BEST HUSBAND : इन 3 राशि के लड़के परफेक्‍ट पार्टनर साबित होते हैं.

हर लड़की को ऐसे लव पार्टनर की तलाश होती है, जो बेइंतहां प्‍यार करे. उसकी परवाह करे. उसे खूब सम्‍मान दे और बिना कहे उसके इमोशंस को समझ जाए. ज्‍योतिष शास्‍त्र के मुताबिक कुछ राशियों के लड़कों में ये सारी खूबियां होती हैं. इसलिए उन्‍हें बेस्‍ट पार्टनर माना जाता है. 3 राशियों के लड़कों को अपने पार्टनर को खुश रखने का हर तरीका आता है. जानते हैं वे कौन सी 3 राशियां हैं.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के लड़के अपनी लव पार्टनर को लेकर बहुत समर्पित होते हैं. वे हर हालात में उनके साथ खड़े रहते हैं. इनकी जिंदगी में प्‍यार की बहुत अहमियत होती है और इसलिए वे अपनी पार्टनर या पत्‍नी को पूरा समय देते हैं. उनके इमोशंस का ध्‍यान रखते हैं. वे हर खास मौके पर अपनी पत्‍नी को सरप्राइज देना, प्‍यार जताना नहीं भूलते. इतना ही अपनी पार्टनर के सपनों को पूरा करने में उनका पूरा साथ देते हैं.

कर्क (Cancer): कर्क राशि के लड़के भी बेस्‍ट पार्टनर साबित होते हैं. वे प्रेमी रहें या पति, हर हाल में अपने पार्टनर की खूब परवाह करते हैं. साथ ही उसे खुश रखने के लिए खूब जतन भी करते हैं. वे हमेशा अपने रिश्‍ते को खुशनुमा बनाए रखने के लिए कोशिश करते रहते हैं. शांत स्‍वभाव होने के कारण इनका शायद ही कभी अपनी पार्टनर से झगड़ा होता हो.

धनु (Sagittarius): धनु राशि के लड़के जिंदादिल और कूल नेचर के होते हैं. ये अपनी पार्टनर की हर छोटी-बड़ी खुशी का ख्‍याल रखते हैं. उसे प्‍यार के साथ सम्‍मान भी देते हैं. हर हाल में उसका साथ देते हैं. करियर में आगे बढ़ने के लिए हर तरह से मदद करते हैं. फिर चाहे घर संभालने में पत्‍नी की मदद करना हो या बच्‍चों को संभालने में.