Weekly Horoscope: मां लक्ष्‍मी की कृपा से इन 4 राशि वालों पर होगी धन वर्षा, जानिए कैसा रहेगा आपका अगला हफ्ता

साप्‍ताहिक राशिफल: नवंबर महीने ( November 2021) का पहला हफ्ता (Week) 4 राशि (Zodiac Sign) वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. दिवाली वाले इस हफ्ते में उन्‍हें मां लक्ष्‍मी की कृपा से जबरदस्‍त धन लाभ होगा. वहीं कुछ जातकों को इस दौरान खर्च पर काबू रखना होगा, वरना महीने के आखिर में परेशानी हो सकती है. आइए जानते हैं मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए 1 नवंबर से 7 नवंबर 2021 तक का समय कैसा रहेगा.

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह भाग्योदयकारक है. कार्यो में तरक्की मिलने की संभावना है. लेखन, साहित्य और सृजनात्मक कार्य करने वाले जातक अपने कार्य में इनोवेशन करने का प्रयास करें. इस सप्ताह कोई बहुत पुराना अटका हुआ काम हो जाने से मन में प्रसन्नता रहेगी.

वृषभ (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपनी वाणी के बल पर अच्छा धन अर्जित करने में कामयाब होंगे. परिवार के साथ आपका सामंजस्य अच्छा रहेगा. पुराने निवेश से लाभ प्राप्त होगा, लेकिन सलाह है कि नया निवेश करने से बचें. यदि करना ही है तो अनुभवी और बुजुर्ग लोगों की सलाह अवश्य लें.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह शुभ रहेगा. परिवार में संबंध अच्छे रहेंगे. विद्यार्थी वर्ग को अपने करियर पर फोकस रखना होगा. नौकरीपेशा के वर्तमान कार्य में बदलाव आने की पूर्ण संभावना है. कार्यभार की अधिकता के कारण शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर सकते हैं.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत है. गले संबंधी रोग परेशान करेंगे. इस सप्ताह आप बौद्धिक कार्यो में सफलता प्राप्त करेंगे. व्यापारियों को कोई नया अनुबंध होगा. जिसका लाभ भविष्य में मिलेगा. व्यापारियों को कार्य पर विशेष ध्यान देना है.

यह भी पढ़े :  BLESSINGS OF MAA LAKSHMI : दिसंबर माह में 7 राशियों पर रहेंगी मां लक्ष्मी कृपावान, खूब बरसेगा धन.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह कार्यक्षेत्र में चुनौतियां बढ़ने वाली है. चाहे आप बिजनेस कर रहे हैं या नौकरी, हर तरह का संकट आप पर बना हुआ है. यदि आप अपने भरोसेमंद लोगों को साथ लेकर काम करेंगे तो संकट से उबर जाएंगे. इस सप्ताह अनावश्यक पैस खर्च करने से बचें. आपके मन और विचारों में सामंजस्य नहीं रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह पैसों की बचत करने की आदत डालनी होगी, वरना भविष्य में अचानक आई जरूरतों में पस्त हो जाएंगे. व्यापारियों को कार्य विस्तार का प्लान बनाने की जरूरत है और नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना कम है, लेकिन भविष्य के लिए आपको विस्तृत योजना बनानी चाहिए.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह पारिवारिक जरूरतों पर खर्च अधिक होगा. व्यापारी बंधुओं को अपने कार्य पर फोकस करते हुए आगे बढ़ना है. भावुकता या किसी के बहकावे में आकर कोई काम न करें. स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां सामने आ सकती है.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सुखों में वृद्धि करने वाला साबित होगा. आपको भौतिक सुख सुविधाएं प्राप्त होंगी, लेकिन भविष्य में इन्हें बरकरार रखने और इनमें वृद्धि करने के लिए अपने बिजनेस पर फोकस करें. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा .

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह सावधानी से चलने का है. किसी से विवाद हो सकता है. आपके द्वारा लिए गए तमाम निर्णय उलटे पड़ सकते हैं, इसलिए जो भी करें अच्छी तरह सोच-विचारकर करें. खासकर आर्थिक मामलों में ज्यादा सजग रहने की जरूरत है. नौकरीपेशा लोगों पर भी संकट आ सकता है.

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 29 September 2021 राशिफल : मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ का

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह में जीवनसाथी के साथ संतुलन बनाने का समय है. प्रेम संबंधों में नकारात्मकता हावी ना होने दें, अपनी वाणी संयमित रखें वरना प्रेम संबंध टूट सकते हैं. वैवाहिक, दांपत्य जीवन सुखद रहेगा. हृदय रोगी, डायबिटीज के रोगी विशेष सावधानी रखें.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह अपनी बौद्धिक क्षमता और वाणी के दम पर सफलता हासिल करेंगे. शिक्षा के क्षेत्र में आपको नए अवसर प्राप्त होंगे. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी. वाहन सुख की प्राप्ति संभव है. स्वयं के स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

Leave a comment