Love Horoscope : आज लवगुरु बनेंगे इस राशि के लोग तो कुछ को मिलेगा डेट पर जाने का मौका जानिये अपनी लव लाइफ का पूरा हाल.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइये जानते हैं Love Horoscope 26 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि : आज आप में ताजगी और स्फूर्ति नहीं रहेगी. बात-बात पर आपको गुस्सा आएगा. लव-बर्ड्स किसी बात को लेकर चिंतित रहेंगे. जीवनसाथी के साथ आपका प्रेम और मजबूत होगा. दोपहर के बाद लव-लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन आएगा.

वृषभ राशि : आज आप शारीरिक तथा मानसिक रूप से बीमार अनुभव करेंगे. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. खान-पान पर विशेष ध्यान दें. स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका बनी रहेगी. संभव हो तो घूमने जाने की योजना टालें. योग और ध्यान से आप शांत रह सकते हैं.

मिथुन राशि : आपका दिन दिन मौज-मस्ती, मनोरंजन में गुजरेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मुलाकात हो सकती है. नए वस्त्र की खरीदी और उसे पहनने के अवसर प्राप्त होंगे. रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी.

यह भी पढ़े :  ZODIAC SIGN : खिंचे चले आते हैं लोग एक ही मुलाकात में दिल जीत लेते हैं ये 3 राशि वाले.

कर्क राशि : लव-लाइफ में आज आपके धैर्य की परीक्षा है. हालांकि यदि किसी से आपके संबंध सहज नहीं हैं, तो आपको निराश नहीं होना चाहिए, इन्हें सुधारने के लिए आज प्रयास कर सकते हैं. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आज आनंदपूर्वक समय गुजारेंगे.

सिंह राशि : आज आप अधिक रोमांटिक बने रहेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ हुई मुलाकात अच्छी रहेगी. परिणाम स्वरूप दिनभर मन प्रसन्न रहेगा. आज आप लवगुरु की भूमिका भी निभा सकते हैं. लोगों को लव-लाइफ संबंधी सलाह देंगे. आज आप चैरिटी के कामों में लगे रहेंगे.

कन्या राशि : लव-लाइफ में कई बातों को लेकर आपको चिंता रहेगी, इससे आप शारीरिक तथा मानसिक रूप से बीमार अनुभव करेंगे. लाइफ-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ अनबन हो सकती है. लव-लाइफ में सफलता के लिए आपको अपने साथी की भावना का भी सम्मान करना होगा.

तुला राशि : नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए आज का दिन शुभ है. लव-बर्ड्स को विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर आपके काम करने के तरीकों की प्रशंसा कर सकते हैं .

वृश्चिक राशि : फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से विवाद ना हो, इसके लिए वाणी पर संयम रखें. आपके व्यवहार से आज किसी के मन को ठेस पहुंच सकती है. व्यवहार को भी संयमित रखें. वैचारिक नेगेटिविटी से दूर रहें. लव-लाइफ में साथी के साथ विचारों का मतभेद हो सकता है.

धनु राशि : किसी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के घर मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहने का अवसर आ सकता है. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के मिलने से मन आनंदित रहेगा. मैरीड कपल के बीच सुख और आनंद बना रहेगा. अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. सामाजिक क्षेत्र में यश बढ़ेगा.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 30 जुलाई 2022 : आज करें शनि देव की पूजा, जानें शुभ-अशुभ समय और राहुकाल.

मकर राशि : आज के दिन लव-लाइफ में सावधानीपूर्वक रहना होगा, किसी का हस्तक्षेप बढ़ेगा. धार्मिक और सामाजिक काम में व्यस्तता रहेगी, फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ अनबन हो सकती है. मानसिक चिंता का अनुभव होगा. दुर्घटना होने का भय है, इसलिए गाड़ी संभलकर चलाएं.

कुंभ राशि : आज हर काम में आपको लाभ मिलने के योग रहेंगे. नए काम और रिश्तों की शुरुआत आज ना करें. लव-बर्ड्स को सामाजिक क्षेत्र में आपको लाभ मिल सकता है, आय बढ़ेगी. आज डेट पर जाने की संभावना है.

मीन राशि : लव-लाइफ में वातावरण आनंददायक रहेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आज फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है. अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है.