Chaitra Navratri 2022 : इन राशिवालों का होगा भाग्योदय चैत्र नवरात्रि में धन-दौलत के साथ सफलता भी मिलेगी.

Chaitra Navratri 2022: चैत्र नवरात्रि 02 अप्रैल से लेकर 11 अप्रैल तक है. नवरात्रि के नौ दिनों में मां दुर्गा के नौ स्वरुपों की विधिपूर्वक पूजा की जाएगी. नवरात्रि में कलश स्थापना (Kalash Sthapana) का विशेष महत्व होता है. शुभ मुहूर्त में कलश स्थापना होती है, उसके बाद पूजा प्रारंभ होती है. इस चैत्र नवरात्रि में कुछ राशिवालों पर मां दुर्गा की कृपा (Blessings Of Maa Durga) होने वाली है. मां दुर्गा के आशीर्वाद से उनकी किस्मत बदलेगी, उनको भाग्योदय होगा. मां दुर्गा उनको धन-दौलत देने के साथ ही कार्यों में सफलता भी प्रदान करेंगी. आइए जानते हैं कि इस नवरात्रि किन राशि के जातकों (Zodiac Signs) की किस्मत बदलने वाली है?

चैत्र नवरात्रि 2022 इन 6 राशियों की बदलेगी किस्मत

मेष: चैत्र नवरात्रि में मेष राशि के जातकों को पर मां दुर्गा की विशेष कृपा रहने वाली है. नवरात्रि आपके जीवन में शुभता और सौभाग्य को बढ़ाने वाली साबित होगी. मां दुर्गा की पूजा करने से आपको सफलता प्राप्त होगी. यह समय ऐसा रहेगा कि आप जिस कार्य को हाथ में लेंगे, उसमें कामयाबी मिलेगी. जितना मेहनत करेंगे, उसका सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेगा. कार्य से यश एवं कीर्ति में वृद्धि होगी. यात्राएं लाभदायक साबित होंगी.

वृष: इस रा​शि के जातकों के लिए नवरात्रि भाग्योदय करने वाली होगी. आपको कार्यों में सफलता और जीवन में खुशियां प्राप्त होंगी. वेतन में वृद्धि हो सकती है या फिर आय के नए स्रोत बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मां दुर्गा की कृपा से आपके कार्य सफल होंगे. नौकरीपेशा लोगों के पद एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है. मान-सम्मान बढ़ेगा.

यह भी पढ़े :  Career Horoscope : आर्थिक राशिफल 28 अप्रैल 2022 : इन दो राशियों को बड़ी मात्रा में धन लाभ, जानें कैसी रहेगी आपकी आर्थिक स्थिति.

कर्क: नवरात्रि के समय में बिजनेस से जुड़े लोगों को अच्छा मुनाफा होगा. आप अपने बिजनेस को विस्तार देने में सफल हो सकते हैं. इससे आपकी आय में वृद्धि होगी, जो आर्थिक स्थिति को मजबूती प्रदान करेगा. मां दुर्गा की कृपा से नौकरीपेशा लोगों का वेतन बढ़ सकता है. यह नवरात्रि आपके लिए सौभाग्यदायक होगी.

सिंह: इस नवरात्रि सिंह राशि के जातकों के पद में वृद्धि होने के पूरे आसार हैं. यदि विदेश यात्रा पर जाने का प्रयास है, तो आपको सफलता प्राप्त होगी. मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपको धन लाभ हो सकता है. पुराना पैसा वापस मिल सकता है. कोई योजना लंबित पड़ी है, तो उसे अब पूरा कर सकते हैं, सही समय है. रोग एवं दोष से मुक्ति मिलेगी.

कन्या: चैत्र नवरात्रि में मां दुर्गा की आराधना करने से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बहुत बेहतर होगी. मां दुर्गा की कृपा से आपके आय के स्रोत बढ़ सकते हैं. इससे आमदनी बढ़ेगी. कुल मिलाकर चैत्र नवरात्रि में आपकी आर्थिक उन्नति के योग बन रहे हैं. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी.

तुला: इन नवरात्रि आपको और आपके परिवार को ढेरो खुशियां मिलने वाली हैं. आपके धन दौलत में वृद्धि का योग बन रहा है. निवेश से लाभ हो सकता है. यदि आप आय के नए स्रोतों पर विचार कर रहे हैं, तो सही दिशा में आगे बढ़ें, आपको लाभ होगा. इस दौरान आपकी सेहत अच्छी रहने वाली है.