ASTROLOGY : हर एक्टिविटी पर करते हैं शक पार्टनर पर जरा भी विश्वास नहीं करते हैं इन 3 राशि के लोग.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशियों के मुताबिक इंसन के गुण-अवगुण के बारे में पता लगाया जा सकता है. सामने वाले की राशि पता लगकर यह जान सकते हैं कि उसका स्वभाव कैसा होगा. साथ ही वह किस परिस्थिति में कैसा व्यवहार रखेगा. ज्योतिष में कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताया गया है जिसके संबंधित जातक अपने पार्टनर पर जरा भी विश्वास नहीं करते हैं. ये अपने पार्टनर की हर एक्टिविटी पर शक की निगाह रखते हैं. आगे जनते हैं उन राशियों के बारे में.

मेष (Aries)
इस राशि के लोग बहुत अधिक शक्की मिजाज के होते हैं. खासतौपर इस राशि की स्त्रियों कभी भी अपने पार्टनर या पति पर पूरी तरह से विश्वास नहीं कर पाती हैं. दरअसल शक्की नजरिया इनके स्वभाव का हिस्सा होता है. इस राशि के जातक बहुत भावुक होते हैं. जिस कारण इन्हें बोरियत बिल्कुल भी बर्दास्त नहीं होती है. अगर इनके साथ ऐसी स्थिति आती है तो ये अपने दिमाग को दौड़ाने लगते हैं और ऐसे में कहीं ना कहीं अपने पार्टनर की गतिविधि पर नजर रखनी शुरू कर देते हैं.

वृषभ (Taurus)
इस राशि को लोगों पर आंख मूंदकर विश्वास किया जा सकता है, लेकिन आमतौर पर इस राशि के जातक किसी अन्य पर विश्वास नहीं करते हैं. इस राशि के लोग बेहद जुज्ञासु प्रवृत्ति को माने जाते हैं. ये अपने पार्टनर की हर एक गतिविधि पर नजर रखते हैं. शक्की मिजाज के कारण ये अपने पार्टनर का फोन या इमेल खंगालते रहते हैं.

धनु (Sagittarius)
इस राशि के जातक रिलेशनशिप में अपने पार्टनर को स्पेस देना बिलकुल भी पसंद नहीं करते हैं. खासतौर पर इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर की हर गतिविधि पर कड़ी नजर रखती हैं.