Lakshmi Narayan Yog Effect : इन लोगों को मिलेगा पैसा ही पैसा सितंबर महीने में बन रहा है धन बरसाने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग.

Shukra Gochar make Budh Shukra Yuti : सितंबर का महीना कुछ राशि वालों के लिए शानदार साबित होने जा रहा है. बुध शुक्र की युति से बनने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग इन राशि वालों को खूब पैसा देगा. साथ ही करियर में बड़ी सफलता देगा. लक्ष्‍मी नारायण योग कन्‍या राशि में बनेगा. आइए जानते हैं शुक्र राशि परिवर्तन से कन्‍या राशि में बनने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग किन राशि वालों की किस्‍मत खोलेगा.

मेष राशि वालों को लक्ष्मी नारायण योग से लाभ

सितंबर माह में लक्ष्मी नारायण योग बनने से मेष राशि के लोगों को बहुत फासदा होगा. व्‍यापारी वर्ग को बड़ा लाभ मिल सकता है. नई नौकरी का प्रस्‍ताव आ सकता है. अविवाहितों का रिश्‍ता पक्‍का हो सकता है. मित्रों की मदद से कोई महत्‍वपूर्ण काम पूरा होगा.

मिथुन राशि वालों को लक्ष्मी नारायण योग से लाभ

सितंबर के महीने में बन रहा लक्ष्‍मी नारायाण योग मिथुन राशि के लोगों के अटके काम पूरे कराएगा. नौकरी करने वाले जातकों को लाभ होगा. काम की तारीफ होगी. आय बढ़ेगी. व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ेगा. निवेश से लाभ हो सकता है. मेहनत करें, परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि के लोगों को लक्ष्मी नारायण योग से लाभ

कर्क राशि के जातकों को बुध-शुक्र की युति से बनने वाला लक्ष्‍मी नारायण योग करियर को रफ्तार देगा. सहयोगियों से मदद मिलेगी. धन लाभ हो सकता है. संपत्ति बेचना चाहते हैं तो अच्‍छी डील हो सकती है. परिवार के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. निवेश से भविष्‍य में लाभ होगा.

कन्या राशि के लोगों को लक्ष्मी नारायण योग से लाभ

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : आर्थिक राशिफल 28 अप्रैल 2022 : इन दो राशियों को बड़ी मात्रा में धन लाभ, जानें कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति.

कन्या राशि के जातकों के लिए भी सितंबर का महीना बहुत अच्‍छा रहेगा. यदि वे नए मौके तराशें तो किस्‍मत का पूरा साथ मिलेगा. इनकम भी बढ़ेगी और बचत करने में भी सफल रहेंगे. भूमि-संपत्ति से लाभ होगा. आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. कर्ज से राहत मिलेगी. कुल मिलाकर आप खुशी और सुकून महसूस करेंगे.

धनु राशि के लोगों को लक्ष्मी नारायण योग से लाभ

धनु राशि वालों की सितंबर महीने की शुरुआत से ही आय में बढ़ोतरी हो सकती है. अटका हुआ पैसा मिलेगा. कहीं से अचानक पैसा या उपहार मिल सकता है. आपके कामों की तारीफ होगी. वर्कप्‍लेस पर सम्‍मान पाएंगे. नौकरी बदलने की इच्‍छो पूरी हो सकती है.