Weekly Horoscope: 3 राशि वालों को मिलेगी दुश्‍मनों पर जीत, होगी कमाई; जानें आपका कैसा रहेगा अगला हफ्ता .

साप्‍ताहिक राशिफल: नवंबर महीने ( November 2021) का तीसरा हफ्ता (Week) कुछ राशियों (Zodiac Signs) के जातकों के लिए बड़ी जीत दिलाने वाला साबित होगा. वहीं कुछ लोगों को यह हफ्ता मोटी कमाई कराएगा. जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 15 नवंबर से 21 नवंबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह धार्मिक कार्य के लिए बहुत अच्छा है. यात्रा करने के अवसर भी मिलेंगे. घर-परिवार में मांगलिक कार्य होगा. अपनी चतुराई से आप कामकाज में सफलता प्राप्त करेंगे. दाम्पत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी. इस सप्ताह विरोधियों पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप कामकाज से सम्बंधित नवीन योजना बनाने में सफल होंगे. बड़े व्यापारी या अधिकारियों के साथ आपके अच्छे सम्बन्ध स्थापित होंगे. आपके द्वारा बनाएं गए संबंध आपको लाभ का सुख दिलाने में मददगार साबित होंगे. आप अपने मित्रों की सहायता से शत्रुओं को परास्त करने में सक्षम होंगे.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आप अशुभ परिस्थितियों पर विजय प्राप्त करेंगे. आप अपने शत्रुओं को मात देंगे. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. घर-परिवार में आनंदमयी वातावरण देखने को मिलेगा. इस समय में आपको जमीन-जायदाद से अच्छा लाभ मिलेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको शुभ समाचार मिलेंगे. परिचित लोगों के साथ आपका अच्छा समय व्यतीत होगा. आप धार्मिक कार्य में और दान-पुण्य से संबंधित कार्य में हिस्सा लेंगे. सरकारी कार्य बिना किसी रुकावटों के पूर्ण होंगे. इस सप्ताह भाग्य का साथ अच्छा मिलने वाला है.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 3 August 2022 : आज का राशिफल : वृष और मिथुन सहित इन 4 राशियों के लिए बेहद लकी रहेगा दिन.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सरकारी क्षेत्र में मान-सम्मान एवं लाभ की प्राप्ति करवाएगा. ऊंचे पदों पर बैठे लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. आपका आकर्षण राजनीति में होगा परंतु राजनीति में शामिल लोगों से थोड़ा सावधान रहना चाहिए, अन्यथा आपके लिए परेशानी पैदा हो सकती है.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपको राजनीति में सफलता प्राप्त करने के अवसर मिल सकते हैं. साथ ही राजकीय सेवा में उच्च पदस्थ लोगों से मित्रता होगी. आप परोपकारी स्वभाव के होने के कारण दूसरों की भलाई के कार्य करेंगे. आपको सरकारी क्षेत्र से धन लाभ होगा.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा. आपको अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. आपके स्वभाव एवं व्यवहार में परिपक्वता देखने को मिलेगी. दाम्पत्य जीवन अच्छा व्यतीत होगा. आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार में किसी का स्वास्थ्य खराब रहेगा, मानसिक तनाव बढ़ेगा. आपका कार्य क्षेत्र में सहकर्मियों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. धार्मिक कार्यों एवं नेक कार्यों में पूरी श्रद्धा के साथ अपना सहयोग देंगे. अपने क्षेत्र के लोगों में प्रसिद्धि की प्राप्ति होगी.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरुरी है. इस सप्ताह उच्च पदासीन लोगों के साथ मधुर संबंध बनेंगे. परिवार के संबंध में कोई शुभ समाचार मिलने से खुशी का माहौल बनेगा.

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 12 July 2022 आज का राशिफल : आज शनि व्रकी होकर आ रहे मकर राशि में, जानें कैसा रहेगा मेष से मीन तक सभी राशियों पर प्रभाव.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह आपका नेक कार्यों एवं धर्म से संबंधित कार्यों पर धन खर्च होगा. आपको अपने मित्रों और सहयोगियों से हर संभव सहयोग हासिल होगी. इस सप्ताह धर्म-कर्म के कायों में आपका झुकाव रहेगा. परिवार की तरफ से मिलने वाला सुख और सहयोग अच्छा रहेगा.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में वृद्धि होगी. उच्च पद पर आसीन लोगों के साथ संबंध जुड़ेंगे और उनके साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नये-नये लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा तथा उनसे व्यापारिक सम्पर्क स्थापित होंगे. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों और मित्रों की तरफ से भी हर संभव सहयोग और सहायता हासिल होगी.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह परिवार ले लोगों का भरपूर स्नेह मिलेगा. धर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी. आपका व्यक्तित्व प्रभावशाली बना रहेगा. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी.