HOROSCOPE 2022 : इस एक राशि के लिए बेहद खतरनाक साबित होगा 2022, आर्थिक नुकसान से जीवन रहेगा तबाह.

नए साल 2022 को लेकर लोगों के मन में उहापोह की स्थिति है कि आखिर आने वाला नया साल खुशियां लेकर आएगा या परेशानियों से भरा रहेगा. राशिफल 2022 के अनुसार नया साल जहां कुछ राशियों के लिए खुशियों भरा गहने वाला है. वहीं कुछ राशियों के लिए परेशानी भरा रहने वाला है.

नए साल की शुरुआत होने में बहुत कम समय रह गया है. नए साल 2022 को लेकर लोगों के मन में उहापोह की स्थिति है कि आखिर आने वाला नया साल खुशियां लेकर आएगा या परेशानियों से भरा रहेगा. इसे जानने के लिए अमूमन हर कोई उत्सुक है. राशिफल 2022 के मुताबिक तुला राशि वालों के लिए नया साल खास रहने वाला है. जनते हैं कि तुला राशि वालों के लिए क्या खास रहेगा.

तुला करियर आर्थिक राशिफल 2022 (Libra Finance Horoscope 2022)
करियर को लेकर नया साल चुनौतियों से भरा रहेगा. बिजनेस करने वालों को मेहनत के अनुकूल फल मिलने में परेशानी होगी. साथ ही साझेदारी वाले काम में पर्टनर के साथ मनमुटाव होगा. जिस कारण मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरीपेशा वालों को दफ्तर में अधिकारियों से उलझना महंगा पड़ सकता है.

तुला आर्थिक जीवन (Libra Finance Horoscope 2022)
साल 2022 के शुरुआत में आर्थिक लाभ होगा. लेकिन साल के बीच में अनावश्यक खर्च की वजह से आर्थिक नुकसान होगा. किसी नए काम या साझेदारी के काम में निवेश करने से बचना होगा. वरना बहुत अधिक आर्थिक नुकसान हो सकता है.

तुला राशि फैमिली लाइफ (Libra Family Life)
नए साल में परिवार में आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. काम में अधिक व्यस्त होने के कारण परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे. जिस कारण जीवनासाथी से मनमुटाव बढ़ेगा. इसके अलावा राहु-केतु के अशुभ प्रभाव से सेहत में बहुत अधिक पैसा खर्च होगा.

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 10 जून 2022 : निर्जला एकादशी व्रत आज जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

तुला लव राशिफल 2022 (Libra Love Horoscope 2022)
लव लाइफ के लिए नया साल खास रहने वाला है. 2022 में अविवाहित जातक शादी के बंधन में बंधेगे. वैवाहिक जीवन का सुखद आनंद प्राप्त होगा. नए लवर्स को लव पार्टनर के साथ बातचीत में संयम रखना होगा. विवाहित लोगों को संतान सुख मिलेगा.