Love Horoscope: लव के मामले में इन राशियों की चमकेगी किस्मत जरूर मिलेगा सच्चा प्यार.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 22 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
लव-बर्ड्स वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें. किसी से ईर्ष्या ना करें तथा अपने शत्रुओं से संभलकर चलें. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे. इस समय जल्दबाजी में और दोपहर के बाद किसी भी तरह का नया काम शुरू ना करें.

वृषभ राशि (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
दोपहर के बाद मनोरंजन में आपका ध्यान रहेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मुलाकात आपके मन को खुश रखेगी. नए वस्त्र और घर की सुंदरता पर धन का व्यय होगा. मान-सम्मान मिलेगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)
लव-बर्ड्स के लिये आज का दिन मध्यम फलदायक है. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. दोपहर के बाद घर का वातावरण सुख शांतिवाला रहेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे. आज मन से आप खुश रहने वाले हैं.

कर्क राशि (ही, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
लव-लाइफ में हताशा से आप थोड़े चिंतित रहेंगे. इस कारण शारीरिक रूप से आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. किसी काम में आपका मन नहीं लगेगा. डेट पर जाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. दोपहर के बाद आप सुख-शांति का अनुभव करेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का साथ मिलेगा.

यह भी पढ़े :  SURYA GRAH KA RASHI PARIVARTAN : 16 नवंबर 2021 को सूर्य करेंगे वृश्चिक राशि में प्रवेश, 5 राशियों की चमक जाएगी किस्मत, 3 राशि वाले रहें सावधान.

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
धन लाभ होगा. लव पार्टनर से आपको लाभ होगा, अच्छे समाचार मिलेंगे. नए रिश्तों के लिए समय अच्छा है. दोपहर के बाद आप अधिक सहनशील बनेंगे और कुछ समय के लिए मानसिक हताशा का अनुभव होगा. शारीरिक स्वास्थ्य पर भी नेगेटिव असर पड़ सकता है.

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज लव-लाइफ में किसी बात को लेकर दुविधा बनी रहेगी हालांकि लव-लाइफ अच्छी रहेगी. कोई नया काम शुरू ना करें. ज्यादातर समय मौन बने रहें, इससे विवाद होने से बच जाएगा. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ बातचीत में संयम बरतें. दोपहर के बाद आपका समय अच्छा रहेगा.

तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
आज आप क्रिएटीविटी से कठिन काम भी आसानी से पूरा कर पाएंगे. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. नए काम करने के लिए प्रेरित होंगे. नए वस्त्र, आभूषण एसेसरीज पर धन खर्च होगा. दोपहर के बाद किसी भी तरह का निर्णय लेने में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है. अपने इगो को कंट्रोल में रखकर काम करें.

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
लव-लाइफ में असंयमित व्यवहार आपको समस्या में डाल सकता है. फ्रेंड्स , लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ कोई विवाद हो सकता है, उसका ध्यान रखें. दोपहर के बाद शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य में दिक्कत रहेगी. शाम के बाद लव-लाइफ अच्छी रहेगी.

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)
लव-लाइफ में आनंद का वातावरण रहेगा. आज डेट पर जाने की संभावना है. दोपहर के बाद स्वास्थ्य के मामले में जरा संभलकर रहें. किसी तरह के गलत काम से आपको नुकसान हो सकता है. जीवनसाथी के साथ पुराना विवाद दूर होगा.

यह भी पढ़े :  HOROSCOPE 2022 : 'गुरु' करेंगे 'मीन' में प्रवेश, 4 राशियों को मिलेगा नौकरी-व्यापार में जबरदस्त लाभ.

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से लाभ होने की संभावना है. परिवार का वातावरण अच्छा रहेगा. लव-बर्ड्स अपने वादे को समय पर पूरा करने की स्थिति में रहेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का समय अच्छा है.

कुम्भ राशि (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
लव-बर्ड्स बातचीत करते समय बहुत ध्यान रखें. किसी क्लब, सुन्दर जगह या धार्मिक स्थल जा सकते हैं. लव-लाइफ, गृहस्थ जीवन में आनंद छाया रहेगा. दिन सफल और शुभ रहेगा.

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)
लव-बर्ड्स को वाणी पर संयम रखने की सलाह दी जाती है. ऐसे में आपको ज्यादातर समय मौन रहकर केवल अपने काम पर ध्यान देना होगा. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा. विदेश में रहने वाले फ्रेंड्स , लव पार्टनर और रिश्तेदारों के समाचार आपको मिलेंगे. जीवनसाथी की भावना का सम्मान करें.