Love Horoscope : खरीदारी और डेट पर जाने का बनेगा प्लान जानिये कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ.

विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 19 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
आज लव-बर्ड्स धार्मिक कामों में दिन गुजारने वाले हैं. दान-पुण्य में आपकी रुचि रहेगी. नई दोस्ती के लिए आप लोगों से संपर्क करने की कोशिश करेंगे. नए संपर्क होने से आपको लव-लाइफ में सफलता मिल सकती है. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और घर के अन्य सदस्यों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे.

वृषभ राशि (ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
आज आपकी वाणी का जादू फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट को अभिभूत करके आपको लाभ दिलाएगा. वाणी की सौम्यता नए प्रेम संबंध स्थापित करने में सहायक होगी. नए रिश्तों की शुरुआत की प्रेरणा मिलेगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर से मुलाकात होगी.

मिथुन राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)
मानसिक दुविधा होने के कारण आप लव-लाइफ में निर्णय नहीं ले सकेंगे. वैचारिक तूफानों से मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा. अत्यधिक इमोशन आपको कमजोर करेगा. पानी वाली जगहों तथा गर्म तरल पदार्थों से सावधान रहें. डेट पर जाने की योजना टालें.

कर्क राशि (ही, हु, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों से मुलाकात से खुशी मिलेगी. आज डेट पर जाने की संभावना है, आज आपको हर काम में सफलता प्राप्त होगी. संबंधों में इमोशन की अधिकता रहने से संबंध सुखदायी रहेंगे. लव-बर्ड्स को सामाजिक और आर्थिक रूप से लाभ होगा.

यह भी पढ़े :  GURU GRAH : इन 5 राशि वालों पर मेहरबान हुए गुरु, इनके लिए बेहद शानदार हैं अगले 3 महीने.

सिंह राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
दिल में बसने वाले फ्रेंड्स और लव पार्टनर से बातचीत से आपको लाभ होगा. परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. लव-बर्ड्स अपनी बोली से किसी का भी मन जीत सकते हैं. स्वीटहार्ट का सहयोग मिलने से मन प्रसन्न होगा, आपके संबंध और मजबूत बनेंगे.

कन्या राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
आज आपके नए संबंध बनेंगे जो भविष्य में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होंगे. लव-लाइफ में में सफलता के लिए भी आज का दिन अच्छा है. पारिवारिक जीवन में उल्लासमय वातावरण रहेगा. डेट पर जाने के कारण मन खुश रहेगा.

तुला राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
लव-बर्ड्स को वाणी और व्यवहार पर कन्ट्रोल रखना होगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर या बाहर किसी के साथ विवाद होने की संभावना रहेगी. आप किसी का भला करने जाएंगे, लेकिन उसका रिजल्ट अच्छा नहीं मिलेगा.

वृश्चिक राशि (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
लव-लाइफ में आज का दिन सकारात्मक है. सांसारिक सुख प्राप्त होगा. अविवाहत लोगों के विवाह के योग हैं. लव पार्टनर आपके काम से खुश रहेंगे. मित्रों से मुलाकात होगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा.

धनु राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)
लव-लाइफ में में सफलता का दिन है. नए रिश्तों की शुरुआत कर सकेंगे. गृहस्थ जीवन में आनंद और संतोष रहेगा. लव-लाइफ में चल रही नेगेटिविटी दूर होगी. लव-बर्ड्स अच्छा समय बिता सकेंगे.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY : 5 जनवरी 2022 का राशिफलः इन राशि के जातकों के लिए फायदेमंद है शेयर बाजार में निवेश, प्यार का लगेगा पंच

मकर राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
लव-लाइफ में आप नए तरीके अपनाएंगे. लॉन्ग ड्राइव पर जाने संभावना है. हालांकि इस यात्रा में आपको बेहद ध्यान रखना होगा. विरोधियों के साथ किसी चर्चा में न उतरें. अनावश्यक खर्च से परहेज करें.

कुम्भ राशि (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
लव-बर्ड्स अनैतिक और नकारात्मक विचारों से दूर रहें. परिवार में मतभेद होने की संभावना रहेगी. हालांकि लव-लाइफ में दोपहर के बाद का समय आपके लिए अच्छा है.

मीन राशि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची)
आज का दिन लव-बर्ड्स के लिए काफी अच्छा है. नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए शुभ समय है. पार्टी, पिकनिक और मनोरंजन में दिन बीतेगा. दांपत्यजीवन में सुख एवं संतोष की अनुभूति करेंगे. नए वस्त्र, आभूषण या एसेसरीज की खरीदारी होगी.