हो सकता है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. वैवाहिक जीवन में आनंद रहेगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी.