Love Horoscope : आज आपकी लव-लाइफ होगी शानदार अगर दिमाग से नहीं दिल से लिया काम.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइये जानते हैं Love Horoscope 30 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : सोशल लाइफ में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आपका समय अच्छा गुजरेगा. मित्रों के पीछे धन खर्च होगा और उनसे लाभ भी होगा. घूमने जाना हो सकता है. दांपत्यजीवन में सामंजस्य बना रहेगा. प्रेम प्रसंगों के लिए समय अच्छा है.

वृषभ राशि : आज लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा गुजरेगा. आज आप नए रिश्तों की शुरुआत कर पाएंगे. आज जीवनसाथी के साथ आपके मतभेद दूर होंगे. आप दोनों के संबंध मधुर होंगे. गिफ्ट्स एवं मान-सम्मान से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुन राशि : किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. शरीर में थकान और आलस्य रहने से किसी भी काम में आपका मन नहीं लगेगा. पेट संबंधी किसी रोग से परेशान हो सकते हैं. लव-लाइफ में विपरीत परिस्थितियां रहेंगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर आपके काम से नाराज हो सकते हैं.आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें.

यह भी पढ़े :  SIGNIFICANCE OF MAGH : जानें कब से शुरू हो रहा है माघ का महीना और कौन से काम करना चाहिए.

कर्क राशि : क्रोध और नेगेटिविटी से आपका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित होगा. ऐसे में खुद पर संयम रखें. खान-पान का ध्यान रखें, अन्यथा स्वास्थ्य खराब होने की पूरी संभावना है. परिवार में वाद-विवाद होगा. नए रिश्ते-संबंध बनेंगे. नए काम की शुरुआत आज ना ही करें. दोपहर के बाद स्थिति में परिवर्तन होगा.

सिंह राशि : आज लंच या डिनर डेट, मनोरंजन तथा घूमने-फिरने में समय बीतेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. नए लोगों के साथ मुलाकात बहुत आनंददायक नहीं रहेगी. लव-बर्ड्स को धैर्य से काम लेना पड़ेगा. किसी सामाजिक काम में व्यस्त रह सकते हैं.

कन्या राशि : आज फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ बाहर जाने या शॉपिंग करने का प्लान बन सकता है. शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. घर में सुख और शांति का माहौल रहने से प्रसन्नता का अनुभव होगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि : फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ की गई मुलाकात रोमांचक रहेगी. तन और मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव होगा. आज लव-बर्ड्स बौद्धिक चर्चा में व्यस्त रह सकते हैं. बाहर घूमने जाने और खाने-पीने से आपको बचना चाहिए.

वृश्चिक राशि : लव-लाइफ में आज का दिन शांतिपूर्ण तरीके से व्यतीत करें, क्योंकि किसी बात को लेकर मन चिंताग्रस्त रहेगा. फैमिली में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. लाइफ-पार्टनर के साथ विचारों का मतभेद आपको दु:खी कर सकता है. तालाब या नदी के किनारे जाने से बचें.

धनु राशि : नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए आज का दिन शुभ है. परिजनों के साथ बाहर जाने का प्लान बन सकता है. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. भाग्य आपका साथ देगा. सामाजिक दृष्टि से मान-सम्मान मिलेगा. आज किसी को प्रपोज कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 07 मई 2022 : आज करें शनि देव की उपासना, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

मकर राशि : आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ मनमुटाव हो सकता है. नेगेटिव विचारों पर काबू रखें. आंख में तकलीफ होने की आशंका है. लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन सामान्य है.

कुंभ राशि : आज लव-बर्ड्स मानसिक रूप से उत्साहित रहेंगे. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ बाहर कहीं घूमने जा सकते हैं. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से गिफ्ट्स मिलने की संभावना है. दांपत्यजीवन सुखमय होगा.

मीन राशि : लव-लाइफ में बहुत सावधानी बरतें. स्वास्थ्य के मामले में आज लापरवाही ना करें. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों से मतभेद होने की आशंका बनी रहेगी. लव-बर्ड्स बाहर खाने-पीने में सावधानी बरतें.