Love Horoscope: होली के खुमार में इजहार-ए-मोहब्बत को तैयार लेकिन सब्र से लें काम.

विशेष लव राशिफल (special love rashifal) में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानेंं (Love Horoscope 18 March 2022) आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि
आर्ट और लिटरेचर में रुचि रखने वाले लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन शुभ है. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ हुई मुलाकात से आपका मन खुश रहेगा. दोपहर के बाद घर में शांतिपूर्ण वातावरण रहेगा. दोपहर के बाद भी ज्यादातर समय मौन रहने का प्रयास करें. नकारात्मक विचारों को मन में नहीं आने दें.

वृषभ राशि
आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है. पानी वाली जगहों से दूर रहें. दोपहर के बाद लव-लाइफ में सुधार होगा. मन में उठती कल्पना की लहरें कुछ नया रोमांचक अनुभव करवाएंगी.

मिथुन राशि
लव-लाइफ में किसी खास के मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. दोपहर के बाद घर में किसी विवाद का वातावरण बन सकता है. नेगेटिव विचार आपको हताशा में धकेल सकते हैं लेकिन भाग्य आज आपका साथ देगा.

कर्क राशि
आज आपको लव-लाइफ में नए संबंधों को बढ़ाने के अवसर मिलने वाले हैं. लव पार्टनर और रिश्तेदारों का साथ मिलेगा. वाणी की सुंदर शैली से लव-बर्ड्स अपना काम आसानी से बना लेंगे. दोपहर के बाद डेट पर जाने की संभावना है. स्वीटहार्ट के साथ निकटता का अनुभव करेंगे.

यह भी पढ़े :  Maa Lakshmi Temple : मां लक्ष्मी के 5 चमत्कारी मंदिर, केवल दर्शन से बनती है बिगड़ी तकदीर; नहीं रहता आर्थिक संकट.

सिंह राशि
मैरीड कपल के बीच प्यार ज्यादा रहेगा. आज दोपहर बाद वाणी में उग्रता हो सकती है. पारिवारिक वातावरण में भी मेल-जोल होगा. विदेश में रहने वाले लव पार्टनर और रिश्तेदारों से आपको लाभ हो सकता है. आज फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ शॉपिंग आनंददायक रहेगी.

कन्या राशि
लव-लाइफ के लिए आज का दिन सकारात्मक है. मन को आज इमोशनन्स में ना बहने दें. आज किसी बात को लेकर मन थोड़ा उदास रहेगा. किसी बात की उलझन हो तो उसे दूर करने का प्रयास करें. लव-बर्ड्स किसी के साथ विवाद और झगड़े में न पड़ें.

तुला राशि
नए रिश्तों की शुरुआत आज ना करें.फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से आपको विशेष लाभ होगा. दोपहर के बाद इमोशनल रहेंगे. चिंता से मानसिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. वाणी में संयम बनाए रखें. जीवनसाथी के साथ विचारों का मतभेद हो सकता है.

वृश्चिक राशि
लव-बर्ड्स के काम सरलता से पूरे होंगे. लव-लाइफ, गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी. दोपहर के बाद फ्रेंड्स और लव पार्टनर से लाभ होगा. आवश्यक निर्णय दोपहर के बाद ना लें. आज शाम फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ अच्छे से गुजरेगी.

धनु राशि
आज आपके स्वभाव में उग्रता रहेगी. स्वास्थ्य कुछ कमजोर भी रहेगा परंतु दोपहर के बाद काम में कुछ सुधार होगा. लव-लाइफ में संतुष्टि बनी रहेगी.

मकर राशि
आपको मन से नकारात्मक विचार निकाल देना चाहिए. इससे आपकी लव-लाइफ पर असर पड़ेगा. प्रेम जीवन में संतुष्टि का अभाव रहेगा. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ उग्र बहस न हो जाए, इसका ध्यान रखें. ज्यादातर समय घर में मौन रहें. बाहर के खाने-पीने से आज परहेज करें. गलत कामों से आप दूर रहें.

यह भी पढ़े :  Bad Luck Door Karne Ke Upay : सुबह उठकर अपनाएं ये उपाय बैड लक दूर करना चाहते हैं तो.

कुम्भ राशि – आज साधारण सी बातों पर मैरीड-लाइफ में विवाद हो सकता है. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. शारीरिक रूप से स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मानसिक चिंता रहेगी. योग और आध्यात्मिकता आपको मानसिक शांति देगी .

मीन राशि – आज आपका मन किसी चिंता में रहेगा. लव-लाइफ में आपको विघ्न आएंगे. मैरीड कपल के बीच विवाद हो सकता है. परिवार में शांति बनाए रखें.