Career Horoscope : करियर आर्थिक राशिफल 20 मार्च 2022 : वृष राशि वाले खर्च को करें कंट्रोल देखें आपके सितारे क्या कहते हैं.

मेष:
ग्रहों के गोचर और नक्षत्रों की स्थिति की गणना करने से मालूम होता है कि रविवार 20 मार्च का दिन वृष राशि वालों के लिए खर्चीला रह सकता है। अन्य सभी राशियों के लिए आज सितारे क्या कह रहे हैं, देखें आर्थिक करियर राशिफल विस्तार से।

मेष राशि के जातकों के लिए दिन सुखद और लाभदायक रहेगा। संतान पक्ष से भी जो चिंता बनी हुई थी उसका समाधान आज हो जाएगा। आज आपको अपने परिजनों और परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा। शाम के वक्त किसी सरकारी कर्मचारी की तरफ से कुछ परेशानी हो सकती है, सावधान रहें।

वृषभ:
वृष राशि के लोगों का आज का दिन आर्थिक मोर्चे पर उतार चढ़ाव वाला रहेगा। आज फिजूल खर्च और किसी के भी साथ विवाद करने से बचें। आज शाम से लेकर रात का समय आप अपने परिजनों के साथ यात्रा का सुख प्राप्त कर पाएंगे। आज शुभ कार्य में व्यय करने से आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

मिथुन:
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन अच्छा रहेगा। आज बड़ी मात्रा में धन लाभ होने से आपका मनोबल बढ़ेगा। आज आपके काम आपके समय के अनुसार नहीं हो पाएंगे। हालांकि, आज परिस्थितियां आपके पक्ष में होने से आपके मन को थोड़ा संतोष मिलेगा। हालांकि, आज आपके परिजन ही आपका विरोध कर सकते हैं।

कर्क:
कर्क राशि के जातको के मान, सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यवसाय में भी नौकरों व भागीदारों से अच्छा सहयोग मिलेगा। आज शाम से लेकर रात तक अतिथियों के आने से धन अधिक खर्च करना पड़ सकता है। आज आपका अच्छे गुण वाले लोगों से मेल मिलाप बढ़ेगा। आज आपके शत्रु आपके सामने टिक नहीं पाएंगे उनके मनोबल में कमी होगी।

यह भी पढ़े :  HAPPY BIRTHDAY : 11 नवंबर 2021 : आपका जन्मदिन

सिंह:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मोर्चे पर ठीक ठाक रहेगा। आज आप किसी शुभ कार्य में पैसे खर्च करेंगे जिससे आपकी कीर्ति में वृद्धि होगी। आज आपके शत्रु आपके सामने टिक नहीं पाएंगे। शाम के समय आपको हर काम में सफलता मिलती जाएगी।

कन्या:
कन्या राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव अधिक रहेगा। आज आपको व्यापार में पूरा लाभ होगा साथ ही आपका साथी भी पूरा सहयोग देगा। जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा। आज आपको संतान की तरफ से चिंता रहने वाली है। साथ ही कुछ लोगों को शारीरिक कष्ट होने की भी संभावनाएं हैं।

तुला:
तुला राशि के जातकों को आज बड़ी मात्रा में आर्थिक लाभ होने का योग बना रहेगा। आज आपको अपने प्रियजनों से मन मुताबिक सुख और सहयोग मिलेगा। शाम से लेकर रात का समय आप मांगलिक कार्यों में शामिल होने में बीतेगा। आज खानपान में थोड़ी सावधानी बरतें वरना आपकी सेहत बिगड़ सकती है।

वृश्चिक:
वृश्चिक राशि के लोगों को आज संतान पक्ष की चिंता रह सकती है। आज आपको आर्थिक लाभ तो होगा लेकिन लाभ से अधिक खर्च होगा। इसलिए आज पैसे खर्च करते वक्त हाथ थोड़ा तंग रखें। आज शत्रु पक्ष आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे। इसलिए आज जो भी काम करें उसे लेकर सावधान रहें।

धनु:
धनु राशि के जातकों को आज आर्थिक बल मिलेगा। अच्छे गुणवाले लोगों से मेल-मिलाप बढ़ने से अधिकारी वर्ग आपके पक्ष में रहेंगे। आज कई मार्गों से पर्याप्त आमदनी होगी। हालांकि, आज आप अपनी आय से अधिक खर्च करेंगे। आज रात के वक्त देव दर्शन का अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

यह भी पढ़े :  ZODIAC SIGN : अपार धन-संपत्ति की मालकिन होती हैं इन 4 राशि की लड़कियां.

मकर:
मकर राशि के जातकों के लिए आर्थिक मोर्चे पर आज का दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा। भाई-बंधुओं व व्यापार के सहयोगियों से मनमुटाव की स्थिति होने के कारण पूरा दिन असहज रहेगा। शाम के वक्त संपत्ति लाभ के योग बन रहे हैं। पत्नी से उत्तम सहयोग मिलने के कारण संतुष्टि रहेगी।

कुंभ:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिले जुले परिणामों वाला रहेगा। आज आपका व्यवसाय में निरंतर लाभ होने की संभावना बनी रहेगी और व्यवसाय के भागीदारों से परेशानी होने की संभावना बनी रहेगी। शाम से लेकर रात तक कहीं नजदीक यात्रा पर जाने का योग बन सकता है।

मीन:
मीन राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होने की संभावना रहेगी। मानसिक तनाव से बचने के लिए धैर्य और विनम्रता से काम करें। यदि आप नौकरी करते हैं तो आज आपके कार्य और अधिकारों में वृद्धि होगी जिससे आस-पास के अन्य सहयोगियों में कड़वाहट बढ़ने से परेशानी हो सकती है। लेकिन अपने कार्य कौशल से शाम तक सब कुछ सामान्य बना लेंगे।