Love Horoscope : इन राशियों के जातकों को मिल सकता है सरप्राइज जानें कैसी है आपकी लव लाइफ.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 20 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
लव-लाइफ में तनाव दूर होने से मन प्रसन्न होगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों का साथ पाकर खुश रहेंगे. नए कपड़े, ज्वेलरी, एसेसरीज की खरीदारी करने जा सकते हैं.

वृषभ राशि (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
दोपहर के बाद फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आनंददायक समय गुजरेगा. आज डेट पर जाने का प्लान बन सकता है. आज अधूरा पड़ा कोई काम पूरा होने से मन में प्रसन्नता होगी. पुराने दोस्तों से मुलाकात या फोन पर बात हो सकती है.

मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)
आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आपको वैचारिक मतभेदों का सामना करना पड़ेगा. आकस्मिक धन खर्च की आशंका है. स्वीटहार्ट से उपहार मिल सकता है. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय मध्यम है.

कर्क राशि (ही, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज रिश्तेदारों, दोस्तों या स्वीटहार्ट के साथ मिलना-जुलना हो सकता है, उनके प्रेम से आपके आनंद में वृद्धि होगी. दोपहर के बाद कुछ प्रतिकूलता रहेगी. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नकारात्मक विचार आपके मन को परेशान कर सकते हैं.

यह भी पढ़े :  Shattila Ekadashi 2022 : बढ़ेगा सुख और सौभाग्य षटतिला एकादशी पर ऐसे करें तिल का प्रयोग

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आज लव-बर्ड्स आकर्षण का केंद्र रहेंगे, हालांकि वाद-विवाद टालें. पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय गुजरेगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है. दोपहर के बाद आपको विशेष रूप से संभलकर चलने की सलाह दी जाती हैं.

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
अपनी वाणी से किसी का भी दिल जीत सकते हैं. इससे अन्य लोगों के साथ आपके प्रेम संबंध आगे बढ़ेंगे. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा सा लंच या डिनर हो सकता है.

तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
वाणी और क्रोध को वश में रखकर स्वभाव को नरम बनाए रखें. नियम से हटकर कोई काम करने से आप परेशान हो सकते हैं. लव-लाइफ में कोई कनफ्यूजन हो, तो आज उसे दूर करने का प्रयास करें. दोपहर के बाद आपको प्रसन्नता का अनुभव होगा.

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
जीवनसाथी की तलाश के लिए आज का दिन शुभ है. लव पार्टनर और मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं, आपका समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. दोपहर के बाद आपके स्वभाव में गुस्सा बढ़ेगा. लव पार्टनर, परिजनों के साथ अनबन होने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं.

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)
आज आपकी प्लानिंग अच्छी तरह से पूरी होंगी, इससे लव-लाइफ में आपका मन प्रसन्न रहेगा.आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. परिवार में भी आनंद-उल्लास बना रहेगा. दोस्तों से मुलाकात होने से मन खुश रहेगा.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 26 March 2022 राशिफल : सेहत का ध्यान रखें वृषभ, वृश्चिक, धनु और मकर राशि के लोग.

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
घर में आनंद और उल्लास का वातावरण बना रहेगा लेकिन गृहस्थ जीवन में मनमुटाव हो सकता है. लव-लाइफ में भी असंतुष्टि रहेगी।

कुम्भ राशि (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
नए रिश्तों की शुरुआत के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. बाहर खाने-पीने से आपको बचना चाहिए. अपनी वाणी पर संयम रखने से मनमुटाव को टाल सकेंगे. लव-लाइफ में दोपहर के बाद प्रसन्नता रहेगी.

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)
आज लव पार्टनर और मित्रों के साथ किसी क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर जाने का कार्यक्रम बनेगा. दोपहर के बाद परिस्थितियों में परिवर्तन का अनुभव करेंगे. आज किसी नए काम की शुरुआत ना करें. यात्रा को टालें. क्रोध पर संयम रखें. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकता है.