Career Horoscope : 22 May 2022 आर्थिक राशिफल : धन के मामले में बेहद लकी रहेंगे इस राशि के लोग.

Money Career Horoscope 22 May 2022 :विवार का दिन आर्थिक मोर्चे पर कई राशियों के लिए शानदार रहने वाला है। आज कुछ राशि के जातकों को धन लाभ होने के साथ-साथ धन कमाने के साधनों में भी वृद्धि होगी। जबकि कुछ राशि वाले जातकों के लिए आज आर्थिक मोर्चे पर कई उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा। तो आइए जानते हैं आज का दिन किन राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है।

मेष:

मेष राशिवालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। दरअसल, आज मंगल द्वादश भाव में होने के कारण अपके कुछ बिगड़े काम बनेंगे। हालांकि, आज के दिन आपको आराम कम और संघर्ष ज्यादा करना पड़ेगा। साथ ही आज के दिन आपकी आय के साधनों में वृद्धि होगी।

वृषभ:
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला रहेगा। आज का दिन आपके लिए धन, सांसारिक सुख वृद्धि का कारक है। व्यापार के भागीदारों से तनाव बढ़ सकता है। दिनभर थोड़ा बहुत उलझनों के बाद शाम के समय स्थिति आपके पक्ष में होगी। रात के समय आपको किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा।

मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रह सकता है। आज के दिन अचानक से संतान को कष्ट और व्यर्थ से मानसिक क्लेश को दर्शाने वाला रहेगा। दिनभर भागदौड़ करने के बाद शाम के समय कुछ राहत मिलेगी। साथ ही आज आपके घर शुभचिंतकों का आगमन हो सकता है, जिनके आने से आपका मनोबल बढ़ेगा।

कर्क:
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी लाभदायक रहेगा। इन्वेस्टमेंट में आशा के अनुकूल लाभ होगा। कुछ ऐसे महान पुरूष अकस्मात आपका सहयोग करने के लिए आगे आएंगे, जिनके बारे में आपने कभी नहीं सोचा होगा। शाम का समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बिताएंगे।

यह भी पढ़े :  Aaj Ka Panchang : 19 मई 2022 : आज है एकदंत संकष्टी चतुर्थी, जानें शुभ-अशुभ समय एवं राहुकाल.

सिंह:
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी उतार चढ़ाव लेकर आने वाला है। आपको सलाह है कि आज के दिन किसी नए कॉन्ट्रैक्ट या काम की शुरुआत करने में जल्दबाजी न करें। अपने रचनात्मक सोच को पूरा करने के लिए पास व दूर की यात्रा करने का प्लान बनकर स्थगित हो सकता है।

कन्या:
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन धन लाभ में वृद्धि करना वाला रहेगा। आज आपको अच्छे मार्ग के जरिए धन कोष में वृद्धि के संकेत देगा। लेन-देन के मामले में आज महत्वपूर्ण अनुबंध आपके पक्ष में निर्णय हो सकता है।

तुला:
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ कारक रहने वाला है। आपसे वरिष्ठ व्यक्ति भी आपकी बात सुनेंगे। सभी आवश्यक कार्य आसानी से बनते चले जाएंगे। यह भी संभव है कि पिछले कईं मास से बंद पड़ा माल का आगमन फिर से शुरू हो जाए। रात का समय मित्रों और पारिवारिक जनों के साथ व्यतीत होगा।

वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य से निम्न रहने वाला है। इसलिए आज कोई भी चीज न खरीदें जो जल्दी खराब होने वाली हो। कम दामों के लालच में कोई घटिया चीज न खरीदें। बाद में अपनी खरीदारी पर पछतावा हो सकता है। इसलिए आज का दिन हो सके तो कोई भी खरीदारी करने से बचें।

धनु:
धनु राशिवालों के लिए आज का दिन फिजूल खर्च दर्शाने वाला रहेगा। आज आप विदेश संबंधी कार्यों और संतान पक्ष पर अनावश्यक पैसा खर्चा कर सकते हैं। इतना ही नहीं आज के दिन आपके कोर्ट कचहरी इत्यादि राज्य कार्यों में भी रुकावट आ सकती है। आपको सलाह है की किसी भी परिस्थिति में अपना आपा न खोएं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

यह भी पढ़े :  BUDH GRAH : इन दो राशियों के लोग कभी नहीं रह पाते एक साथ, शनि देव करते हैं जिंदगी तबाह.

मकर:
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा। हालांकि, आज लोगों पर आपका प्रभाव पहले से अधिक पड़ेगा। आज आपके अत्यधिक आय के साधन बनते रहेंगे। दिन की शुरुआत में आपका स्वास्थ्य नरम रहेगा। साथ ही आज वाहन आदि का प्रयोग संभलकर करें चोट आदि लग सकती है। आपको सलाह है की रात के समय कहीं न जाएं।

कुंभ:
कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। राशि स्वामी शनि कुंभ राशि में होने से आपकी आर्थिक स्थिति से बेहतर होगी। राजनीति से जुड़े व्यक्तियों को उन्नति के विशेष अवसर प्राप्त होंगे। रात के समय व्यापार के भागीदारों और भाई बंधुओं से तनाव हो सकता है।

मीन:
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन लाभ को दर्शाने वाला रहेगा। आज आपको धन लाभ होने के साथ-साथ आय में साधनों में भी वृद्धि होगी। साथ ही आज के दिन आपके उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ संपर्क बनेंगे। विदेश से संबंधित कामों में प्रगति होगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेष्ट रहें। शीतोष्ण विकार उत्पन्न हो सकते हैं।