Career Horoscope : 12 September 2022 : आर्थिक राशिफल : सप्ताह के पहले दिन इन राशियों को मिलेगा प्रतिभा दिखाने का अवसर, निवेश से होगा लाभ.

Career Horoscope 12 September 2022, सोमवार को कारोबार में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा। कुछ राशियों के लोग कौशल से शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे और अधिकारों में वृद्धि होगी। वहीं कुछ राशियों के लोगों को कार्यक्षेत्र में परेशानी का अनुभव हो सकता है तो आज का द‍िन आर्थिक और करियर के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा, देखें विस्तार से…

मेष आर्थिक राशिफल
आज का दिन महत्वाकांक्षी प्रकृति वालों के लिए शुभ फलदायक रहेगा। व्यापारिक यात्रा सामान्य लाभप्रद रहेगी। दोपहर बाद उच्चाधिकारी से वाद विवाद होने से कानूनी पक्ष नया मोड़ ले सकता है। सायंकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अतिथि आगमन से खर्च बढ़ना संभव है।

वृषभ आर्थिक राशिफल
आज कार्यक्षेत्र में अधिकारी या व्यवसाय क्षेत्र में व्यापारी से अनबन हो सकती है। अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी। शुभ व्यय होगा। दाम्पत्य जीवन में सरसता बनाए रखें, समाज में सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन आर्थिक राशिफल
राशि स्वामी बुध पंचम त्रिकोण केंद्र संतान में और पंचम संतान भाव में केतु परिजन बिछोह से मन को दुखित करेगा। राजनीतिक गतिविधियों में भी रुकावट रहेगी। दोपहर बाद नवनिर्माण की रूपरेखा बनेगी। सत्कर्म जन्य पुण्यार्जन से अभीष्ट सिद्धि मिलेगी। सायंकाल के समय किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं।

कर्क आर्थिक राशिफल
राशि स्वामी चंद्रमा मीन राशि का होकर नवम विजयी भाव में भाग्योदय कारक है। जीवनसाथी एवं व्यापार में साझेदारों का सहयोग मिलेगा। सद्कार्यों में रूचि बनी रहेगी। नौकरी पेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है। मन को शांति मिलेगी। अत्यधिक श्रम से थकान हो सकती है, सावधान रहें।

यह भी पढ़े :  Rashifal Today : 5 July 2022 : मिथुन राशि के लिए आज दिन अच्छा लेकिन पैसों के मामले में रहें सतर्क.

सिंह आर्थिक राशिफल
आज का दिन मिश्रित फलकारक है, समाज में स्वच्छ छवि का निर्माण होगा। चल रहे सम्यक कार्यों में सजगता बरतें। कार्यक्षेत्र में प्रभाव व प्रताप के अवसर मिलेंगे, अष्टम घर में मीन राशि का बृहस्पति उच्च फलकारक है, अवरोध-विरोध के चलते भी संकल्पित कार्य सिद्ध होंगे।

कन्या आर्थिक राशिफल
द्वितीय भाव में केतु योग और नवम घर में मंगल उत्तम संपत्ति के देने वाले हैं। अतः समाज में आपकी राज्य-मान-प्रतिष्ठा में निश्चित रूप से वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में उत्तरदायित्व बढ़ने से कुछ असहज स्थिति उत्पन्न हो सकती है, घबराएं नहीं। सायंकाल से लेकर रात्रि तक पुराने मित्रों के मिलन से मन प्रसन्न रहेगा, मंगलमय समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

तुला आर्थिक राशिफल
आज आपकी राशि का स्वामी शुक्र सांसारिक सुख भोगों की वृद्धि कर रहा है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे। सामाजिक कार्यों में शामिल होने से मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। सायंकाल से लेकर रात्रि तक किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी होने की आशंका है, सतर्क रहें।

वृश्चिक आर्थिक राशिफल

आज आपका आधा दिन परोपकार करने में बीतेगा। दूसरों की सहायता करने से जो आत्म संतुष्टि आपको प्राप्त होती है, उसकी तुलना अन्य किसी सांसारिक सुख से नहीं हो सकती। ऑफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होने के कारण साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। सायंकाल का समय देव दर्शन और भक्ति भाव में व्यतीत होगा।

धनु आर्थिक राशिफल
आज मंगल छठे पारिवारिक अशांति तथा आस-पास के वातावरण को विपरीत बना सकता है। लेकिन आप अपने धैर्य और मृदु व्यवहार से वातावरण को हल्का करने में कामयाब होंगे। अपने प्रिय व्यक्ति की मदद करने के कारण कुछ परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। सायंकाल का समय मनोविनोद में बीतेगा।

यह भी पढ़े :  Venus Transit in Cancer : 5 राशियों के लोग अगस्त में प्यार और पैसों के मामले में परेशान होंगे शुक्र कर्क राशि में संचार.

मकर आर्थिक राशिफल
आज किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। घर में जीवनसाथी या किसी संतान की अचानक तबीयत खराब होने से टेंशन हो सकती है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनें, जोखिम के कामों से दूर रहें।

कुंभ आर्थिक राशिफल
राशि स्वामी शनि पूर्व में उदय हो चुका है। चंद्रमा द्वितीय भाव में किसी महान सफलता का हर्ष होगा। बड़ी मात्रा में रूपया हाथ में आने से संतोष होगा। दिन के उत्तरार्ध में पिछले चार दिनों से चला आ रहा मनोमालिन्य (जीवनसाथी से) भी समाप्त हो जाएगा। कहासुनी को बातचीत से सुलझा लें। सायंकाल का समय सैर सपाटे में व्यतीत करें।

मीन आर्थिक राशिफल
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिश्रित फलकारक रहेगा। धर्म कर्म के प्रति आस्था बढ़ेगा। संपत्ति के सुधार और रखरखाव में आपको कुछ धन खर्च करना पड़ सकता है। संपत्ति से भी आय के नए स्रोत विकसित होंगे। राजनीति में बढ़ते जनसंपर्क का लाभ उठाएं। आज यदि संपत्ति या व्यवसाय में इनवैस्ट करना पड़े तो निश्चिंत होकर करें, आगे बहुत फायदा होगा।