ASTROLOGY : जानिए कौन सी 3 राशि की बेटियां पिता के लिए बहुत लकी होती हैं.

हर व्‍यक्ति अपनी किस्‍मत लेकर पैदा होता है. लेकिन कुछ लोग इतने भाग्‍यवान होते हैं कि वे अपने करीबियों तक की किस्‍मत चमका देते हैं. सनातक धर्म में कन्याओं को देवी का रूप माना गया है. नवरात्रि में तो कन्‍याओं की पूजा की जाती है. वहीं महिलाओं को घर की लक्ष्‍मी का दर्जा दिया जाता है. कुल मिलाकर लड़कियां और महिलाएं हर रूप में सम्‍मानित मानी गईं हैं. ज्‍योतिष शास्‍त्र में 3 राशि की लड़कियों को अपने पिता के लिए बेहद शुभ बताया गया है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि की लड़कियां अपने पिता और परिवार के लिए बहुत लकी साबित होती हैं. यदि कुंडली के ग्रह ठीक हों तो इन बेटियों की पैदाइश से ही घर में सुख-समृद्धि बढ़ने लगती है. पिता को तरक्‍की मिलती है और आय भी बढ़ती है. वहीं ये लड़कियां खुद भी बहुत टैलेंटेड होती हैं. हर काम पूरी लगन से करती हैं और कम उम्र में ही बड़ी सफलता पा लेती हैं.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि की लड़कियां भी अपने पिता के लिए बहुत सौभाग्‍यशाली साबित होती हैं. ये अपने कामों से अपने पिता और परिवार का नाम रोशन करती हैं. इन लड़कियों को कलात्मक काम बहुत पसंद होते हैं और ये इन क्षेत्रों में खासा नाम कमाती हैं. ये बेहद बुद्धिमान होती हैं और कम उम्र में ही खासी समझदार होती हैं.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि की लड़कियां खासी मेहनती, ईमानदार और बहुत दयालु होती हैं. ये अपने परिजनों का खूब ख्‍याल रखती हैं और घर में सबकी लाड़ली होती हैं. खासतौर पर पिता के साथ इनका रिश्‍ता बहुत ही मजबूत होता है. ये लड़कियां जॉब करें या बिजनेस दोनों में सफलता पाती हैं. ये लड़कियां अपने लक्ष्‍य को लेकर बेहद गंभीर रहती हैं और उन्‍हें पाकर ही दम लेती हैं. इनके यही गुण इन्‍हें खूब लोकप्रिय भी बनाते हैं.