Love Horoscope : नए संबंधों की हो सकती है शुरुआत अविवाहितों के रिश्ते की आगे बढ़ेगी बात.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 23 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
लव-बर्ड्स क्रोध और वाणी पर संयम रखें. किसी धार्मिक स्थान या सुन्दर जगह पर जाना भी हो सकता है. नए रिश्तों की शुरुआत की शुरुआत के लिए समय शुभ नहीं है. आज डेट पर जाने से कठिनाई आ सकती है. आपको यात्रा टालने की सलाह दी जाती है.

वृषभ राशि (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज का दिन शुभ फलदायक है. आज आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ अधिक समय गुजरेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. वैवाहिक सुख मिलेगा. लव-लाइफ में सकारात्मकता रहेगी.

मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज के दिन आप नाम और कार्य में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. आपके घर-परिवार में शांतिपूर्ण माहौल रहेगा. आपका शरीर और मन स्वस्थ रहेगा. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों से आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है. लव-पार्टनर आपके काम करने के तरीकों की प्रशंसा करेंगे. आप अपने क्रोध को काबू में रखें.

कर्क राशि (ही, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आनंदपूर्वक समय गुजारेगा. मानसिक रूप से पूर्ण स्वस्थता का अनुभव होगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत बनेंगे. आज अविवाहितों के रिश्ते के बात चल सकती है.

यह भी पढ़े :  WEDENESDAY : आखिर क्यों बुधवार के दिन बेटी को ससुराल नहीं भेजा जाता हैं.

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज लव-बर्ड्स के लिए समय बहुत अच्छा और आनंद से गुजरने वाला है. आप अधिक कल्पनाशील बने रहेंगे. लव-पार्टनर या किसी फ्रेंड के साथ अच्छी मुलाकात होगी. परिणाम स्वरूप दिनभर मन प्रसन्न रहेगा.

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज लव-लाइफ में आपको कठिनाइयों के लिए तैयार रहना पड़ेगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंता में रह सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. अचानक खर्च की भी संभावना है.

तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज का दिन आनंद में गुजरेगा. मानसिक रूप से भी प्रसन्नता बनी रहेगी. प्रत्येक काम में सफलता मिलेगी. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ आज भेंट होगी. हालांकि संबंधों में उतार-चढ़ाव आपको परेशान कर देगा.

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज वाणी पर संयम रखने से लव-लाइफ में सुख और शांति रख पाएंगे. विचारों पर नेगेटिविटी छाई रहेगी, जिसे दूर करने का प्रयास करें. लव-बर्ड्स के लिए समय अधिक अनुकूल नहीं है.

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)
आज अपनी बोली और व्यवहार पर संयम रखें. आपको किसी बात पर गुस्सा भी आ सकता है. इससे फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. लव-लाइफ में संतुष्टि के लिए अपने स्वीटहार्ट की बातों को भी महत्व दें.

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
आज लव-बर्ड्स का दिन लाभदायक है. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से मिलकर आनंद का अनुभव होगा. स्वीटहार्ट के साथ किसी रोमांचक यात्रा पर जा सकते हैं. थोड़े प्रयासों से अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. मैरिड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा.

यह भी पढ़े :  Somvati Amavasya 2022 : जानें स्नान-दान मुहूर्त और पितृ दोष के उपाय करें सोमवती अमावस्या पर.

कुंभ राशि (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आज आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति अच्छी रहेगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर का भी सहयोग मिलेगा. सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा. आज फ्रेंड्स, स्वीटहार्ट और रिश्तेदारों के साथ पार्टी, पिकनिक, मनोरंजन के माहौल में दिन बीतेगा.

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)
नेगेटिविटी को दूर कर मानसिक रूप से स्वस्थ होने का प्रयास करें. आज फ्रेंड्स या लव-पार्टनर के साथ लंच या डिनर डेट पर जाने की योजना सफल होगी. गृहस्थ जीवन सुखमय बना रहेगा. हालांकि स्वास्थ्य की दृष्टि समय मध्यम है. लापरवाही से आगे नुकसान हो सकता है.