Budh Margi 2022 : जानें किन राशिवालों को होगा फायदा आज वृष में बुध हो रहे हैं मार्गी.

बुध ग्रह वृष राशि में आज 03 जून को मार्गी हो रहे हैं. अभी वह वृष राशि में उल्टी चाल से चल रहे हैं. बुध ग्रह आज दोपहर 01 बजकर 29 मिनट पर वृष राशि में मार्गी होंगे. यह कुल 24 दिनों तक मार्गी रहेंगे. यह वृष राशि में 10 मई दिन मंगलवार को शाम 05 बजकर 16 मिनट पर वक्री हुए थे. बुध अभी वृष राशि में 02 जुलाई शनिवार को सुबह 09 बजकर 52 मिनट तक गोचर करेंगे, उसके बाद यह मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बुध का वृष राशि में प्रवेश 25 अप्रैल दिन सोमवार को हुआ था. आइए जानते हैं कि बुध के मार्गी (Budh Margi) होने से किन राशि के जातकों को फायदा होने वाला है.

बुध मार्गी 2022 राशियों को लाभ

मेष: बुध का मार्गी होने से मेष राशि के लोगों का आर्थिक पक्ष प्रबल होगा. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने वाली है. कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिल सकती है.

वृष: बुध का गोचर आपकी ही राशि हो रहा है, इसके मार्गी होने से करियर और बिजनेस में सफलता प्राप्त होगी. नए काम मिलेंगे. लव मैरिज का योग बन रहा है. संतान सुख भी प्राप्त हो सकता है. शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी.

कर्क: बुध का मार्गी होने से कर्क राशिवालों को फायदा होने वाला है. आपकी आय में वृद्धि होगी, कार्यों की वजह से यश प्राप्त होगा. नौकरी या बिजनेस में आपको नए प्रस्ताव मिल सकते हैं, उसमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है. गोपनीय तरीके से किए गए कार्य सफल होंगे.

यह भी पढ़े :  VASTU DOSH : सैंकड़ों वास्‍तु दोषों का अचूक निदान है यह बेहद शुभ चीज, घर में रखते ही बरसेगा पैसा.

सिंह: बुध का मार्गी होना आपके लिए सफलता और उन्नतिदायक साबित होगा. बिजनेस में तरक्की होगी तो पद और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. इस समय में आपकी स्थिति मजबूत होगी. पुराना पैसा वापस मिल सकता है.

वृश्चिक: बुध के कारण आपको बिजनेस में मुनाफा होगा. काम में भी उन्नति होगी. नए कॉन्ट्रैक्ट भी मिल सकते हैं. शादी की बात पक्की हो सकती है. शिक्षा प्रतियोगिता से जुड़े लोगों के लिए भी समय ठीक है.

मकर: बुध के मार्गी होने से विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. प्रतियोगिता में कामयाबी मिलेगी. इस समय में कोई नया काम शुरु करना चाहते हैं, तो समय उत्तम है आपके लिए. आपके लिए लव मैरिज का योग बन रहा है.

मीन: बुध के मार्गी होने से आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होने वाली है. विदेश में नौकरी या विदेशी नागरिकता प्राप्त करने में सफलता प्राप्त हो सकती है. संतान सुख प्राप्त होगा. कार्यों में सफलता का योग है.