Career Horoscope : 15 May 2022 आर्थिक राशिफल : धन के मामले में इन राशियों को होगा आज लाभ और भाग्‍य देगा साथ.

आज धन और करियर की बात करें तो कुछ राशियों को भाग्‍य का साथ मिलेगा और कुछ को अभी धैर्य के साथ इंतजार करना पड़ेगा। आर्थिक स्थिति के मामले में आज मिथुन राशि के लोगों के लिए लाभ का दिन है। देखें आपका दिन आज कैसा बीतेगा…

मेष:

आज कार्यस्थल में साथियों का और घर में अपने से छोटे सदस्यों का सहयोग मिलेगा। बच्चों के करियर को लेकर हो रही चिंता आपको थोड़ी भागदौड़ करा सकती है। कुल मिलाकर आज के दिन आप अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए ही काम करते रहेंगे।

वृषभ:
आज ऑफिस में हर तरह की रुकावटों और अड़चनों को आप अपने सीनियर्स की मदद से हटाते रहेंगे। एसएमएस के जरिए कोई महत्वपूर्ण खबर मिलेगी। आज का दिन व्‍यापारियों के लिए भी खास है। उन्‍हें हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

मिथुन:
धन के मामले में आज का दिन शुभ है। आज आपको कुछ दिनों पहले खोई हुई कोई खास चीज मिल सकती है। किसी को बहुत पहले दिया गया उधार आज वापस मिल जाएगा। खास बात यह है कि इसके अलावा भी दिन भर आपको कई सरप्राइज मिलते रहेंगे।

कर्क:
आज भाग्‍य के मामले में आपका दिन कई रंग बदलेगा। काम में कुछ रुकावट महसूस करेंगे। लेकिन दिन बीतने के साथ साथ काम बनते नजर आएंगे। घर के छोटे सदस्यों के करियर की चिंता खत्म होगी और भाग्‍य भी साथ देगा।

सिंह:
आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा। आज आपके प्रॉपर्टी के मामले हल हो सकते हैं। कमाई में बढ़ोत्तरी होगी, लेकिन साथ ही खर्च के बहाने भी मिल सकते हैं। लेखक और पत्रकार जैसे लोगों का करियर आज सफल रहेगा।

यह भी पढ़े :  DIWALI 2021 : जानिए कहां रुकना पसंद नहीं है मां लक्ष्मी को और क्यों?

कन्या:
आज आपका दिन चुस्ती से भरा होगा। आपके सहयोगी कुछ रिलैक्स मूड में रहेंगे और पहले से ज्यादा काम करने की इच्छा जताएंगे। बदलाव के तौर पर आप अपने अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालने की कोशिश करेंगे और आपको धन की प्राप्ति होगी।

तुला:
आज आपका दिन शुभ है। सोसाइटी में आपका मान सम्मान बढ़ेगा। इसके लिए कोई आयोजन हो सकता है। आपके प्रेमी को किसी बात से समझौता करना पड़ सकता है, लेकिन कुछ फायदों को देखते हुए इसमें कोई नुकसान भी नहीं है। आज भाग्‍य आपका साथ देगा।

वृश्चिक:
आज आप सोशल वर्क के जरिए कुछ उद्देश्य हासिल करेंगे। धन के मामले में दिन आपको लाभ देने वाला है। ऑफिस का माहौल काम के लिए बिल्कुल ठीक रहेगा। जीवनसाथी से सपॉर्ट मिलता रहेगा। जूनियर्स से कहासुनी हो सकती है।

धनु:
आज के दिन ऑफिस के वर्तमान माहौल में आपके लिए मन लगाना कुछ मुश्किल हो सकता है। माहौल को जिंदादिल बनाने की आपकी कोशिश कामयाब हो सकती है, बतर्शे आपके सहयोगी सपॉर्ट करें।

मकर:
आपके लिए आज का दिन इम्तिहान जैसा है। मेहनत से जो कुछ भी करेंगे, वह काफी अच्छा रिजल्ट लेकर आएगा। रोमांटिक पार्टनर के साथ घूमने-फिरने का मौका मिलेगा और इससे आपकी खुशी दोगुनी हो जाएगी। भाग्‍य आपका साथ देगा।

कुंभ:
आज दिन की शुरुआत थोड़ा बेचैनी से होगी। जो काम आप करेंगे, उसको सावधानी से करें। वरना बात बिगड़ सकती है। ऐसे में महसूस होगा कि आपने एक ही दिन में ढेर सारे लटके हुए काम निपटा लिए हैं। आज भाग्‍य आपको उतना अनुकूल नहीं है।

यह भी पढ़े :  RASHIFAL TODAY 17 October 2021 राशिफल : वृषभ, कन्या, तुला, धनु, कुम्भ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा

मीन:
आज आप किसी सौदे या लेन देन के दौरान टेंशन न लें। बढ़ते खर्च को काबू में करना काफी कठिन लगेगा, लेकिन थोड़ी सी इच्छा शक्ति से सब कुछ संभव है। दोस्तों के सपॉर्ट से किसी बड़े प्रॉजेक्ट को फाइनलाइज कर सकेंगे।