Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पर बन रहा है विशेष संयोग, इन 4 राशि वालों को होगा बड़ा लाभ

Karwa Chauth 4 राशियों (Zodiac Signs) के जातकों के लिए बेहद शानदार रहेगा. इस दिन धन लाभ के साथ-साथ लाइफ पार्टनर (Life Partner) का प्‍यार भी मिलेगा.

करवा चौथ (Karwa Chauth) के दिन सुहागिन महिलाएं (Married Women) अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. इस साल यह व्रत 24 अक्‍टूबर 2021 को रखा जाएगा. इस बार करवा चौथ पर बन रहे विशेष संयोग (Vishesh Sanyog) के कारण यह व्रत खासतौर पर बहुत फलदायी है. यह करवा चौथ रविवार को पड़ रहा है जो कि बहुत शुभ होता है इस‍के अलावा करवा चौथ का चांद (Karwa Chauth Moon) रोहिणी नक्षत्र में निकलेगा. ऐसा 5 साल के बाद हो रहा है. रोहिणी नक्षत्र (Rohini Nakshatra) में करवा चौथ का चंद्रमा निकलना बहुत शुभ और लाभकारी होता है. यह दांपत्‍य जीवन में खुशियां लाएगा.

इन राशियों को होगा लाभ

वृष (Taurus): यह करवा चौथ वृष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. इन जातकों की मैरिड लाइफ में खुशियां आएंगी. रिश्‍ते में प्‍यार बढ़ेगा. लाइफ पार्टनर से शानदार तोहफा मिल सकता है.

सिंह (Leo): करवा चौथ का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए सबसे ज्‍यादा अच्‍छा रहेगा. इस राशि की महिलाओं को पति और परिवार का भरपूर प्‍यार मिलेगा. पति का साथ और प्‍यार इस दिन को यादगार बना देगा.

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा. मैरिड लाइफ अच्‍छी रहेगी. इस राशि की महिलाएं करवा चौथ के दिन बहुत खूबसूरत दिखेंगी.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों को लाभ होगा, खुशियां मिलेंगी. पति और परिवार का सहयोग मिलेगा. पति कुछ ऐसा काम कर सकते हैं जिससे आपका दिन बना जाएगा.